Best Makeup Products In India: इन मेकअप प्रोडक्टस को अप्लाई करके आपको मिलेगा Nora Fatehi जैसा ग्लैमरस लुक

Best Makeup Products In India बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने खूबसूरत लुक के लिए जानी जाती है। ऐसे में आज हम आपके लिए वही मेकअप प्रोडक्ट लेकर आये हैं जिन्हें अप्लाई करके आप नोरा फतेही जैसा ग्लैमरस लुक पा सकती हैं। इनमें आईलाइनर ब्लश और आईशैडो जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं।

By SonaliPublish:Thu, 17 Nov 2022 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 21 Dec 2022 04:53 PM (IST)
Best Makeup Products In India: इन मेकअप प्रोडक्टस को अप्लाई करके आपको मिलेगा Nora Fatehi जैसा ग्लैमरस लुक
Best Makeup Products In India: इन मेकअप प्रोडक्टस को अप्लाई करके आपको मिलेगा Nora Fatehi जैसा ग्लैमरस लुक

Best Makeup Products In India: जब भी बॉलिवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की बात की जाती है तो उनमें नोरा फतेही का नाम सबसे पहले आता है। नोरा फतेही अपने ग्लैम लुक के लिए जानी जाती है जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। उनकी त्वचा बेहद ही ग्लोइंग है और हर समय चमकती रहती है।

Best Lipstick In India: पानी पड़ने पर भी नहीं छूटेंगी ये लिपस्टिक, लिप्स बने रहेंगे स्मूद और सॉफ्ट खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

हमने उन्हें ट्रेडिशनल ऑउटफिट में देखा है साथ ही उन्हें सीक्विन्ड आउटफिट्स में देखा है उनके आउटफिट्स के साथ उनका मेकअप भी एकदम परफेक्ट होता है जिसे देखकर हम आकर्षित होते हैं। ऐसे में आज हम ऐसे Makeup Products लेकर आये हैं जिन्हें इस्तेमाल करने के बाद आपको Nora Fatehi की तरह ही बेहद ही खूबसूरत लुक मिलता है।

Makeup Products In India: Best Pick For You

इन Makeup Products के इस्तेमाल से आपको एक एक्ट्रेस की तरह ही कॉन्फिडेंस फील होता है। अमेज़न पर मिल रहे ये मेकअप प्रोडक्ट्स हर तरह की स्किन टाइप को सूट करते हैं और नुक्सान नहीं पहुँचातें हैं। इन Makeup Products In India के इस्तेमाल से आपको Nora Fatehi जैसा सॉफ्ट और स्वीट न्यूट्रल मेकअप मिलता है। आइए जानते हैं अब इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स के बारे में, ताकि आप भी नोरा फतेही की तरह आकर्षित लग सकें।

Colorbar Ultimate Eye Liner

Buy Now

यह अल्टीमेट eyeliner आपको बिल्कुल परफेक्ट लुक देगा। इस eyeliner को आप आसानी से अप्लाई कर सकती हैं। ये मैट आईलाइनर लॉन्ग लास्टिंग हैं। ये eyeliner pencil आपको परफेक्ट लुक देगा। Colorbar Eye Liner Price: Rs 359 .

Kiro Glow-On Blush Duo

Buy Now

यह blush आपकी स्किन को रिलैक्स फील कराता है और हाइड्रेट करता है इस blush के इस्तेमाल से आपकी स्किन की परेशानियां भी दूर होती है। यह blush एक अटैच्ड मिरर के साथ आता है। Kiro Blush Price: Rs 675 .

Maybelline New York Eyeshadow Palette

Buy Now

यह Makeup Product 12-शेड आईशैडो पैलेट में शानदार कलर्स के शेड्स आ रहे हैं। यह Eyeshadow Palette सभी स्किन टोन के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस Eyeshadow Palette से आपकी आँखें काफी खूबसूरत नजर आएँगी। Maybelline New York Eyeshadow Palette Price: Rs 849 .

Wet n Wild MegaGlo Highlighting Powder

Buy Now

इस Makeup Product को आप चीकबोन्स, ब्रो बोन और कपिड्स बो पर अप्लाई कर सकती हैं। यह Highlighting अल्ट्रा-पर्ली फ़िनिश और आसानी से ब्लेंड होने वाला फ़ॉर्मूला इसे बेस्ट बनाता है। MegaGlo Highlighting Powder Price: Rs 349 .

SUGAR Cosmetics Lengthening Mascara

Buy Now

यह Mascara 8 घंटे से भी ज्यादा समय तक बिना स्मगलिंग और फ्लेकिंग के आपकी आँखों पर बना रहता है। इस Mascara का वेट लाइट है और इस Mascara से आपकी लैश की भी ग्रोथ होती है। SUGAR Cosmetics Mascara Price: Rs 449 .

Best Face Serum For Women: डल और डैमेज स्किन को रिपेयर करके ग्लोइंग बनाने में मददगार हैं ये सीरम, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali