Virat Kohli के बियर्ड स्टाइल को करना है कॉपी तो ये Men's Trimmers आएंगे काम, बदल देंगे आपके चेहरे का लुक

Best Mens Trimmers- भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी Virat Kohli के लुक्स और फैशल सेंस की सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी दीवाने हैं ख़ास कर उनके बियर्ड लुक को लड़के कॉपी करना चाहते हैं ऐसे में यहां आपको Best Trimmer के बारे में बताया जा रहा है जिनकी मदद से आप विराट कोहली जैसा लुक पा सकते हैं।

By SonaliPublish:Thu, 12 Oct 2023 05:06 PM (IST) Updated:Thu, 12 Oct 2023 05:06 PM (IST)
Virat Kohli के बियर्ड स्टाइल को करना है कॉपी तो ये Men's Trimmers आएंगे काम, बदल देंगे आपके चेहरे का लुक
Virat Kohli के बियर्ड स्टाइल को करना है कॉपी तो ये Men's Trimmers आएंगे काम, बदल देंगे आपके चेहरे का लुक

Best Men's Trimmers: क्या आप भी अपने फेवरेट प्लेयर विराट कोहली का बियर्ड लुक कॉपी करना चाहते हैं? अगर हाँ तो यहां आपको ट्रिमर के बारे में बताया जा रहा है जो फ़ास्ट तरीके से चार्ज होने के बाद लंबे समय तक चलने वाला परफॉर्म करते हैं। इन्हें इस्तेमाल करना बेहद ही आसान है जिससे आपको काफी शानदार एक्सपीरियंस मिलता है। ये Men's Trimmers आपको वारंटी के साथ मिलते हैं और ये सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त हैं। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है।

ये Best Trimmer For Men काफी सारे सेफ्टी फीचर्स के साथ आते हैं। इन्हें इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि बियर्ड ट्रिंमिंग करते समय काफी आसानी से कैरी किया जा सकता है। इनका वेट भी काफी लाइट है जिससे आप इन्हें घंटो तक आसानी से कैरी कर सकते हैं। इनसे आपकी बियर्ड भी Virat Kohli की बियर्ड जैसी अट्रैक्टिव लगेगी और ये आपके लिए किफायती भी साबित होते हैं।

Best Men's Trimmers: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Hair Trimmer For Men की कीमत और फीचर्स के बारे में नीचे बताया गया है जिन्हें देखकर आप आसनी से किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं।

1. MI Xiaomi All-In-One Professional Styling Beard Trimmer

यह ऑल-इन-वन प्रोफेशनल स्टाइलिंग ट्रिमर 90 मिनट रन टाइम के साथ आता है और इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी आती है। स्टेनलेस स्टील मटेरियल से बना यह Best Men's Trimmers काफी मजबूत है। इसमें एर्गोनोमिक, चार्ज इंडिकेटर लाइट, डिटैचेबल हेड, रिचार्जेबल और मल्टीग्रूमर की विशेष सुविधाएँ मिलती है।

Virat Kohli की तरह स्टाइलिश बियर्ड लुक चाहिए तो यह ट्रिमर आपके लिए काफी बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है जो बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है जिससे इसे इस्तेमाल करना बेहद ही आसान होता है और इससे आपको काफी शानदार एक्सपीरियंस मिलता है। MI Trimmer Price: Rs 1,499.

2. Braun MGK5380, 9-in-1 Beard Trimmer For Men

यह हाई परफॉर्मेंस वाला Best Trimmer फ़ास्ट और अधिक कुशल है और इसकी खरीदी पर 2 साल की वारंटी आती है। इसे लंबे समय तक चलने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह 100% वॉटरप्रूफ ट्रिमर 100 मिनट की रनटाइम देता है। यह हेयर क्लिपर, चेहरे, बाल, शरीर, कान, नाक के बालों के लिए उपयुक्त है।

इस Hair Trimmer For Men को इस्तेमाल करके यूज़र्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। यह काफी सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है। Braun Trimmer Price: Rs 3,499.

3. Wahl 08841-724 Professional Beret Lithium Men's Trimmer

बेहद पतला और हल्का वजन वाला यह Best Trimmer For Men लिथियम आयन बैटरी के साथ आता है। इसमें बेरेट त्वरित रिलीज़ ब्लेड मिलते हैं। यह बियर्ड की ट्रिमिंग की सभी जरूरतों को पूरा करता है। यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। इसे यूज़र्स के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है।

से बियर्ड को स्टाइलिश और आकर्षक लुक मिलता है। यह ट्रिमर बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है जिसका इस्तेमाल करना बेहद ही आसान है। Best Men's Trimmers में क्विक चार्ज करने पर लम्बे समय का रन टाइम मिलता है। Wahl Trimmer Price: Rs 6,699.

4. LetsShave Beard All in One Hair Trimmer For Men

धोने योग्य और लंबे समय तक चलने वाले इस ट्रिमर से Virat Kohli की तरह बियर्ड लुक मिलता है। यह अधिक कुशल और तेज तरीके से परफॉर्म करता और इसमें काफी सेफ्टी फीचर्स आते हैं और यह स्किन फ्रेंडली भी है। इसमें सभी तरह की बियर्ड के लिए अलग-अलग सेटिंग्स विकल्प मिलते हैं। इसे इस्तेमाल करना भी आसान है।

2 साल की वारंटी के साथ आ रहे इस Men's Trimmer में 90 मिनट का रनटाइम मिलता है। इसे हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है जिससे यह लम्बे समय तक आपका साथ निभाता है। LetsShave Trimmer Price: Rs 4,228.

5. PHILIPS BT3231/15 Smart Beard Trimmer for Men

तेज और सटीक ट्रिम के लिए पावर एडाप्ट सेंसर के साथ आ रहा यह Hair Trimmer For Men आपकी दाढ़ी के घनत्व को 125 गुना/सेकेंड पर मापता है और लगातार पावर देने के लिए एडाप्ट करता है। यह 20 लॉक-इन लंबाई सेटिंग्स और सेल्फ-शार्पनिंग स्टील ब्लेड के साथ आता है जिसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है। लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन देता है।

इसे इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि बियर्ड ट्रिंमिंग करते समय काफी आसानी से कैरी किया जा सकता है। इसमें 60 मिनट रन टाइम मिलता है और इसकी खरीदी पर 3 साल की वारंटी आती है। PHILIPS Trimmer Price: Rs 1,495.

Best Men's Trimmers: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali