Car Headlights: 500 फीट तक की दूरी की मिलती है विजुअलिटी, कार के प्रोटेक्शन को भी करते हैं इम्प्रूव

Car Headlights - यहां आपको जिन प्रोडक्ट के बारे में बताया गया है वो आपके लिए काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं और कार की सुरक्षा को भी बढ़ाते हैं। इस लेख में हेडलाइट की खासियत और खरीद पर मिलने वाली छूट के बारे में भी बताया गया है।

By Deepak PandeyPublish:Fri, 29 Jul 2022 12:07 PM (IST) Updated:Mon, 14 Nov 2022 12:50 PM (IST)
Car Headlights: 500 फीट तक की दूरी की मिलती है विजुअलिटी, कार के प्रोटेक्शन को भी करते हैं इम्प्रूव
Car Headlights: 500 फीट तक की दूरी की मिलती है विजुअलिटी, कार के प्रोटेक्शन को भी करते हैं इम्प्रूव

Car Headlights: निश्चित ही कारें हमारे सफर को आसान बनाती हैं, लेकिन कई बार खराब लाइट दुर्घटना का कारण बन जाती है। दरअसल बारिश के मौसम हो या फिर घना कुहरा हो या फिर रात में ड्राइविंग, कई बार यह वास्तव में टेढ़ा काम हो जाता है और इसके कारण हजारों घटनाएं होती हैं। इस तरह की दुर्घटनाओं के कारण भारत में आए दिन लोगों की मौत होती रहती है, जो कि काफी दुखद है। इसमें केवल मौसम, लापरवाह ड्राइविंग ही नहीं, बल्कि वाहन की खराब Headlights जैसे कई कारक भी शामिल होते हैं।

इस तरह स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि Car Headlights भी कार प्रोटेक्शन का एक प्रमुख हिस्सा है और आज की भर्राटा भरती सड़कों पर इनकी आवश्यकता से इंकार नहीं किया जा सकता है। इसे इस बात से समझिए कि कई बार ट्रैफिक पुलिस को यह एडवाइजरी जारी करनी पड़ती है कि मानसून या फिर फॉग की स्थिति में दिन के समय में भी लोग लाइट का प्रयोग करना जरूरी है, ताकि किसी भी दुर्घटना से बचा जा सके।

Best Car Headlights and there price in India

आपमें से कई लोगों के लिए अभी अपनी कार के लिए अच्छी Car Headlights की तलाश करना काफी मुश्किल कार्य है, लेकिन हम यहां आपका यह कार्य आसान कर रहे हैं। हम आपको उन Best Car Headlights और Car Headlights Price के बारे में बता रहे हैं, जो आपके लिए काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं और आपकी कार की सुरक्षा को भी बढ़ाते हैं।

Osram Passenger Car Night Breaker Laser Headlamp - 20% Off

Osram का यह Headlamp पावरफुल लाइट के साथ आता है और तेजी से ड्राइव करते वक्त भी बेहतर विजुअलिटी प्रदान करता है और ड्राइवर को प्रतिक्रिया देने में मदद करता है। यह Car Headlights सबसे चमकीले हलोजन h4 बल्ब के साथ आता है। इसमें नई लेज़र एब्लेशन तकनीक दी गई है, जो आपकी कार को 150% तक शॉर्प लाइट देता है और बेहतर विजुअलिटी के लिए इसमें 150 मीटर तक की लंबी बीम है। Osram Car Headlights Price: Rs 1,677.

क्यों खरीदें?

नई जेनरेशन H4 लाइट इनोवेटिव लेजर अब्लेशन टेक्नोलॉजी 150 मीटर लंबी बीम

OTOROYS Geniune H4 LED Headlight Bulbs - 79% Off

यह हाई पावर और सुपर H4 ऑटोमोटिव LED headlight bulb आपकी गाड़ी के लिए एक बेहतर विकल्प है, जो रात में भी सुरक्षित ड्राइविंग के लिए बढ़िया है। यह Headlight Bulbs एक स्टैंडर्ड हलोजन हेडलाइट बल्ब की तुलना में सड़क पर 30% ज्यादा लाइट देता है और शॉकप्रूफ, सॉलिड-स्टेट, हाई शॉक/वाइब्रेशन रेसिस्टेंस तकनीक जैसी खासियत के साथ आता है। इसका CSP एलईडी चिप अधिकतम लाइट कैपिसिटी देता है। इसमें मजबूत कंडेनसर, वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ तकनीक भी दिया गया है। OTOROYS Headlight Bulbs Price: Rs 1,745.

क्यों खरीदें?

ऑल-इन-वन, प्लग-एन-प्ले, स्मार्ट हीट रेडिएटर, इंस्टेंट स्टार्ट 10000 घंटे से ज्यादा निरंतर लाइट कूलिंग सिस्टम

Philips Rally H4 Headlight Bulb

Philips का यह moto lamps उच्च गुणवत्ता वाले क्वार्ट्ज ग्लास से बनाया गया हैं, जो हार्ड ग्लास की तुलना में ज्यादा मजबूत है। यह वाइब्रेशन रेसिस्टेंस तकनीक जैसी कई खासियत के साथ आता है। Philips का यह Headlight Bulb (फिलामेंट 2 650º C और ग्लास 800º C) तक के थर्मल शॉक का सामना करने में सक्षम हैं और अंदर बढ़े हुए दबाव की क्षमता के साथ ज्यादा पावरफुल लाइट उत्पन्न करता है। Philips Headlight Bulb Price: Rs 650.

क्यों खरीदें?

क्वार्ट्ज ग्लास से बना है वाइब्रेशन रेसिस्टेंस तकनीक के साथ आता है हार्ड ग्लास की तुलना में ज्यादा मजबूत है

Miwings Genuine H4 LED Automotive Headlight Bulbs - 62% Off

यह H4 LED Automotive Headlight हाई पावर और सुपर लाइटिंग के साथ आता है, जिसकी क्षमता 9000lm तक है। यह बिना किसी डार्क स्पॉट या धूमिल लाइट के सही बीम पैटर्न को सुनिश्चित करने वाली नई तकनीक के साथ आता है। यह Automotive Headlight Bulbs रात में सुरक्षित ड्राइविंग के लिए भी उपयुक्त है और स्टैंडर्ड हैलोजन हेडलाइट बल्ब की तुलना में सड़क पर 30% ज्यादा प्रकाश देता है। यह पानी में भी आसानी से काम करता है और शॉकप्रूफ, सॉलिड-स्टेट, हाई शॉक/वाइब्रेशन रेसिस्टेंस जैसी खासियत से लैस है। Miwings Headlight Bulbs Price: Rs 1,735.

क्यों खरीदें?

वॉटर प्रूफ और वाइब्रेशन रेसिस्टेंस है स्टैंडर्ड हैलोजन हेडलाइट बल्ब की तुलना में 30% ज्यादा लाइट रात में सुरक्षित ड्राइविंग के लिए उपयुक्त

Carzex Fighter H4 Led Car Headlight Bulb

यह एक प्लग एंड प्ले उत्पाद है और कार के साथ-साथ बाइक और स्कूटी के लिए भी उपयुक्त है। यह लाइट आपके हैलोजन बल्ब को पूरी तरह से बदल देता है और डस्ट कवर में कोई बदलाव करने की आवश्यकता नहीं होती है। 6500 आरपीएम पर सुपर फास्ट कूलिंग फैन एलईडी और सर्किट को ठंडा रखने के लिए बल्ब के अंदर बनाया गया है और इससे कोई समस्या नहीं होती है। इसमें हाई पावर और बड़ी सीएसपी चिप दी गई है, जो सामान्य एलईडी से ज्यादा चमकदार और बेहतर है। Carzex Car Headlight Bulb Price: Rs 1,169.

क्यों खरीदें?

प्योर व्हाइट है सुपर फास्ट कूलिंग फैन एलईडी बाइक और स्कूटी के लिए भी उपयुक्त

Spaiko All-in-One Conversion Kit LED Headlight Bulb - 17% Off

यह Spaiko Headlight मूलतः Can-bus-Ready हैं और बिना किसी त्रुटि के वाहन के कंप्यूटर सिस्टम के साथ काम करता है। इसके माध्यम से आप 500 फीट की दूरी तक की सड़क को आराम से देख सकते हैं। इसके मिनी लेंस और रिफलेक्टर कप को विशेष रूप से H4 के लिए डिज़ाइन किया गया, जो आदर्श लाइट बीम पैटर्न प्रदान करता है। इसमें कोई काले धब्बे नहीं आते हैं और अन्य ड्राइवर्स की आंखों को चकाचौंध नहीं करती हैं। इसका हैलोजन बल्ब की तुलना में 5 गुना अधिक जीवन काल है। Spaiko LED light Price: Rs 2,999.

क्यों खरीदें?

अन्य ड्राइवर्स की आंखों को चकाचौंध नहीं करती 500 फीट तक की विजुआलिटी 3,0000 घंटे तक का लंबा जीवनकाल

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By