Lipstick Shades For Girls: “होठों पर ऐसी लिपस्टिक मैं लगा के चली आई”-टॉप ब्रांड्स के बेस्ट शेड्स हैं यहां

Lipstick Shades For Girls- क्या आप भी अपने लिए एक खूबसूरत लिपस्टिक शेड की तलाश कर रही हैं? अगर हाँ तो इस लिस्ट को लेख सकती हैं क्योंकि यहां बताया जा रहा है Branded Lipstick के बारे में जिन्हें अप्लाई करके परफेक्ट बोल्ड लुक मिलता है।

By SonaliPublish:Sat, 17 Jun 2023 11:00 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jun 2023 11:00 AM (IST)
Lipstick Shades For Girls: “होठों पर ऐसी लिपस्टिक मैं लगा के चली आई”-टॉप ब्रांड्स के बेस्ट शेड्स हैं यहां
Lipstick Shades For Girls: “होठों पर ऐसी लिपस्टिक मैं लगा के चली आई”-टॉप ब्रांड्स के बेस्ट शेड्स हैं यहां

Lipstick Shades For Girls: आज हम आपके लिए 5 सबसे खूबसूरत Lipstick Shades लेकर आये हैं जो हर भारतीय स्किन टोन के लिए बने हैं। इन्हें अप्लाई करने के बाद आपको परफेक्ट मेकअप लुक मिलता है। ये लिपस्टिक लंबे समय तक आपके लिप्स पर रहती हैं और इनसे न तो आपके होंठ काले पड़ते हैं और न ही उन्हें किसी तरीके का कोई नुकसान पहुँचता है। ये केमिकल फ्री हैं और पोषण से भरपूर हैं जिन्हें अप्लाई करना भी काफी आसान है।

Lipstick Shades For Girls से लिप्स सॉफ्ट, स्‍मूद और हाइड्रेट बने रहते हैं। इन्हें आप ख़ास मौके पर या डेली अप्लाई कर सकती हैं और बिना किसी झंझट के कुछ भी खा या पी सकती हैं। ये Matte Lipstick और भी खूबसूरत कलर ऑप्शन में आती हैं जिन्हें लगाकर काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। इन्हें लगाने के बाद आपको मेकअप करने की भी जरुरत नहीं पड़ती है।

Lipstick Shades For Girls: यहां देखें लिस्ट

ये Branded Lipstick बेहद सस्ती कीमतों पर आती हैं तो अब आप नीचे दी गयी लिस्ट पर नजर डाल सकती हैं और चुन सकती हैं अपने लिए सबसे बेहतरीन विकल्प।

1. Lakme Absolute 3D matte Lipstick colour

इस Branded Lipstick को लगाने से आपके होंठ पूरी तरह सेफ रहते हैं और उन्हें किसी तरीके का कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। इससे लिप्स पर हाइड्रेशन और मॉइश्चराइजेशन बना रहता है।

इस Shades Lipstick से ग्लैमरस होंठ मिलते हैं। फस्ट टाइम अप्लाई करते ही रिच कलर पेऑफ़ का अनुभव मिलता है। यह लंबे समय तक चलती है। Lakme Lipstick Price: Rs 588.

2. L'Oreal Paris Makeup Riche Original Creamy True Red Lipstick

इस कलर रिच Lipstick Shades से होंठ मुलायम और अल्ट्रा-हाइड्रेटेड रहते हैं। यह लिपस्टिक ओमेगा 3, विटामिन ई और आर्गन ऑयल जैसे पौष्टिक तत्वों से भरपूर है जिसे आप डेली या कसी ख़ास ओकेजन पर अप्लाई कर सकती हैं।

इस Branded Lipstick में काफी सारे खूबसूरत कलर ऑप्शन आते हैं। इससे आपको परफेक्ट बोल्ड लुक मिलता है। L'Oreal Paris Lipstick Price: Rs 1,807.

3. Maybelline New York Super Stay Liquid Matte Lipstick

मैट फिनिश वाली Lipstick Shades के साथ आपका चेहरा बेहद खूबसूरत नजर आता है और एक अलग निखार मिलता है। यह वॉटरप्रूफ लिपस्टिक है जो पूरे दिन चलती है।

पूरे दिन चलने वाला Lipstick Colour वॉटरप्रूफ है जो होठों को पोषण देता है और मॉइस्चराइज रखता है। इसे अप्लाई करके परफेक्ट मेकअप लुक मिलता है। Maybelline Lipstick Price: Rs 2,308.

4. MyGlamm LIT Creamy Matte Lipstick

यह Lipstick Shades For Girls लंबे समय तक टिकी रहती है। इसे मॉइस्चराइज्ड होंठों के लिए बनाया गया है जो मिनरल और प्लांट वैक्स से भरपूर है। इसे अप्लाई करके आपको परफेक्ट मेकअप लुक मिलता है।

Lipstick Colour को बनाने में किसी भी हानिकारक सामग्री का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इसमें और भी खूबसुरत कलर आते हैं। MyGlamm Lipstick Price: Rs 416.

5. Swiss Beauty Non Tranfer Long Stay & Smooth Lipstick

इस Shades Lipstick का पोर्टेबल ट्रैवल-साइज़ डिज़ाइन है जिसे पर्स या पॉकेट में रखा जा सकता है। इससे हाइड्रेटिंग, सॉफ्टनिंग, स्मूथनिंग और ब्राइटनिंग लिप्स मिलते हैं।

लंबे समय तक चलने वाला Lipstick Colour है जिसे ऑफिस, कॉलेज और पार्टी के दौरान इस अप्लाई कर सकती हैं। इससे आपको काफी अच्छा मेकअप एक्सपीरियंस मिलता है। Swiss Lipstick Price: Rs 259.

Lipstick Shades For Girls: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali