Best OnePlus Phones: ये हैं मिड-बजट और हाई बजट वाले OnePlus Latest Phone, एक बार चार्ज पर बैटरी चलेगी दो दिन

OnePlus Phones वनप्लस फोन के फीचर्स बहुत ही दुआंधार है। ये स्मार्टफोन काफी प्रीमियम सिग्मेंट वाले हैं। इन OnePlus Mobile की कैमरा क्वालिटी और बैटरी काफी पॉवरफुल है। हाल ही में वनप्लस का OnePlus 11 फोन लॉन्च हुआ है।

By Asha SinghPublish:Fri, 17 Feb 2023 05:09 PM (IST) Updated:Fri, 17 Mar 2023 05:24 PM (IST)
Best OnePlus Phones: ये हैं मिड-बजट और हाई बजट वाले OnePlus Latest Phone, एक बार चार्ज पर बैटरी चलेगी दो दिन
Best OnePlus Phones: ये हैं मिड-बजट और हाई बजट वाले OnePlus Latest Phone, एक बार चार्ज पर बैटरी चलेगी दो दिन

Best OnePlus Phones: आज के समय में बहुत सारी कंपनियों के स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद है, लेकिन वनप्लस की बात ही अलग है। इसके फोन भारत में पॉपुलर हो चुके हैं। इनके फीचर्स की बात करें, तो ये बहुत ही तगड़े हैं। इसके बहुत सारे मॉडल मार्केट में उपलब्ध हैं, जो अलग-अलग प्राइस और फीचर्स के साथ आते हैं।

यहां पर आपको मिड-बजट और हाई बजट के Latest OnePlus Phone और इनके फीचर्स के बारे में बता रहे हैं। ये स्मार्टफोन काफी बेहतरीन फीचर और स्पीकर के साथ आ रहे हैं। वहीं भारत में वनप्लस का OnePlus 11 फोन लॉन्च हो चुका है। वनप्लस के ये मोबाइल फोन ऐपल और सैमसंग जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इन OnePlus Mobile की बैटरी बहुत ही फ़ास्ट चार्ज होती है और ये काफी लंबे समय तक चलते हैं। चलिए नजर डालते हैं इन वनप्लस फोन पर।

Best OnePlus Mobile 2023: OnePlus 11 5G के अलावा ये हैं भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले वनप्लस फोन।

Best OnePlus Phones: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस फोन की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने हाल ही में OnePlus Nord स्मार्टफोन को मिड रेंज कैटेगरी में लॉन्च करके, लाइनअप को बढ़ाने के संकेत दिए हैं। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्द ही वनप्लस 20 हजार से कम रेंज के सेगमेंट में भी एंट्री करेगा। इन OnePlus Mobile के फोन सैमसंग और रेडमी जैसे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Mid Budget OnePlus Latest Phone

इन वनप्लस फोन को भारतीय जनता के अनुसार डिज़ाइन किया है। इन Smartphone की कीमत 15 हजार से 30 हजार के बीच रखी गई है, जो मिड बजट फोन है। इन फोन के फीचर्स बहुत ही धुआंधार हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5 Phone

ब्लू टाइड कलर में आने वाला यह फोन इस लिस्ट का सबसे पॉपुलर और अफोर्डेबल फोन है। इस OnePlus Nord 2 Lite को अब तक 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लिया है और 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह फोन Android 12 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

यहां देखें 

यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में आपको 64MP का मुख्य कैमरा, 2MP डेप्थ लेंस और 2MP मैक्रो लेंस कैमरा मिलता है। OnePlus Nord CE 2 Mobile Price: Rs 18999.

(Renewed) OnePlus 6T (Midnight Black)

8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने वाला यह OnePlus Mobile है। इसमें फोन में आपको इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इसके अलावा यह फोन पॉवरफुल बैटरी के साथ आ रहा है।

यहां देखें 

यह Best OnePlus Phone क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर आधारित Android Oreo 8.1 ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसकी 6.28 इंच की फुल HD+ ऑप्टिक अमोलेड 2280x1080 पिक्सल डिस्प्ले है। OnePlus 6T Mobile Price: Rs 19999.

OnePlus Nord 2T 5G (Gray Shadow)

मिड बजट में इस फोन को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। यह फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इस OnePlus Nord 2T की 6.43 इंच की कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ 90 हर्ट्ज एमोलेड डिस्प्ले है।

यहां देखें 

कैमरा फीचर्स की बात करें, तो यह OnePlus Mobile Sony IMX766 और OIS के साथ 50MP का मुख्य कैमरा, 120 डिग्री FOV के साथ 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ आ रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको 5G और 4G सेलुलर कनेक्टिवटी मिलती है। OnePlus Nord 2T Mobile Price: Rs 28999.

High Budget OnePlus Latest Phone

इन OnePlus Mobile की कीमत 50 हजार से ज्यादा है, जो हाई बजट में फिट बैठते हैं। ये स्मार्टफोन और भी ज्यादा एडवांस फीचर के साथ आते हैं। हाल ही में इस लिस्ट में एक फोन और जुड़ चुका है। बता दें OnePlus 11 भारत में लॉन्च हो चुका है। यह फोन अलग-अलग स्टोरेज के साथ आ रहा है।

OnePlus 10T 5G (Moonstone Black)

यह फोन 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसके चलते यह जल्दी से हैंग नहीं होता है। इस Best OnePlus Phone में 6.7 इंच की स्क्रीन मिल रही है, जिसमें 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और एमोलेड स्क्रीन का सपोर्ट भी दिया जा रहा है।

यहां देखें 

यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इस OnePlus 10T का कैमरा नाइटस्केप मोड, अल्ट्रा एचडीआर, पोर्ट्रेट मोड, प्रो मोड, टिल्ट-शिफ्ट मोड, मूवी मोड, वीडियो एचडीआर, टाइमलैप्स जैसे स्पेशल फीचर के साथ आता है। इसमें एंड्रॉइड 12 बेस्ड ओएस भी दिया गया है। OnePlus 10T Mobile Price: Rs 55999.

OnePlus 11 5G (Eternal Greene)

अगर आप बढ़िया फीचर वाला OnePlus Latest Phone लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट चॉइस है। इस OnePlus 11 5G फोन को हाल ही में लॉन्च किया है। इसको आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी ले सकते हैं। यह Android 13 पर आधारित OxygenOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

यहां देखें 

इस OnePlus Mobile में आपको 256GB का हैवी स्टोरेज और 16GB का RAM दिया जा रहा है। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 50MP का मेन बैक कैमरा, 48 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32 MP का तीसरा टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। OnePlus 11 5G Mobile Price: Rs 61999.

FAQ: Best OnePlus Phones

1. कौन सा वनप्लस सबसे अच्छा है?

यहां OnePlus Latest Phone को लिस्ट किया है, जिनको भारतीय यूजर्स ने बहुत पसंद किया है।

OnePlus Nord 2T 5G OnePlus Nord CE 2 Lite 5G OnePlus 10T 5G OnePlus 10R 5G OnePlus 9 Pro 5G

2. सबसे सस्ता वनप्लस कौन सा है?

OnePlus Nord CE 2 Lite वर्तमान में सबसे सस्ता वनप्लस फोन है।

3. वन प्लस 11 कब रिलीज़ होगा?

वनप्लस 11 फरवरी 07, 2023 को लॉन्च हो चुका है। यह OnePlus 11 का 12 जीबी रैम/256 जीबी इंटरनल स्टोरेज बेस वेरिएंट के साथ आ रहा है। इस Oneplus Latest Phone के एंडलेस ब्लैक, इंस्टेंट ब्लू कलर में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

4. क्या वनप्लस सैमसंग से बेहतर है?

वनप्लस और सैमसंग दोनों के ही फोन बेहतर है, लेकिन अगर कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर की बात की जाए तो OnePlus Mobile बेहतर है। ये फोन लगातार पूरे दिन 12, 13 घंटे काफ़ी बेहतर प्रदर्शन करते हैं।

Best OnePlus Phones: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh