Best CCTV Camera In India: हर पल आपके घर की निगरानी करेंगे ये एडवांस फीचर्स वाले सीसीटीवी कैमरा

Best CCTV Camera In India घरों को सुरक्षित रखने के लिए सीसीटीवी कैमरा जरुरी होते हैं। ऐसे में यहां आपको CCTV Camera के बारे में बताया जा रहा है। ये कैमरा स्मार्ट फीचर्स के साथ पेश किये जा रहे हैं। इनमें हाई रिजॉल्यूशन वाली वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है।

By SonaliPublish:Wed, 16 Nov 2022 05:52 PM (IST) Updated:Mon, 21 Nov 2022 05:27 PM (IST)
Best CCTV Camera In India: हर पल आपके घर की निगरानी करेंगे ये एडवांस फीचर्स वाले सीसीटीवी कैमरा
Best CCTV Camera In India: हर पल आपके घर की निगरानी करेंगे ये एडवांस फीचर्स वाले सीसीटीवी कैमरा

Best CCTV Camera In India: घर की सुरक्षा के लिए या फिर दफ्तर की सुरक्षा के लिए आजकल सीसीटीवी कैमरा की जरुरत सभी को होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए अमेज़न आपके लिए Best CCTV Camera की लिस्ट लेकर आया है। ये CCTV Camera एडवांस फीचर्स से लैस हैं।

Best DSLR Camera In India: जबरदस्त पिक्सेल रेजोल्यूशन वाले इन कैमरा से Photography बनेगी प्रोफेशनल लेवल की, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Best CCTV Camera In India: इन सीसीटीवी कैमरा से हाई रिजॉल्यूशन वाली वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। इनमें टू वे ऑडियो का सपोर्ट भी पेश किया जा रहा है जिससे आसानी से बात की जा सकती है। इन wifi camera में लाइव विजुअल को चेक करने की भी सुविधा मिल रही हैं।

CCTV Camera In India: Best Pick For You

इन कैमरा लुक वाले Best CCTV Camera In India को स्मार्टफोन से भी ऑपरेट किया जा सकता है। इन CCTV Camera में वाई-फाई का भी सपोर्ट दिया जा रहा है। सिक्योरिटी के लिए इन wifi camera को आप शॉप पर भी इनस्टॉल कर सकते हैं।

Qubo Smart Cam 360 CCTV Wi-Fi Camera

Buy Now

यह क्यूबो स्मार्ट कैम काफी स्टाइलिश है। आप क्लाउड स्टोरेज पर अपनी रिकॉर्डिंग सुरक्षित रख सकते हैं। स्मार्ट वाईफाई कैमरे में इंटेलिजेंट एआई है जो चलती वस्तु को पहचानता है और वास्तविक समय में वस्तु को ट्रैक करता है। Qubo CCTV Camera Price: Rs 2,890 .

खरीदने का कारण :

रिकॉर्डिंग सुरक्षित रख सकते हैं स्टाइलिश

TP-LINK 360° 2MP 1080p Full HD CCTV Camera

Buy Now

यह हाई-डेफिनिशन वीडियो है जो वीडियो को क्रिस्टल-क्लियर रिकॉर्ड करता है। जब कैमरा को हलचल का पता लगाता है तो आपको सूचित करता है। यह माइक्रोएसडी कार्ड में 128 जीबी तक स्टोर करता है। TP-LINK CCTV Camera Price: Rs 2,519 .

क्यों खरीदें :

128 जीबी तक स्टोर करता है क्रिस्टल-क्लियर रिकॉर्ड

MI Xiaomi Wireless Home Security Camera

Buy Now

यह Camera एआई पावर्ड मोशन डिटेक्शन आता है इस CCTV Camera In India में आपको फुल एचडी पिक्चर क्वालिटी मिलती है। यह wifi camera 2-वे ऑडियो के साथ आता है जिसमे आपको इन्फ्रारेड नाइट विजन मिल रहा है। Xiaomi CCTV Camera Price: Rs 2,995 .

खरीदने का कारण :

एआई पावर्ड मोशन डिटेक्शन 2-वे ऑडियो

Imou 360°1080P Full HD Security Camera

Buy Now

360 डिग्री कवरेज व्यू वाला यह Camera कोई भी ब्लाइंड-स्पॉट नहीं छोड़ता। कैमरे की वीडियो रिकॉर्डिंग फ्रेम दर 25/30fps तक है, जिससे वीडियो अधिक आसानी से बन जाती है। यह wifi camera इंटेलिजेंट डिटेक्शन एंड ट्रैकिंग करता है। Imou CCTV Camera Price: Rs 2,499 .

क्यों खरीदें :

360 डिग्री कवरेज व्यू इंटेलिजेंट डिटेक्शन एंड ट्रैकिंग

EZVIZ by Hikvision WiFi Motorized Tilt CCTV Camera

Buy Now

यह CCTV Camera In India हाई-डेफिनिशन वीडियो को कैप्चर करता है। Camera हर पल को तेज स्पष्टता के साथ रिकॉर्ड करता है। यह आउटडोर टिल्ट कैमरा के साथ आता है। एम्बेडेड एआई एल्गोरिथ्म बुद्धिमानी से वास्तविक समय में मानव आकृतियों की गति का पता लगाता है। EZVIZ CCTV Camera Price: Rs 6,999 .

खरीदने का कारण :

आउटडोर टिल्ट कैमरा हाई-डेफिनिशन वीडियो को कैप्चर करता है

CCTV Camera: घर की सुरक्षा को लेकर परेशान तो घर लाएं सीसीटीवी कैमरे, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali