CCTV Camera: घर की सुरक्षा को लेकर परेशान तो घर लाएं सीसीटीवी कैमरे, हर पल की मिलेगी खबर और घर रहेगा सुरक्षित

CCTV Camera for Home घर की सेफ्टी को लेकर आप परेशान है तो यहां दी गई लिस्ट से अमेजन पर ऑनलाइन मिलने वाले Security Camera खरीद सकते हैं इनमें आपको काफी डिज़ाइन और फीचर्स के ऑप्शन मिल रहे हैं इनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं

By Asha SinghPublish:Mon, 22 Aug 2022 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 16 Nov 2022 12:36 PM (IST)
CCTV Camera: घर की सुरक्षा को लेकर परेशान तो घर लाएं सीसीटीवी कैमरे, हर पल की मिलेगी खबर और घर रहेगा सुरक्षित
CCTV Camera: घर की सुरक्षा को लेकर परेशान तो घर लाएं सीसीटीवी कैमरे, हर पल की मिलेगी खबर और घर रहेगा सुरक्षित

CCTV Camera for Home: आप ज्यादातर घर के बाहर समय बिताते हैं या फिर किसी कारणवश घर से दूर रहते हैं। इसके चलते आप अपने घर की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहते है। आपको घर में चोरी- डकैती का ख्याल सताता रहता है। ऐसे में आप अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगा सकते हैं, जो आपके घर की हर पल की खबर देंगे। ये cctv camera for home हाई डेफिनेशन क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड करेंगे।

फोटोग्राफी के लिए DSLR Cameras के बारे में जानने के लिए पढ़िए यह आर्टिकल

ये Cctv Camera 360 डिग्री घूम कर वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। ये आपकी गैर मौजूदगी में आपके घर की अच्छे से निगरानी करेंगे। इन इलेक्ट्रॉनिक्स गैजट्स cameras for security को आप अपने घर, ऑफिस या फ्लैट में निगरानी के लिए लगा सकते हैं। आज हम आपको best Cctv Camera के बारे में बताएंगे। इनके फीचर्स काफी कमाल के है। आप बजट में इन कैमरे को घर ला कर अपने घर की सिक्योरिटी कर सकते हैं। इनके साथ आपको स्टोरेज भी अच्छी मिलती है। चलिए जानते हैं इनके बारे में।

Best CCTV Camera online

ये कैमरे रात के अंधेरे में अच्छे से रिकॉर्डिंग करते हैं। अमेजन पर ऑनलाइन मिलने वाल इन कैमरे के बहुत से ऑप्शन मौजूद है, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं, तो चलिए जानते हैं इन CCTV Camera for Home और cctv camera price के बारे में।

TP-LINK Home Security Camera

Buy Now

TP-LINK कैमरे को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है और इसे 4 स्टार की रेटिंग दी है। यह cctv camera for home रात को क्लिर व्यू देता है। साथ ही मोशन भी डिटेक्ट भी करता है। जिसे कोई भी अनजान हरकत होने पर यह नोटिफाई कर देता है। यह cameras for security 1080p में वीडियो रिकॉर्ड करता है। इस कैमरे में आपको टू वे ऑडियो का फीचर मिलता है। TP-LINK cctv camera price: Rs 2199.

क्यों खरीदें?

128 GB स्टोरेज अलार्म सिस्टम

Qubo Smart Cam CCTV Camera

Buy Now

Qubo Smart Cam 360 डिग्री कवरेज करता है। यह कैमरा वाई-फाई से कनेक्ट हो जाता है। इसमें आपको फूल HD वीडियो रिकॉर्डिंग मिलती है। इस cctv camera for home में आपको टू वे टॉक फीचर मिलता है। साथ ही इस security camera में आपको क्लाउड स्टोरेज मिलती है जिसमें आपकी वीडियो सेव होती है। Qubo Smart Cam cctv camera price: Rs 2740.

खरीदने का कारण:

मोशन ट्रैकिंग अलेक्सा और गूगल के साथ काम करता है अलार्म अलर्ट

Mi Home Security Camera

Buy Now

Mi Camera कैमरे को करीब 40 हजार लोगों ने खरीदा है और इसको 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इस कैमरे में आपको मोशन डिटेक्शन का फीचर मिलता है। यह वाई-फाई से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इसमें नाईट विजन फीचर मिलता है, जिससे अंधेरे में अच्छे से रिकॉर्डिंग होती है। Mi cctv camera price: Rs 2740.

खरीदने का कारण:

टॉक बैक फीचर फूल HD वीडियो रिकॉर्डिंग

फोटोग्राफी के लिए DSLR Cameras के बारे में जानने के लिए पढ़िए यह आर्टिकल।

TP-LINK camera for security

Buy Now

TP-LINK के इस कैमरे को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इसको आप वाई-फाई और इथरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं। यह cctv camera for home रात के अंधरे में अच्छे से हाई क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड करता है। इसमें टू वे टॉक फीचर है, जिससे आप कैमरे से दूसरों की बात सुन और कर सकते हैं। TP-LINK cctv camera price: Rs 4799.

खरीदने का कारण:

वॉइस कंट्रोल सायरन अलार्म

HIKVISION cctv camera for home, White

Buy Now

HIKVISION camera के कैमरे बहुत ही पॉपुलर और बजट में है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी है। इस cctv camera for home को मैनेज करना बहुत ही सिंपल और आसान है। यह hikvision camera 1080p में वीडियो रिकॉर्ड करता है। इससे आप अपने घर की सिक्योरिटी आसानी से कर सकते हैं। यह कैमरा 20 मीटर तक विजुअल देता है। HIKVISION cctv camera price: Rs 1539.

क्यों खरीदें?

वेदर प्रूफ 2 साल की वारंटी

Imou 360° Full HD Security Camera

Buy Now

यह Home Security Camera 360 डिग्री तक घूम कर घर की निगरानी करता है। यह सीसीटवी कैमरा फूल HD में विडियो रिकॉर्ड करता है। साथ ही इसमें आपको मोशन डेटक्टर और 2 वे ऑडियो का फीचर मिलता है। इस डॉम कैमरा को आप वाई-फाई और इथरनेट इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं। Imou cctv camera price: Rs 2299.

खरीदने का कारण:

अलेक्सा गूगल असिस्टेंस  गुड स्टोरेज 

CCTV Camera स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By