Best Air Coolers Under 10000: अब खटारा कूलर को कहें अलविदा और तेज कूलिंग के लिए खरीदें ये कूलर

Best Air Coolers Under 10000 - आपके कमरे को चारों ओर से ठंडी हवा का झोका देने वाले इन एयर कूलर को आप नीचे की सूची में उनकी कीमत के साथ देंखे और अपने लिए उचित कीमत पर एक की खरीददारी करें।

By Deepak PandeyPublish:Thu, 08 Sep 2022 12:10 PM (IST) Updated:Thu, 10 Nov 2022 03:56 PM (IST)
Best Air Coolers Under 10000: अब खटारा कूलर को कहें अलविदा और तेज कूलिंग के लिए खरीदें ये कूलर
Best Air Coolers Under 10000: अब खटारा कूलर को कहें अलविदा और तेज कूलिंग के लिए खरीदें ये कूलर

Best Air Coolers Under 10000: गर्मियों ने अभी भी अपना कहर बरपाना नहीं छोड़ा है और व्यक्ति उमस से परेशान है। ऐसे में आपके घऱ के लिए एक Air Cooler की जरूरत को समझा जा सकता है। इसलिए हम यहां आपके लिए भारत में उपलब्ध बेस्ट एयर कूलर अंडर 10000 की सूची को लेकर आए हैं, जो आपके लिए काफी कम कीमत पर मिल जाएंगे और ये कई ट्रेंडी फीचर्स के साथ आते हैं।

दरअसल आज मार्केट में विभिन्न इलेक्ट्रानिक कंपनियों द्वारा विभिन्न रेंज में सैकड़ों Air Coolers Under 10000 की पेशकश की जाती है, लेकिन आपकी सुविधा, बजट व फीचर्स के लिहाज से कौन सा प्रोडक्ट उपययुक्त होगा? इसका चयन करना भी थोड़ा सा मुश्किल होता है। हमने यहां आपकी इस समस्या का समाधान करने का प्रयास किया है और Best Air Cooler Under 10000Air Coolers Prices की सूची तैयार की है, ताकि आपको खरीददारी करने में किसी भी प्रकार की समस्या न आए।

बेस्ट Air Coolers की खरीददारी के लिए यहां क्लिक करें. 

यहां आपको जिन Best Air Cooler Under 10000 के बारे में बताया गया है, वे चिलचिलाती गर्मी हो या उमस भरी गर्मी, उसे छूमंतर कर देते हैं। इनके साथ बेहतरीन फीचर्स और बड़े वॉटर टैंक की पेशकश की जाती है, जो लंबे समय तक ठंडक बरकरार रखने में मदद करते हैं।

Best Air Coolers Under 10000 in India

अगर आप अपने घर के लिए एक नए Air Cooler की तलाश में हैं तो यहां दिए जा रहे विकल्पों में से किसी एक एयर कूलर पर विचार करें।

Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler - 19% Off

Buy Now

हनीकॉम्ब पैड के साथ आने वाला यह Symphony Air Cooler आपके लिए 12 लीटर की क्षमता के साथ आता है और आपकी सुविधा के लिए इसमें पॉवरफुल ब्लोवर, आई-प्योर टेक्नोलॉजी और लो पावर Consumption मिल जाता है। Best Air Coolers Under 10000 के तहत आने वाला यह एयर कूलर 12 स्क्वायर मीटर तक के रूम के लिए उपपुक्त है। Symphony Air Cooler Price: Rs 5,309.

क्यों खरीदें?

आई-प्योर टेक्नोलॉजी के साथ स्वच्छ हवा बिजली की बचत करने वाला इस्तेमाल करने में काफी आसान

Bajaj PMH 25 DLX 24L Personal Air Cooler - 34% Off

Buy Now

इस Bajaj Air Cooler को भी हनीकॉम्ब पैड के साथ पेश किया जाता है, जो लंबे समय तक नमी बरकरार रखने में मदद करता है और इसमें पानी को स्टोर करने के लिए 24 लीटर का टैंक दिया गया था। इस एयर कूलर को 3-स्पीड कंट्रोल के साथ पावरफुल एयरथ्रो मिल जाता है और यह 18 फिट तक के एयर थ्रो के लिए उपयुक्त है। Bajaj Air Cooler Price: Rs 4,825.

क्यों खरीदें?

टर्बो फैन टेक्नोलॉजी एंटी-बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड 1100 CMH (औसत) की सुपीरियर एयर डिलीवरी

Hindware Snowcrest Fascino 60L Air Cooler - 29% Off

Buy Now

यह Hindware Air Cooler मूलरूप से इनवर्टर Compatible डेजर्ट एयर कूलर है, जो 3800 m³/hr की एयर डिलीवरी के साथ रूम के हर कोने में ठंडक प्रदान करता है। यह एक स्मार्ट एयर कूलर भी है, जो वाटर लेवल इंडीकेटर के साथ यह पहचानने में मदद करता है कि पानी की टंकी को कब फिर से भरना है। Hindware Air Cooler Price: Rs 8,109.

क्यों खरीदें?

60-लीटर का बड़ा टैंक स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन इधर से उधर ले जाने के लिए 4 व्हील

Casa Copenhagen 75 L Personal Air Cooler - 50% Off

Buy Now

इस Casa Air Cooler में 75 लीटर का टैंक दिया गया है, जो लंबे समय तक ठंडक सुनिश्चित करता है। इस एयर कूलर में आपको रिमोट कंट्रोल व 3-स्पीड कंट्रोल की सुविधा मिल जाती है, जो इसके संचालन को आसान बनाता है। 4-वे एयर डिफलेक्शन आपको अपनी सुविधा के अनुसार किसी भी दिशा में समायोजित करने की अनुमति देता है। Casa Copenhagen Air Cooler Price: Rs 9,999.

क्यों खरीदें?

3rd टर्बो फैन एंटी बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड ऑटो स्विंग के साथ पावरफुल एयर थ्रो

Crompton Optimus Neo Tower Air Cooler - 35% Off

Buy Now

इस Crompton Air Cooler में आपको 27 लीटर के टैंक की क्षमता मिल जाती है और इसे 4-वे एयर डिफ्लेक्शन और हाई डेंसिटी हनीकॉम्ब पैड के साथ पेश किया जाता है, जो जो घंटों तक बेहतर और लंबे समय तक कूलिंग प्रदान करता है। यह एयर कूलर 160 स्क्वायर फिट तक के रूम के लिए उपयुक्त है। Crompton Air Cooler Price: Rs 6,499.

क्यों खरीदें?

4-वे एयर डिफ्लेक्शन इवरलास्ट पंप और ऑटो फिल ड्यूरेबल और संचालन में आसान

Symphony Ice Cube 27L Personal Air Cooler - 29% Off

Buy Now

यह Symphony Air Cooler उच्च प्रदर्शन वाला एयर कूलर है और आदर्श परिस्थितियों में 16 वर्ग मीटर तक के क्षेत्र वाले कमरे को ठंडा रखता है। इसे कूलर आपके लिए आई-प्योर टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाता है, जो मल्टीस्टेज फिल्टर के साथ वायु पोल्यूशन, स्मैल पैदा करने वाले बैक्टिरिया और एलर्जी से लड़ता है। Symphony Air Cooler Price: Rs 5,669.

क्यों खरीदें?

27 लीटर का टैंक 3 और हनीकॉम्ब पैड i-Pure टेक्नोलॉजी

Best Air Cooler In India और लेटेस्ट Air Cooler Prices के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey