चेहरे की त्वचा को चमकदार बना देंगे ये Best Face Serum, विटामिन C की खुबियों से मिलेगा मुंहासों से छुटकारा

Best Face Serum ऐसे फेस सीरम को लेना चाहते है जो आपकी स्किन को ग्लोइंग बनाये और हाइड्रेट भी रखें तो यहां दिये गये सबसे बेस्ट फेस सीरम की लिस्ट देख सकते है। इन Vitamin C Serum के इस्तेमाल से चेहरे का रंग गोरा हेने के साथ साथ दाग धंब्बों और पिपल भी कम हो जाते हैं। रिंकल और फाइन लाइंस खत्म करने के लिए भी ये सीरम अच्छे है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 19 Jan 2024 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jan 2024 06:30 PM (IST)
चेहरे की त्वचा को चमकदार बना देंगे ये Best Face Serum, विटामिन C की खुबियों से मिलेगा मुंहासों से छुटकारा
चेहरे की त्वचा को चमकदार बना देंगे ये Best Face Serum, विटामिन C की खुबियों से मिलेगा मुंहासों से छुटकारा

Best Face Serum : अगर महिलाओं अपने लिए किसी ऐसे फेस सीरम की तलाश कर रही हैं, जो स्किन को ग्लोइंग बनाये और हाइड्रेट भी रखें, तो आप यहां दिये गये सबसे बेस्ट चहरे के सीरम की लिस्ट देख सकते हैं। ये फेस सीरम विटामिन C की खुबियों के साथ आते हैं, जो आपके चेहरे के रंग को गोरा करने के साथ साथ चेहरे के दाग धंब्बों और पिपल को कम करने का काम करते हैं। इन Serum For Glowing Skin को आप अमेज़न पर आसानी से खरीद सकते हैं।

What Is A Face Serum? दरअसल, सीरम चहरे पर लाने वाला एक ऐसा प्रोडक्ट है, जिसमें चहरे की स्किन को सॉफ्ट और रंग को साफ करने के लिए कई इंग्रीडिएंट्स शामिल होते हैं। फेस सीरम का इस्तेमाल करके आपके चहरे को अच्छा ग्लो मिलता हैं और आपकी स्किन भी हाइड्रेट रहती हैं। यहां दिये गये सभी फेस सीरम लाइट और नॉन स्टिकी हैं, जिसकी मदद से आप इन Vitamin C Serum को आसानी से यूज कर सकते हैं। इन हाई क्वालिटी वाले सीरम आपके चहरे से रिंकल और फाइन लाइंस खत्म करने में भी काफी मददगार होते हैं। इन फेस सीरम की कुछ बूंद अपने हाथों पर लेकर अपने चहरे पर मालिश करने से आपके चहरे की स्किन चमकदार बन सकती हैं। यहां दिये गये सीरम को आप किसी भी प्रकार की स्किन टाइप के लिए यूज कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहीं दिये गये Serum For Face Glow की जानकारी पर।

और पढ़ें: जिंदगीभर लगेंगी खूबसूरत जब इन Moisturizer For Glowing Skin से मिलेगी कोरियन त्वचा! दाग-धब्बों से छूटेगा पीछा

Best Face Serum कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये फेस सीरम आपके चेहरे की सारी गंदगी निकलकर आपके फेस की स्कीन को एक्स्ट्रा शाइनी बनाने का काम करते हैं। इन विटामिन C की खुबियों वाले फेस सीरम के यूज से आपके चहरे पर कोी नुकसान नहीं होता, इसी वजह से यूजर्स ने इन फेस सीरम को यॉप रेटिंग दी हैं।

1. The Derma Co 2% Salicylic Acid Serum For Glowing Skin

डर्मा का यह फेस सीरम सैलीसिलिक एसिड के साथ आता है, जो आपके चेहरे के रंग को साफ करने के साथ साथ दाग धब्बों को भी हटाने का काम करता हैं। इसके अलावा पिंपल को भी चेहरे पर आने से रोकता हैं।

इस Best Face Serum को रोजारा यूज करने से आपके चहरे की स्किन को शानदार चमक मिलती हैं। यह हाई क्वालिटी वाला फेस सीरम विशेषज्ञ द्वारा परीक्षण किया गया और चिकित्सकीय रूप से सिद्ध है जो आपके लिए पूरी तरीके से सुरक्षित है। The Derma Vitamin C Serum Price: Rs 418.

2. Plum 15% Vitamin C Serum For Face Glow

विटामिन C की खुबियों के साथ आने वाला प्लम का यह फेस सीरम आपके चहरे के रंग को गोरा करना है। इस सीरम को आप हर टाइप की स्किन को लिए यूज कर सकते हैं। 2 4 दिन लगाने से ही इस सीरम का असर आपके चेहरे पर दिखने लगता हैं।

इस Serum For Face Glow के इस्तेमाल से महीन रेखाओं और झुर्रियों जल्द ही खत्म होने लगती हैं। यह चेहरे का सीरम आपकी त्वचा में आसानी से एबजॉर्ब हो जाता है और आपके चेहरे की स्किन को चमकदार और सॉफ्ट बनाता हैं। इस सीरम का इस्तेमाल करके एकदम क्लियर चेहरा मिल सकता है। Plum Face Serum Price: Rs 449

3. Mamaearth Skin Correct Face Serum For Glowing Skin

खास पिंपल को कम करने के लिए बना मामाअर्थ का यह फेस सीरम अमेज़न पर काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। इस चहरे के सीरम का नियमित उपयोग करने से त्वचा चमकदार बनती है साथ ही काले धब्बे और झुर्रियों को दूर करता है।

इस Best Face Serum को आप रात को लगा कर सो सकते है या फिर मेकअप से पहले अपने फेस पर लगा सकते हैं। इस फेस सीरम को बनाने में किसी भी हार्मफुल केमिकल का यूज नहीं किया गया हैं, जिसकी वजह से यह फेस सीरम आपके चेहरे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता। Mamaearth Vitamin C Serum Price: Rs 296.

4. Minimalist 2% Alpha Arbutin Vitamin C Serum for Pigmentation

यह फेस सीरम काफी असरदार हैं। इसचहरे के सीरम में 0.3% शुद्ध रेटिनॉल होता है जो महीन रेखाओं और झुर्रियों को मिटाने के साथ-साथ चेहरे के रंग को भी साफ करने का कानम करता है।

इस Serum For Face Glow को महिलाए और पुरुष दोनों ही आसानी से यूज कर सकते हैं। इस फेस सीरम के इस्तेमाल से आपकी पिग्मेंटेशन और काले धब्बे आसानी से खत्म हो जाते हैं। इस चहरे के सीरम को आप आसानी से पूरे दिन यूज कर सकते हैं। Minimalist Face Serum Price: Rs 296.

5. L'Oreal Paris Revitalift Serum For Glowing Skin

यह फेस सीरम आपकी त्वचा को सॉफ्ट और चमकदार बनाने का काम करता हैं, इसी वजह से इस चहरे के सीरम को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इस फेस सीरम के यूज से आपको कुछ ही दिनों में अपने चेहरे पर असर दिखना शुरू हो जाता है।

इस हाई क्वालिटी वाला Best Face Serum विशेषज्ञ द्वारा परीक्षण किया गया और चिकित्सकीय रूप से सिद्ध है जो आपके लिए पूरी तरीके से सुरक्षित है। चहरे को ग्लोइंग और चहरे के रंग को साफ बनाने के लिए यह फेस सीरम सबसे बेस्ट हैं। L'Oreal Paris Vitamin C Serum Price: Rs 370.

Best Face Serum : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma