Sunshade For Car: कमाल के हीट प्रोटेक्टर! धूप व गर्मी से सेफ रहता है गाड़ी का इंटीरियर

Sunshade For Car - आपको समर सीजन में अपनी कार के केबिन को गर्म होने से बचाने के लिए विंडोज पर सनशेड्स लगाने की सलाह दी जाती है क्योंकि ये Accessories धूप को कार के अंदर आने से रोकती है।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 28 Feb 2023 05:11 PM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2023 05:11 PM (IST)
Sunshade For Car: कमाल के हीट प्रोटेक्टर! धूप व गर्मी से सेफ रहता है गाड़ी का इंटीरियर
Sunshade For Car: कमाल के हीट प्रोटेक्टर! धूप व गर्मी से सेफ रहता है गाड़ी का इंटीरियर

Sunshade For Car: अभी उत्तर भारत में फरवरी बिता भी नहीं है कि गर्मी का एहसास होने लगा है। वहीं मौसम विभाग के अनुमानों की मानें तो इस साल भी पिछले साल की तरह रिकार्ड तोड़ गर्मी पड़ सकती है। आपको गर्मी से बचने के लिए खुद के लिए तो कई सारे उपाय करने ही होंगे, लेकिन उसके साथ ही आपके पास अगर गाड़ी हैं तो उसकी सेफ्टी के लिए भी कुछ उपाय करने होंगे, जिसमें कई Car Accessories आपकी मदद कर सकती है।

इन्हीं Car Accessories में से एक Car Sun Shade भी होता है, जो आपकी गाड़ी की सुरक्षा करता है। हालाँकि इन Car Shade की कीमत बहुत ही कम होती है, लेकिन इस एसेसरीज की जरूरत तब समझ में आती है, जबकि Summer Season में आपकी कार धूप में खड़ी हो या फिर चल रही तो तापमान बढने के साथ उसका इंटीरियर काफी गर्मी हो जाता है। इसलिए इस लेख में हम आपको Sunshade For Car और उसकी कीमत के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

इस विकल्प की भी करें जांचः Car Accessories Of Mahindra Scorpio N.

Best Sunshade For Car In India: आपकी कार के लिए सबसे अच्छे विकल्प

भारत में बहुत सारी कंपनियां Sunshade For Car का उत्पादन करती है, लेकिन यहां पर आपको केवल उन Car Accessories के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि ज्यादा रेटिंग वाले हैं और Summer Season में आपकी कार के काम आने वाले हैं।

AmazonBasics Car Windshield Sun Shade

यहां देखें

यह Car Windshield Sun Shade आपके लिए लार्ज साइज में आता है और इसे यूजर्स ने 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह बड़ी कार विंडशील्ड सनशेड आपकी कार के इंटीरियर को ठंडा रखती है और उच्च गुणवत्ता वाले मैटेरियल के साथ बनाया गया है, जो कि इसे टिकाऊ भी बनाता है। AmazonBasics Car Sun Shade Price: Rs 419.

Aranxt Universal Black Cotton Car Window Sunshades

यहां देखें

इस किफायती Aranxt Car Window Sunshades को वाक्यूम कप्स के साथ पेश किया जाता है, जो कार में अपने आप चिपक जाता है। इस 4 सेट के साथ पेश किया जाता है। यह Car Accessories इस Summer Season में सूरज की रोशनी को अवरुद्ध करके कार में ग्रीन हाउस प्रभाव को कम करता है और बेहतर डिज़ाइन और गुणवत्ता के कारण आपकी कार को गर्म होने से बचाता है। Aranxt Car Sunshade Price: Rs 299.

Lukzer 1 Pc Car Sunshade

यहां देखें

यह Lukzer Car Sunshade सूरज की रोशनी को रोककर आपकी कार के डैशबोर्ड को टूटने और खराब होने से बचाता है। इसलिए इस Accessories के माध्यम से आप Summer Season में अपने वाहन के स्टीयरिंग और इंटीरियर को आदर्श तापमान पर रख सकते हैं। यह कॉम्पैक्ट होने के साथ-साथ पोर्टेबल भी है, इसलिए इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है। Lukzer Car Sunshade Price: Rs 270.

Kingsway Car Magnetic Sun Shades Curtains

यहां देखें

यदि आपके पास मारूति सजुकी स्विफ्ट कार है तो फिर यह Kingsway Car Sun Shades Curtains आपके लिए एकदम उपयुक्त है। इस Car Accessories की खासियत यह है कि यह मैग्नेटिक है। इसलिए यह आप अपने आप कार से चिपका रहता है। इस सनशेड को आपके वाहन के स्टीयरिंग और इंटीरियर को अत्यधिक धूप से बचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। Kingsway Car Sun Shades Price: Rs 1,149.

NIKAVI Car Sun Shade

यहां देखें

इस NIKAVI Car Sun Shade को आपके लिए 6 पीस में पेश किया जाता है और यह Accessories हानिकारक यूवी किरणों के 99% तक ब्लॉक करता है और Summer Season में आपकी कार के इंटीरियर को नए जैसा रखता है। इस शनशेड को प्रीमियम गुणवत्ता, टिकाऊ और लंबे समय तक चलने वाले स्प्रिंग सपोर्ट से बना है। NIKAVI Car Sun Shade Price: Rs 550.

सभी विकल्पों की जांच करेंः Best Sunshade For Car In India.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey