Wireless Headphones Under 2000: धासूं साउंड के साथ सुनें म्यूजिक, 72 घंटे तक चलेगी बैटरी

Wireless Headphones under 2000 - अब हेडफोन को लेकर की जा रही है आपकी तलाश खत्म होने वाली है। क्योंकि हम इस लेख में आपको ऐसे कई हेडफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कई दिनों तक की प्लेटाइम और ब्लूटूथ जैसी सुविधाओं के साथ उपलब्ध हैं।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 30 Aug 2022 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 18 Nov 2022 06:55 PM (IST)
Wireless Headphones Under 2000: धासूं साउंड के साथ सुनें म्यूजिक, 72 घंटे तक चलेगी बैटरी
Wireless Headphones Under 2000: धासूं साउंड के साथ सुनें म्यूजिक, 72 घंटे तक चलेगी बैटरी

Wireless Headphones Under 2000: म्यूजिक सुनना या एंटरटेनमेंट करना बहुत सारे लोगों को पसंद होता है और अगर इसका मजा किसी Headphones के माध्यम से लिया जाए तो यह दोगुना हो जाता है। हालाँकि बाजार में आजकल बहुत सारे Headphones उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत ज्यादा है। वहीं बाजार में सस्ती कीमत पर भी हेडफोन्स उपलब्ध हैं, लेकिन क्या उनकी क्वालिटी सही रहेगी? इसके बारे में कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल काम है।

लिहाजा आपके हाथ कोई गलत प्रोडक्ट न लगे और आपकी इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए हम यहां आपको भारत में उपलब्ध उन Wireless Headphones under 2000 के बारे में बता रहे हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं और आपके एंटरटेनमेंट के अनुभव को दोगुना कर देते हैं।

Best Headphones Under 1500 की खरीद के लिए यहां क्लिक करें

आपको यहां पर जिन Wireless Headphones under 2000 और Wireless Headphones Price के बारे में बताया जा रहा है, वो आपके लिए कई दिनों तक की प्लेटाइम देते हैं और माइक, ब्लूटूथ और वॉइस असिस्टेंस जैसी कनेक्टविटी के साथ आते हैं। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Top Wireless Headphones under 2000 in India

इस लेख में आपको JBL, बोट और pTron जैसे ब्रांड के कई लोकप्रिय वॉयरलेस हेडफोन के बारे में बताया जा रहा है, जिनकी खरीददारी आप 2000 से भी कम कीमत में कर सकते हैं। 

Infinity (JBL) Glide 510 Wireless Headphone - 63% Off

अगर आप Wireless Headphones under 2000 के तहत किसी नए हेडफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए Infinity Wireless Headphone एक बढ़िया विकल्प है और आप अपने म्यूजिक देखने के अनुभव को बढ़ा सकते हैं। इस हेडफोन के साथ क्विक चार्ज के साथ 72 घंटे का प्लेटाइम आदि मिलता है। Infinity Wireless Headphone Price: Rs 1,499.

क्यों खरीदें?

डुअल इक्वलाइज़र माइक के साथ हेडफोन ब्लूटूथ 5.0 वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ

boAt Rockerz Ear Headphones - 67% Off

इस boAt Headphones को माइक के साथ पेश किया जाता है और इसमें आपको 15 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है। इसे 40MM ड्राइवर, पैडेड ईयर कुशन, इंटीग्रेटेड कंट्रोल और ड्यूल मोड मिलता है, जो आपके म्यूजिक सुनने अनुभव को और भी बढ़ा देता है। आपके लिएयह कुल 7 कलर विकल्प में उपलब्ध है। boAt Wireless Headphones Price: Rs 1,299.

क्यों खरीदें?

15 घंटे तक का प्लेबैक टाइम 3 घंटे की चार्जिंग टाइम वॉइस असिस्टेंस से एक्सेस होने वाला

pTron Studio Headphones - 55% Off

इस pTron Studio Headphones को आपके लिए खासकर 12 घंटे तक के प्लेबैक टाइम के साथ पेश किया जाता है और आपको इसमें डीप बास के साथ Hi-Fi साउंड मिल जाता है। यह काफी आरामदायक है और हल्का है, जो इसे यूज करने में आसान बनाता है। आपके लिए यह हेडफोन ब्लैक और ब्लू के साथ दो कलर विकल्प में पेश किया जाता है। pTron Headphones Price: Rs 899.

क्यों खरीदें?

माइक के साथ आने वाला हेडफोन साफ्ट कुशन एयरपैड 12 घंटे तक का प्लेबैक टाइम

Leaf Bass Wireless Bluetooth Headphones - 50% Off

इस Leaf Headphones को आपके लिए 10 घंटे तक के प्लेबैक टाइम के साथ पेश किया जाता है। आपके इस हेडफोन को खासतौर पर सुपर सॉफ्ट कुशन और डीप बास के साथ पेश किया जाता है। इसमें आपको Hi-Fi Mic भी मिल जाता है, जो आपके एंटरटेनमेंट के लेवल को और भी बढ़ा देता है। Leaf Headphones Price: Rs 999.

क्यों खरीदें?

काफी आरामदायक और सॉफ्ट 10 घंटे की बैटरी लाइफ- HD ऑडियो के लिए पावरफुल 40 मिमी ड्राइवर

Boult Audio Headphones - 70% Off

इस Boult Headphones को Mic और लंबी बैटरी लाइफ के साथ पेश किया जाता है। इसमें आपको पोर्टेबल डिजाइन मिल जाता है और यह अल्ट्रा-सॉफ्ट ईयर कप के साथ पूरे दिन सुनने की सुविधा सुनिश्चित करते हैं। इसके माध्यम से आप चलते-फिरते हुए भी संगीत का आनंद लें सकते हैं। Boult Headphones Price: Rs 1,199.

क्यों खरीदें?

10 घंटे का प्लेबैक टाइम IPX5 वाटर रेसिस्टेंस वॉइस कमांड कैपेबिलिटी

boAt Rockerz Ear Bluetooth Headphones - 64% Off

इस boAt Wireless Headphones को 20 घंटे तक की प्लेटाइम के साथ पेश किया जाता है और इसमें आपको 50MM ड्राइवर और साफ्ट पैडेड इयर कुशन मिल जाता है, जो आपके म्यूजिक सुनने के लेवल को और भी मजेदार बनाता है। इसमें आपको नोइज इसोलेशन भी मिलता है। boAt Wireless Headphones Price: Rs 1,799.

क्यों खरीदें?

50MM ड्राइवर 20 घंटे तक का प्लेटाइम साफ्ट पैडेड इयर कुशन

Wireless Headphones की खरीद के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey