अपने Car Dashboard को सजाने के लिए लगाएं ये Accessories, जल उठेंगे जलने वाले

Car Dashboard Accessories - यदि आपके पास एक कार है और आप उसके डैशबोर्ड को सजाना चाहते हैं तो आपके पास कई एसेसरीज का होना बहुत ही आवश्यक है। यहां इन्हीं एसेसरीज के बारे में जानकारी दी गई है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Mon, 01 May 2023 04:24 PM (IST) Updated:Mon, 01 May 2023 04:24 PM (IST)
अपने Car Dashboard को सजाने के लिए लगाएं ये Accessories, जल उठेंगे जलने वाले
अपने Car Dashboard को सजाने के लिए लगाएं ये Accessories, जल उठेंगे जलने वाले

Car Dashboard Accessories: भारत के ऑटोमोबाइल सगेमेंट में ढेरों कार और नए वेरिएंट लॉन्च होते रहते हैं। कुछ कारों में तो बहुत अच्छे फीचर्स और सहूलियत मिलती है, लेकिन कई बार अगर आपकी कार पुरानी कार हो जाती है, तो उसकी चमक खोती जाती है। ऐसे में यदि आप अपनी कार में लेटेस्ट और धांसू फीचर्स की मदद से दोस्तों और रिश्तेदारों पर अच्छा इंप्रेशन जमाने चाहते हैं, तो आज हम आपको इस लेख में कुछ सस्ते Car Accessories के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी कार के लिए जरूरी है।

दरअसल इस लेख में हम आपको Car Dashboard Accessories और Car Accessories Price के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी कार के इंटीरियर को खूबसूरत बनाने में मदद करेगी। ऐसा इसलिए है, क्योंकि कार ड्राइव करते वक्त हैवी ट्रैफिक आपको इरिटेट करता है। ये Accessories आपकी कार को काफी खूबसूरत बनाएंगी और आपको स्ट्रेस फ्री रखने में मदद करेंगी।

इस विकल्प की भी करें जांचः Tyre Inflator for Car and Bike.

Car Dashboard Accessories: कार के डैशबोर्ड की सजावट के लिए एसेसरीज

यहां आपको जिन Accessories के बारे में जानकारी आपकी कार के डैशबोर्ड को स्मार्ट और स्टाइलिश लुक दे सकते हैं। साथ ही ये उपयोगी भी हैं। आइए इनके बारे में अब विस्तार से जानते हैं।

ELV Mount Adjustable Car Phone Holder


यहां देखिए

कई बार कार में मोबाइल को रखने में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है और अगर किसी की कॉल काटनी है या फिर गूगल मैप्स चलाना है तो उसके लिए फोन सामने होना जरूरी है। ऐसे में यह ELV Phone Holder उपयोगी साबित हो सकता है। इसको अमेजन पर अब तक 48 हजार से भी ज्यादा लोगों ने खरीदा है। यूनिवर्सल सेट वाला यह मोबाइल होल्डर कार के डैशबोर्ड को जाने का भी कार्य करेगा। ELV Phone Holder Price: Rs 349.

Gold Art India Ceramic Ganesh Idol


यहां देखिए

भगवान गणेश को प्रथम पूज्य माना जाता है और Car Dashboard पर उनके इस Gold Ganesh Idol का होना आपको पाजिटिव इनेर्जी से भरपूर करता रहेगा। यह आपके डैशबोर्ड की सजावट को भी निखारने का कार्य करता है। इसे यूजर्स ने 4.6 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। Gold Ganesh Idol Price: Rs 549.

ESR Magsafe Wireless Car Charger


यहां देखिए

यदि आपके स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जर की सुविधा है तो आपको अपनी कार के लिए वायरलेस चार्जर पैड को खरीद लेना चाहिए, जो कार के लिए भी कैंपेटेबल हो। ऐसे में जब भी आप कार चलाएंगे तो यह ESR Magsafe Car Charger उस दौरान आपके फोन की बैटरी को चार्ज करने लगेगा। इस वायरलेस फोन चार्जर को अमेजन पर 17 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है। ESR Charger Price: Rs 3,419.

JEDEW Car Clock


यहां देखिए

यह JEDEW Car Clock न केवल आपको सही समय बताने का कार्य करेगा, बल्कि यह Car Accessories आपकी कार की शोभा भी बढ़ाएगा। यह आपकी कार की सजावट के लिए सही है और यूनिवर्सल फिट के साथ आते हैं। JEDEW Car Clock Price: Rs 1,687.

Involve Your Senses One Musk Organic Car Perfume

यहां देखिए

कई बार डस्ट व ट्रैफिक के कारण कार में बदबू या बीमारी वाले किटाणू आ जाते हैं, तो यह Car Perfume आपको इसी तरह की चीजों से बचाती है और आपकी कार को फ्रेश रखने का कार्य करती है। Involve Perfume Price: Rs 315.

सभी विकल्पों की करें जांचः Car Dashboard Accessories In India.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey