सर्दियों में घनी-घनी जुल्फों को कुछ ही मिनटों में सुखाने का सॉलिड जुगाड़ हैं ये Hair Dryers, खूब हैं डिमांड में

Best Hair Dryers-सर्दियों में क्या आपको भी बालों को सुखाने की दिक्कत होती है? अगर हाँ तो यहां आपको फोल्डेबल हैंडल के साथ कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाले Hair Dryer For Women के बारे में बताया जा रहा है जो 2 स्पीड और 3 तापमान सेटिंग्स के साथ आते हैं। इनसे लंबे और घने बालों को भी आसानी से सुखाया जा सकता है।

By Sonali Publish:Fri, 19 Jan 2024 05:40 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jan 2024 05:40 PM (IST)
सर्दियों में घनी-घनी जुल्फों को कुछ ही मिनटों में सुखाने का सॉलिड जुगाड़ हैं ये Hair Dryers, खूब हैं डिमांड में
सर्दियों में घनी-घनी जुल्फों को कुछ ही मिनटों में सुखाने का सॉलिड जुगाड़ हैं ये Hair Dryers, खूब हैं डिमांड में

Best Hair Dryers: इस लेख में आपको 5 सबसे बेहतरीन ब्रांड के हेयर ड्रायर के बारे में बताया जा रहा है, जो सर्दियों में लंबे और घने बालों को सुखाने के लिए काफी काम आते हैं। फोल्डेबल हैंडल के साथ कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आ रहे इन Hairdryer का लाइटवेट है, जिससे इन्हें इस्तेमाल करना काफी आसान होता है। ये आपको 2 स्पीड और 3 तापमान सेटिंग्स की सुविधा के साथ मिलते हैं। कूल शॉट बटन, नोजल, ओवरहीट प्रोटेक्शन, हैंगिंग लूप, ओवरहीट प्रोटेक्शन जैसे एडवांस्ड फंक्शन के साथ आ रहे ये हेयर ड्रायर आपके बालों को जलने नहीं देते हैं।

यूज़र्स ने भी इन Best Hair Dryers को काफी पसंद किया है, जिससे ये काफी डिमांड में हैं। इनमें पावरफुल मोटर लगी है, जिससे ये फ़ास्ट परफॉर्म करते हैं। महिलाओं के साथ पुरुष भी इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। हैंडल करने में भी ये हेयर ड्रायर काफी आसान हैं। लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ इन्हें डिज़ाइन किया गया है, जिससे ये आपके लिए सेफ हैं। इन हेयर ड्रायर के साथ आपको वारंटी भी मिलती है।

Best Hair Dryers: यहां देखें लिस्ट

ये Dryer For Hair हाई परफॉर्म करते हैं और इनकी क्वालिटी भी काफी मजबूत है। आपको ये एकदम किफायती कीमतों पर मिलते हैं, तो देखें लिस्ट।

1. Philips Essential Care Hair Dryer

फोल्डेबल हैंडल के साथ कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाला यह हेयर ड्रायर 6 अलग-अलग सेटिंग्स के ऑप्शन के साथ आता है। फ़ास्ट टच अप के लिए इसमें 14 मिमी स्टाइलिंग नोजल आती है। यह 2100 वाट तक की पावरफुल मोटर के साथ हाई परफॉर्म देता है। इस्तेमाल करने में भी यह काफी आसान है।

Best Hair Dryers में आ रहा थर्मोप्रोटेक्ट एयरफ्लॉवर गर्म और ठंडी हवा को मिक्स करता है और आपके बालों को तेजी से सुखाते और स्टाइल करते हुए तापमान को 15°C तक कम कर देता है। यह आपके बालों के लिए सेफ है। Philips Hair Dryer Price: Rs 2,580.

2. Havells HD3181 1600 Watts Foldable Dryer For Hair

3 तापमान सेटिंग के साथ आ रहा यह हेयर ड्रायर हाई परफॉर्म करता है। इसमें आ रहा हनी कॉम्ब इनलेट बालों को उलझने से बचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें कूल शॉट बटन भी दिया गया है। इसे आप आसानी से कैरी भी कर सकती हैं। इससे आपके बाल एकदम चमकदार हो जाते हैं।

यह Hairdryer लंबे और घने बालों को भी आसानी से सुखा सकता है। यूज़र्स ने भी इसे काफी पसंद किया है और इसमें हीट बैलेंस टेक्नोलॉजी भी मिलती है। कंपनी की तरफ से यह 2 साल की वारंटी के साथ आता है। इस्तेमाल करने में भी यह आसान है। Havells Hair Dryer Price: Rs 1,329.

3. Ikonic Pro 2100 2000W Best Hair Dryer

एयर फिल्टर, कूल शॉट बटन, ओवरहीट प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स के साथ आ रहा यह एर्गोनोमिक डिजाइन वाला हेयर ड्रायर कम शोर करता है। इसके साथ दो नोजल भी मिलते हैं। यह तीन हीट और दो स्पीड सेटिंग्स के साथ आता है और इसमें एक कूल शॉट फीचर भी आता है। यह टॉप क्वालिटी वाला लेटेस्ट हेयर ड्रायर है, जो आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस देता है।

ब्लैक कलर के Hair Dryer For Women में 2000 वाट की पावरफुल मोटर लगी है, जो गीले बालों को तेजी से सुखा देती है। इसका इस्तेमाल महिला और पुरुष दोनों के द्वारा किया जा सकता है। इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। Ikonic Hair Dryer Price: Rs 2,100.

4. AGARO HD-1120 2000 Watts Professional Hair Dryer For Women

हाई परफॉर्मेंस वाले इस हेयर ड्रायर में आयनिक टेक्नोलॉजी, कूल शॉट बटन, ओवरहीट प्रोटेक्शन, हैंगिंग लूप, ऑटोमैटिक शट-ऑफ जैसे एडवांस्ड फंक्शन मिलते हैं। इसमें आपको 2 स्पीड और 3 तापमान सेटिंग्स मिलती है, जिसमें ठंडी और गर्म हवा शामिल है। यह प्रोडक्ट डिफ्यूज़र, कॉन्सेंट्रेटर नोजल, कंघी और 2.5 मीटर लंबी कॉर्ड के साथ आता है।

पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए इस Dryer For Hair को डिज़ाइन किया गया है। इसकी बॉडी भी काफी स्टाइलिश है और यह 2 साल की वारंटी के साथ आता है। AGARO Hair Dryer Price: Rs 1,297.

5. Vega 2100W Best Hair Dryers for Women

ड्रायर एक सिरेमिक कोटिंग के साथ आ रहे इस हेयर ड्रायर में 2 स्पीड और 3 हीट सेटिंग्स की सुविधा है। इसमें आ रहा कूल शॉट बटन आपके हेयरस्टाइल को लॉक कर देता है और यह सुनिश्चित करता है कि वह घंटों तक टिका रहे। इसमें आ रही ओवरहीट कट-आउट की सुविधा ओवरहीटिंग से सुरक्षा करती है।

Hairdryer का फैशनेबल है और इसका लाइटवेट और एर्गोनॉमिक डिज़ाइन आपको काफी पसंद आएगा। इसमें ईजी स्टोरेज हुक दिया हुआ है। आप इसे आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। Vega Hair Dryer Price: Rs 1,199.

Best Hair Dryers: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali