1.5 Ton Split ACs: भारी बिल की टेंशन से चाहिए मुक्ति और तपती गर्मी की छुट्ठी? तो लाइए ये एयर कंडीशनर

1.5 Ton Split ACs - गर्मियों ने अगर आपकी हालत खराब कर दी है और आप अपने घर या ऑफिस के लिए किसी नए एयर कंडीशनर की तलाश में हैं तो आपके लिए खरीददारी करने का यह अच्छा समय है। इसलिए हम आपको यहां भारत में उपलब्ध 1.5 Ton Split ACs के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि आप अपने लिए किसी बेहतर विकल्प का चुनाव कर सकें।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 09 Sep 2022 06:03 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 03:37 PM (IST)
1.5 Ton Split ACs: भारी बिल की टेंशन से चाहिए मुक्ति और तपती गर्मी की छुट्ठी? तो लाइए ये एयर कंडीशनर
1.5 Ton Split ACs: भारी बिल की टेंशन से चाहिए मुक्ति और तपती गर्मी की छुट्ठी? तो लाइए ये एयर कंडीशनर

1.5 Ton Split ACs: गर्मियों ने अगर आपकी हालत खराब कर दी है और आप अपने घर या ऑफिस के लिए किसी नए एयर कंडीशनर की तलाश में हैं तो आपके लिए खरीददारी करने का यह अच्छा समय है। इसलिए हम आपको यहां भारत में उपलब्ध 1.5 Ton Split ACs के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आप अपने लिए किसी बेहतर विकल्प का चुनाव कर सकें। दरअसल भारत में विभिन्न इलेक्ट्रानिक कंपनियां खरीददारों की विभिन्न जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न तरह के प्रोडक्ट की पेशकश करती हैं, लेकिन प्रोडक्ट की भीड़ में आपके लिए सही विकल्प का चुनाव करना मुश्किल भरा काम है।

हमने यहां 1.5 Ton Split ACs और Split ACs Prices की लेटेस्ट सूची के साथ आपके इस समस्या का भी समाधान करने का प्रयास किया है। यहां आपको जिन 1.5 Ton Split ACs के बारे में बताया जा रहा है वो आपके रूम को मिनटों में ठंडा कर देते हैं। साथ इनका मॉडर्न लुक रूम की शोभा भी बढ़ा देते हैं। ये बिजली की बचत भी करते हैं। तो आइए आपको इन एंटर कंडीशनर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Best 1.5 Ton Split ACs in India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप बिजली की बढ़ती कीमतों की चिंता के बीच भी किसी नए एयर कंडीशनर को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यहां दी जा रही 1.5 Ton Split Air Conditioners सूची में से किसी एक की खरीददारी करें, क्योंकि ये एसी बिजली की बचत करने के लिए भी जाने जाते है।

1. Haier 1.5 Ton 3 Star Inverter Hot And Cold Split AC

यह हायर एसी गर्मी में सर्दी और सर्दी में गर्मी का काम कर सकता है और इसे 7 इन 1 कनवर्टिबल कूलिंग के साथ पेश किया जाता है, जो कि आपको आपकी जरूरत के मुताबिक कूलिंग एडजस्ट करने का मौका देता है।

इसे एंटी बैक्टिरिय़ल फिल्टर दिया गया है, जो कि हवा से विषाणुओं को हटाता है और इसमें 60 डिग्री तक की गर्मी में रूम को ठंडा रखत है। Haier AC Price: Rs 44,990.

क्यों खरीदें?

1.5 टन की क्षमता 3 स्टार की पावर रेटिंग 60 डिग्री की गर्मी के आदर्श

2. LG 1.5 Ton 2 Star DUAL Inverter Split AC 

Buy Now

अगर आप अपने घर के लिए Best 1.5 Ton Split ACs की तलाश कर रहे हैं तो यह LG LG Split AC एक बढ़िया विकल्प है। इस एयर कंडीशनर को कनवर्टिबल 4 इन 1 कूलिंग सिस्टम दिया गया है और यह एडी फिल्टर के साथ आता है। इसके अलावा इसे रिमोट कंट्रोल, डस्ट फिल्टर, ऑटो क्लीन और डीह्यूमिडिफायर की भी सुविधा मिलती है। 1.5 Ton Split ACs Price LG: Rs 31,990.

क्यों खरीदें?

5 में से 4.2 स्टार की रेटिंग कनवर्टिबल 4 इन 1 कूलिंग सिस्टम हीट लोड के आधार पर पावर एडजस्ट

3. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC 

Buy Now

इस Lloyd Split Conditioner को एंटी वायरल और PM 2.5 फिल्टर के साथ पेश किया जाता है, जो खतरनाक बैक्टिरिया को आने से रोकता है। इस एयर कंडीशनर में आपको स्मार्ट 4 वे स्विंग, टर्बो कूल, लो गैस डिटेक्शन, क्लीन फिल्टर इंडिकेशन और क्रोम डेको स्ट्रिप भी मिल जाता है, जो आराम के लेवल को बढ़ाता है। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 36,989.

क्यों खरीदें?

52 डिग्री तक के तापमान के लिए उपयुक्त इन्वर्टर कंप्रेसर एसी कम आवाज और बेहरतीन प्रदर्शन

4. Whirlpool 1.5 Ton 5 Star, Inverter Split AC

Buy Now

यह Whirlpool AC भी आपके घर व ऑफिस के लिए एक अच्छा विकल्प है और इसे यूजर्स ने 5 में से 4.0 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह एयर कंडीशनर इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है, जो कि हीट लोड के आधार पर पावर को एडजस्ट करता है। इसे कनवर्टिबल 4-इन-1 कूलिंग मोड भी मिल जाता है। Whirlpool Split Conditioner Price: Rs 37,590.

क्यों खरीदें?

कॉपर कंडेनसर कॉइल 5 स्टार की पावर रेटिंग 52 डिग्री तक के तापमान के लिए उपयुक्त

5. LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC

Buy Now

5-स्टार की पावर रेटिंग वाला यह LG AC भी एक शानदार प्रोडक्ट है, जो बिजली की कम खपत पर भी शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। इस एयर कंडीशनर में आपको सुपर कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग और एंटी-वायरस सुरक्षा के साथ एचडी फ़िल्टर की सुविधा मिल जाती है, जो आपके आराम के लेवल को बढ़ाता है। LG Inverter AC Price: Rs 44,490.

क्यों खरीदें?

सुपर कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग एंटी-वायरस सुरक्षा के साथ एचडी फ़िल्टर 5 में से 4.2 स्टार की यूजर्स रेटिंग

6. Panasonic 1.5 Ton 5 Star Twin-Cool Inverter Split AC 

Buy Now

यह Panasonic Air Conditioner आपके लिए 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है और इसकी 5-स्टार की यूजर रेटिंग आपके बिजली की कम खपत करके शानदार कूलिंग को सुनिश्चित करता है। इस Twin-Cool Air Conditioner को यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की पावर रेटिंग दी है और यह ऑटो कन्वर्टिबल और शील्ड ब्लू एंटी-करप्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। Panasonic 1.5 Ton Split AC Price: Rs 43,990.

क्यों खरीदें?

5-स्टार की पावर रेटिंग एलेक्सा वॉइस कमांड कैपेबिलिटी शील्ड ब्लू एंटी-करप्शन टेक्नोलॉजी

1.5 Ton Air Conditioners की खरीददारी यहां पर क्लिक करके करें

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey