ये हैं बेहतरीन खूबियों वाले HP i5 Laptop, किसी में है लंबी बैटरी लाइफ तो कोई है परफार्मेंस का बाप

HP Laptop With i5 Processor - अगर आप प्रोफेशनल हैं और अपने हैवी वर्क के लिए एक नए i5 Laptop की तलाश कर रहे हैं तो आपको इस लेख में दिए गए HP ब्रांड के 5 नए और दमदार लैपटॉप की लिस्ट पर विचार करना चाहिए।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 06 Apr 2023 01:32 PM (IST) Updated:Thu, 06 Apr 2023 01:32 PM (IST)
ये हैं बेहतरीन खूबियों वाले HP i5 Laptop, किसी में है लंबी बैटरी लाइफ तो कोई है परफार्मेंस का बाप
ये हैं बेहतरीन खूबियों वाले HP i5 Laptop, किसी में है लंबी बैटरी लाइफ तो कोई है परफार्मेंस का बाप

HP Laptop With i5 Processor: पिछले एक दशक में टीवी ब्रांड की तरह लैपटॉप ब्रांड का भी काफी विकास हुआ है और अब लोगों को उस बोगस से डेस्कटॉप पर काम नहीं करना पड़ता है, जिसमें साधारण सी फाइल को भी ट्रांसफर करने में 1 घंटे का समय लगता था। अब लैपटॉप अपने एडवांस स्टेज में आए हैं, जिसकी वजह से प्रोफेशनल लाइफ बहुत आसान हो गई है। किसी लैपटॉप की खासियत यह भी होती है कि ये किसी के भी बैग में भी आसानी से फिट हो जाते हैं और इन्हें कहीं भी ले जाया जा सकता है। यही वजह है कि लोग आजकल लैपटॉप को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं।

ऐसे में यदि आप भी एक नए i5 Laptop की तलाश कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि इस लेख में हम आपको HP Laptop With i5 Processor और Laptop Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि आपको एक नए HP i5 Laptop का चयन करने में किसी भी प्रकार की समस्या ना हो। बता दें कि आई5 प्रोसेसर मूलरूप से आई3 प्रोसेसर से एडवांस वर्जन है, जिसे 2009 में लॉन्च किया गया था। i5 Processor Laptop वास्तव में मिड लेवल के लिए प्रोफेशनल के लिए उपयुक्त हैं।

इस विकल्प की भी करें जांचः Best i5 Laptop Under 50000.

HP Laptop With i5 Processor: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

HP ब्रांड लोगों की विभिन्न आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्राइस ब्रैकेट में सैकड़ों Laptop की पेशकश करती हैं, लेकिन यहां केवल 5 चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी दी गई है, जो अपनी दमदार क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं।

HP 14s, 12th Gen Intel Core i5 Laptop

यहां देखिए

अगर आप एक प्रोफेशनल हैं तो आप इस HP Laptop पर विचार कर सकते हैं, क्योंकि यह लैपटॉप एक बार चार्ज होने पर आपको लगातार 9 घंटे तक कार्य करने की अनुमति देता है। यह 14 Inch Laptop एलेक्सा कनेक्टिविटी, ड्यूल स्पीकर, विंडो 11, बैकलिट कीबोर्ड और MS ऑफिस जैसे फीचर्स के साथ आता है और इसका वजनकेवल 1.41 किलो है। HP Laptop Price: Rs 60,990.

प्रमुख खासियत

14 इंच की फुल HD डिस्प्ले 9 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ 16GB की रैम और 512GB का रोम

HP 15s, 12th Gen Intel Core i5 Laptop

यहां देखिए

इस HP i5 Laptop की यूजर रेटिंग 5 में से 4.1 स्टार की है, जिसका अर्थ है कि इसे भी लोग बहुत पसंद है। इस 15 Inch Laptop की खासियत की बात करें तो इसे 7 घंटे तक चलने वाली बैटरी के साथ पेश किया जाता है,जो कि बिजली कटने के बाद भी चिंता मुक्त रखने का कार्य करता है। यह लैपटॉप एलेक्सा कनेक्टिविटी, विंडो 11 और एमएस ऑफिस जैसे फीचर्स के साथ आता है। HP Laptop Price In India: Rs 58,400.

प्रमुख खासियत

15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले 7 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ 8GB की रैम और 512GB का रोम

HP ProBook 450 G8 Notebook PC Laptop

यहां देखिए

ProBook सीरीज वाला यह HP i5 Laptop बहुत ही सक्षम लैपटॉप है, जो अपनी फास्ट स्पीड के साथ आपकी प्रोडक्टिविटी को भी बढ़ाने में मदद करता है। यह लैपटॉप 45Wh की क्षमता वाले बैटरी के साथ आता है, जो कि एक बार चार्ज होने पर लंबे समय तक कार्य करने की अनुमति देता है। इस 14 Inch Laptop का डिजाइन भी काफी आकर्षक है। HP Laptop Price In India: Rs 92,007.

प्रमुख खासियत

14 इंच की फुल HD डिस्प्ले 45 Wh की क्षमता वाला बैटरी 8GB की रैम और 512GB का रोम

HP Business Laptop

यहां देखिए

15.6 इंच के एंटी ग्लेयर डिस्प्ले वाले इस i5 Laptop को ब्लैक कलर में पेश किया जाता है और यह 37WH की क्षमता वाले बैटरी पैक के साथ आता है, जो कि एक बार चार्ज होने पर लंबे समय तक कार्य करता है। यह 15 Inch Laptop काफी हल्का है और आपके लिए किफायती कीमत पर भी उपलब्ध है। HP Laptop Price In India: Rs 49,600.

प्रमुख खासियत

15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले 37 Wh की क्षमता वाला बैटरी 8GB की रैम और 512GB का रोम

HP Pavilion 14 12th Gen Intel Core i5 Laptop

यहां देखिए

Pavilion सीरीज वाले इस HP Laptop को स्टूडेंट और प्रोफेशनल दोनों पसंद करते हैं। इस 14 Inch Laptop को आपके लिए 43Wh की क्षमता वाले बैटरी के साथ पेश किया जाता है, जो कि एक बार चार्ज होने पर लंबे समय तक कार्य करने की अनुमति देता है। यह i5 Laptop बैकलिट कीबोर्ड, एलेक्सा कनेक्टिविटी, फिंगरप्रिंट सेंसर और माइक्रो सॉफ्ट ऑफिस जैसी सुविधाओं के साथ आता है। HP Laptop Price: Rs 66,890.

प्रमुख खासियत

14 इंच की फुल HD डिस्प्ले 43Wh की क्षमता वाला बैटरी 16GB की रैम और 512GB का रोम

सभी विकल्पों की करें जांचः HP Laptop With i5 Processor In India.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey