इन Foundation के इस्तेमाल से पाएं अप्सरा जैसी खूबसूरती, हर कोई होगा आपका दीवाना

Foundation अगर आप चेहरे से दाग और धब्बों को गायब करने के लिए फाउंडेशन खरीदना चाहते हैं तो यहां दी गई लिस्ट चेक कर सकते हैं। इनको आप अमेजन से खरीद सकते हैं और ये टॉप ब्रांड्स के best foundation हैं। इनके प्राइस 22 September 2022 को अपडेट किए हैं।

By Asha SinghPublish:Wed, 10 Aug 2022 03:14 PM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2022 05:19 PM (IST)
इन Foundation के इस्तेमाल से पाएं अप्सरा जैसी खूबसूरती, हर कोई होगा आपका दीवाना
इन Foundation के इस्तेमाल से पाएं अप्सरा जैसी खूबसूरती, हर कोई होगा आपका दीवाना

Foundation: अगर आप सुंदर एवं आकर्षक दिखना चाहती है। आप चाहती है कि आपके चेहरे पर कोई भी दाग-धब्बे नजर न आएं। तो आज हम इस आर्टिकल से आपको कुछ ऐसे ही foundation cream बता रहे हैं। जो लगाने पर आपको बहुत ही सुंदर लुक देंगे। ये सभी प्रोडक्ट टॉप क्वालिटी के है। इन्हें महिलाओं के लिए बनाया गया है। इसको आप डेली, ऑफिस, पार्टी या किसी फंक्शन में आसानी से लगा सकती है। ये foundation makeup आपकी स्किन के ग्लो को बढ़ा देती है।

दरअसल Foundation makeup बॉक्स का एक अहम हिस्सा होता है। क्योंकि मेकअप बेस तैयार करने के लिए फाउंडेशन की जरुरत होती है। फाउंडेशन से मेकअप का बेस स्ट्रांग बनता है और आपके चेहरे का निखार एक जैसा दिखाई देता है। लेकिन ऑनलाइन बहुत से फाउंडेशन मौजूद है जो हर स्किन टाइप के अनुसार अलग-अलग आते हैं। तो इस आर्टिकल के माध्यम से 6 best Foundation के बारे में बता रहे हैं। जिन्हे आप ऑनलाइन खरीद सकती हैं। तो चलिए जानते हैं।

Best Foundation For Women In India

ये फाउंडेशन भारतीय स्किन टोन के हिसाब से परफेक्ट है। इनको इस्तेमाल करना बहुत आसान है। इनके इस्तेमाल से आपके मेकअप को स्ट्रांग बेस मिलता है। चलिए जानते हैं अमेजन पर मिलने वाले इन Foundation for women के बारे में। 

Maybelline New York Liquid Foundation

Maybelline foundation लिक्विड फॉर्म में आता है। यह नार्मल, ऑयली स्किन को नैचुरल और परफेक्ट लुक देता हैं। इस फाउंडेशन को लगाने पर आपको हल्का महसूस होगा। इस foundation cream को आप कम्फर्टेबली लगा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें SPF 22 सूरज की रोशनी से भी प्रोटेक्शन मिलती है। Maybelline foundation price: Rs 419.

क्यों खरीदें?

अप्लाई करने में आसान  स्किन पोर बंद नहीं होते आयल अब्जॉर्ब

Lakme 9To5 Primer + Matte Perfect Cover Foundation

यह lakme foundation नैचुरल और फ्लॉलेस फिनिश देता है। यह इंडियन स्किन टोन के हिसाब से सभी शेड में मिलता है। यह foundation cream लम्बे समय तक आपके चेहरे को ग्लो करती है। इसको लगाकर आप कॉन्फिडेंट महसूस करेंगी। Lakme foundation price: Rs 315.

खरीदने का कारण:

प्राइमर + spf 20 फाउंडेशन परफेक्ट कवर स्मूद और इवन फिनिश

Mamaearth Glow Serum Foundation

Mamaearth Foundation बहुत ही स्मूथ और परफेक्ट लुक देता है। यह फाउंडेशन विटामिन C और हल्दी के साथ आता है। यह नेचुरल इंग्रेडियन्ट से बना है। यह आपकी स्किन को किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है। एक बार इस Foundation makeup को लगाने पर 12 घंटे तक चलता है। यह क्लीनिकल टेस्टेड है। यह फाउंडेशन आपकी स्किन को दोगुनी तेजी से से ग्लो देता है। Mamaearth foundation price: Rs 599.

क्यों खरीदें?

परफेक्ट कवरेज सेफ सर्टिफाइड

SUGAR Cosmetics Rage Matte Finish Foundation Cream

SUGAR Cosmetics फाउंडेशन 24 घंटे तक चलता है। अगर आप किसी पार्टी में जा रही है तो इसको जरूर लगाएं। इसमें किसी भी प्रकार के हानिकारक केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इससे आपकी स्किन सॉफ्ट और स्मूद होती है। यह best foundation इंडियन स्किन टोन के हिसाब से सभी शेड्स मौजूद है। इसके अंदर रीच और अल्ट्रा क्रीमी फार्मूला है जिससे यह आपकी स्किन में अच्छे से ब्लेंड हो जाता है। SUGAR Cosmetics foundation price: Rs 719.

क्यों खरीदें?

आयल कंट्रोलिंग इम्प्रूव स्किन टेक्सचर

L'Oreal Paris True Match Super Blendable Liquid Foundation

इस L'Oreal Paris को यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी है। यह आपके चेहरे के फीचर को निखार कर सामने लाता है। यह foundation cream स्किन में अच्छे से ब्लेंड हो जाता है और आपकी स्किन को एकदम नैचुरल पोरलेस फिनिशिंग देता है। यही वजह है कि इसकी मांग दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। L'Oreal Paris foundation price: Rs 799.

खरीदने का कारण:

SPF 17 सन प्रोटेक्शन विटामिन E से भरपूर

Colorbar Amino Skin Radiant Foundation

इस foundation cream को यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी है। यह सभी स्किन के लिए सूटेबल है। इस फाउंडेशन को Fda/ eu/jpa के द्वारा सर्टिफाइ किया है। यह best foundation आपकी स्किन को कोई हानि नहीं पहुंचाता है। इस फाउंडेशन में सिलिकॉन इलास्टोमर मौजूद है जो चेहरे को स्मूद एवं ग्लो लुक देते हैं। Colorbar foundation price: Rs 960.

क्यों खरीदें?

हाई कवरेज फाउंडेशन पेराबीन और केमिकल युक्त

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh