Best Lenovo Yoga Laptop: पावरफुल परफार्मेंस के साथ 12 घंटे तक की बैटरी, अब बढ़ेगी प्रोडक्टिविटी

Best Lenovo Yoga Laptop - योगा सीरीज के लैपटॉप अपनी दमदार परफार्मेंस और लंबी बैटरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं और साथ ही इनका डिजाइन भी काफी अच्छा होता है। यहां आपको 5 सबसे अच्छे विकल्पों को जानना चाहिए।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 08 Jun 2023 04:43 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jun 2023 04:43 PM (IST)
Best Lenovo Yoga Laptop: पावरफुल परफार्मेंस के साथ 12 घंटे तक की बैटरी, अब बढ़ेगी प्रोडक्टिविटी
Best Lenovo Yoga Laptop: पावरफुल परफार्मेंस के साथ 12 घंटे तक की बैटरी, अब बढ़ेगी प्रोडक्टिविटी

Best Lenovo Yoga Laptop: भारत में शायद ही कोई लैपटॉप यूजर्स है जो लेनोवो ब्रांड के नाम को न जानता हो। भारत में यह चाइनीज ब्रांड अपने लैपटॉप की एक लंबी रेंज के लिए पहचानी जाती है, क्योंकि इस ब्रांड के लैपटॉप का इस्तेमाल भारत में प्रोफेशनल, स्टूडेंट से लेकर कोडर व गेमर करते हैं। हमारे देश में लेनोवो की सबसे बड़ी यूएसपी इसका आकर्षक डिजाइन, शानदार फीचर्स और किफायती कीमत होना है।

भारत में लेनोवो के Laptop अपने नए जेनरेशन वाले प्रोसेसर, लंबी बैटरी लाइफ और दमदार परफार्मेंस के लिए भी खरीदे जाते हैं। ऐसे में यदि आप भी अपने लिए नए लैपटॉप को खरीदने की योजना बनाई है तो हम आपको Lenovo Yoga Laptop के बारे में सजेस्ट करेंगे। लिहाजा इस लेख में हम आपको Best Lenovo Yoga Laptop और Lenovo Laptop Price की सूची भी देने जा रहे हैं, ताकि आपको अपने लिए एक नया लैपटॉप खरीदने में कोई प्राब्लम ना हो।

10 Best Lenovo laptops In India की जांच करें. 

Best Lenovo Yoga Laptop In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां जानकारी देना जरूरी है कि Yoga दरअसल लेनोवो के एक Laptop की सीरीज है, जो भारत में Thinkpad, थिंकबुक, Ideapad, योगा, लेजिन और लेनोवो जैसी 6 सीरीज में से एक है। आइए इस सीरीज वाले लैपटॉप के बारे में अब विस्तार से जानते हैं।

Lenovo Yoga 6 AMD Ryzen 7 Laptop

अगर आप धमाकेदार क्षमता और लंबी बैटरी वाला नया लैपटॉप चाहते हैं तो आपके लिए Lenovo Laptop आपके लिए सबसे उपयुक्त है। आकर्षक डिजाइन वाले यह लैपटॉप वास्तव में एक 2 in 1 Laptop है, जो कि 59Wh की क्षमता वाले बैटरी के साथ आता है और एक बार चार्ज होने पर लगातार 12 घंटे तक चलता है। यह Yoga Laptop विंडो 11, ऑफिस 2021, बैकलिट कीबोर्ड और फिंगरप्रिंट रीडर के साथ भी आता है। Lenovo Laptop Price: Rs 85,990.

प्रमुख खासियत

13.3 इंच की फुल HD डिस्प्ले 12 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ 16GB की रैम और 512GB का रोम

Lenovo Yoga Slim 7 Pro Intel Evo Core i5 Laptop

खरीददारों के लिए यह Best Lenovo Yoga Laptop 1.3 किलो के वजन के साथ आता है, लिहाजा यह बहुत ही हल्का व पतला है और यही वजह है कि इसे कैरी करना भी काफी आसान है। इस i5 Laptop को 10 घंटे तक चलने वाले 61Wh की क्षमता वाले बैटरी के साथ पेश किया जाता है और विंडो 11, ऑफिस 2021 और बैकलिटस कीबोर्ड आदि इनबिल्ट सुविधाएं हैं। Lenovo Laptop Price In India: Rs 69,490.

प्रमुख खासियत

14 इंच की फुल HD डिस्प्ले 10 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ 16GB की रैम और 512GB का रोम

Lenovo Yoga Slim 7 Pro Intel Evo i7 Laptop

14 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाला यह Yoga Laptop भी जबरदस्त परफारमेंस वाला लैपटॉप है और यह वर्किंग प्रोफेशनल के बीच बहुत पसंद किया जाता है। इस लैपटॉप में 10 घंटे तक का बैकअप देने वाला 61Wh की क्षमता वाला बैटरी है। यह मूलरूप से i7 Laptop है, जिसे विंडो 11, ऑफिस 2021 और बैकलिट कीबोर्ड जैसी सुविधाएं मिललती हैं। Lenovo Laptop Price: Rs 1,05,770.

प्रमुख खासियत

14 इंच की फुल HD डिस्प्ले 12 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ 16GB की रैम और 512GB का रोम

Lenovo Yoga Slim 7 10th Gen Intel Core i5 Laptop

14 इंच की स्क्रीन साइज वाले इस Best Lenovo Yoga Laptop को 60.7Wh की क्षमता वाले बैटरी के साथ पेश किया जाता है, जो कि केवल 30 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है और 1 घंटा तक चलता है। इस i5 Laptop का डिजाइन आकर्षक है, इसका परफार्मेंस भी उतना ही तगड़ा है। Lenovo Laptop Price In India: Rs 68,000.

प्रमुख खासियत

14 इंच की फुल HD डिस्प्ले 11 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ 8GB की रैम और 512GB का रोम

Lenovo Yoga 9 11th Gen Intel Core i7 Laptop

यदि आप किसी लैपटॉप के लिए और भी ज्यादा पैसा खर्च करना चाहते हैं, क्योंकि उसमें ज्यादा स्टोरेज के साथ जबरदस्त कभी हो तो इस Yoga Laptop से बेहतर कुछ नहीं है। इस i7 Laptop को टचस्क्रीन की सुविधा के साथ पेश किया जाता है और इसे विंडो 10, लेदर सरफेस, एमएस ऑफिस और फिंगरप्रिंट की सुविधा के साथ पेश किया जाता है। Lenovo Laptop Price: Rs 1,72,990.

प्रमुख खासियत

14 इंच की फुल HD डिस्प्ले 16GB की रैम और 1TB का रोम 8 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

अमेजन पर सभी Best Lenovo Yoga Laptop की करें जांच.

FAQ: लेनोवो लैपटॉप के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्न

1. लेनोवो योगा लैपटॉप की कीमत क्या है?

लेनोवो योगा सीरीज वाले Lenovo Yoga Slim 7 Laptop की कीमत 69,490 रूपए से शुरू है।

2. लेनोवो भारत में कितने सीरीज में लैपटॉप पेश करती है?

भारत में लेनोवो ब्रांड Thinkpad, थिंकबुक, Ideapad, योगा, लेजिन और लेनोवो सहित कुल 6 सीरीज में लैपटॉप की पेशकश करती है।

3. योगा सीरीज के लैपटॉप कैसे होते हैं?

Lenovo Laptop की सीरीज ब्रांड के डिज़ाइन और नए डेवलपमेंट की एक कदम आगे की सोच है और ये अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं। इनमें फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया जाता है, जो कि 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक पूरी तरह से चार्ज हो जाते हैं।

Disclaimer: यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey