अपनी लाखों की Maruti Suzuki Car में फटीचर सीटों के साथ नहीं चलें, इन आरामदायक Car Seat Cover का इस्तेमाल करें

Best Maruti Suzuki Car Seat In India - जब हम कार खरीदने जाते हैं तो हमें उसके साथ इनबिल्ट सीट मिल जाती है जो कि कई बार लोगों को पसंद नहीं आता है। इसके अलावा बहुत बार ऐसा भी होता है कि कंपनी के साथ आने वाला सीट कुछ सालों बाद फट जाता है या खराब हो जाता है। ऐसे में कार मालिकों को नए सीट की जरूरत पड़ती है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Wed, 13 Dec 2023 06:43 PM (IST) Updated:Wed, 13 Dec 2023 06:43 PM (IST)
अपनी लाखों की Maruti Suzuki Car में फटीचर सीटों के साथ नहीं चलें, इन आरामदायक Car Seat Cover का इस्तेमाल करें
अपनी लाखों की Maruti Suzuki Car में फटीचर सीटों के साथ नहीं चलें, इन आरामदायक Car Seat Cover का इस्तेमाल करें

Best Maruti Suzuki Car Seat In India: बिक्री के लिहाज से मारूति सुजुकी दुनिया की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनियों में से एक है और हर महीने इसकी लाखों यूनिट की बिक्री होती है। इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इस कंपनी के एक मॉडल जितने बिक जाते हैं, उतनी महिंद्रा और किआ जैसी कपंनियों की कुल कारों की बिक्री भी नहीं होती है। चूंकि मारूति सुजुकी का सेल्स वॉल्यूम बहुत ज्यादा है और यही वजह है कि इस ब्रांड के कार सीट जैसे Car Accessories की हमेशा जरूरत पड़ती रहती है।

ऐसे में अगर आप भी मारूति सुजुकी के कार मालिक है और अपनी कार के लिए एक नए सीट को खरीदना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि यहां हम आपको Best Maruti Suzuki Car Seat In India की जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि आपके लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। भारत में इस वक्त मारूति सुजुकी स्विफ्ट, ऑल्टो, बलेनो, एक्सएल6, डिजायर, वैगनआर, सेलेरियो, एर्टिगा, इग्निस, ब्रेजा और ग्रैंड विटारा की बिक्री करती है।

Best Car GPS Trackers in India की भी करें जांच.

Best Maruti Suzuki Car Seat In India: कीमत और खूबियां

जैसा कि पहले बताया है कि मारूति सुजुकी भारत में स्विफ्ट, ऑल्टो, बलेनो, एक्सएल6, डिजायर, वैगनआर, सेलेरियो, एर्टिगा, इग्निस, ब्रेजा, फ्रांक्स और ग्रैंड विटारा की बिक्री करती है और कुछ मॉडलों के लिए अलग-अलग सीट साइज होती है,जबकि कुछ यूनिवर्सल होता है। हम यहां आपको भारत में लोकप्रिय ज्यादा सेल वॉल्यूम वाली कारों के इस Car Accessories के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

1. KVD AUTOZONE Superior Seat Wagon R

इस लक्जरी और आरामदायक कार सीट को मारूति की लोकप्रिय कार वैगनआर (Maruti Suzuki Wagon R) के लिए पेश किया जाता है। यह सीट आपकी कार के लिए स्टाइल, क्लास, आराम और सुरक्षा का एक शानदार संयोजन देता है और इंटीरियर को लक्जरी को अगले लेवल पर ले जाता है। यह कार सीट आरामदायक, सुरुचिपूर्ण और हेल्दी ड्राइविंग बनाता है और इसे एक अनुकूलित, सुरुचिपूर्ण, दर्जी-निर्मित लुक देता है। Maruti Car Seat Price: Rs 7,199.

2. Khushal Leatherite Cover For Alto K10

यह खुशाल लेदराइट कार सीट कवर सीट कवर की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली रेंज में उपलब्ध है। यह आपकी मारूति सुजुकी अल्टो (Maruti Suzuki Alto) के लिए लेदराइट कवर है, जो कि अपनी बेदाग सुंदरता और ज्यादा शिल्प कौशल के लिए जाना जाता है। इस Best Maruti Suzuki Car Seat In India को सहजता से डिजाइन किए गए हैं और ग्राहकों को मानक और अनुकूलित विशिष्टताओं में पेश किए जाते हैं। ये अपनी गुणवत्ता और डिज़ाइन के लिए जाने जाते हैं। Car Seat Cover Price: Rs 2,581.

3. Hi Art Leatherette Seat Covers For Dzire

यह कार सीटर आपकी मारूति सुजुकी डिजायर (Maruti Suzuki Dzire) के लिए पूरी तरह से आदर्श है। यह सीट कवर लेदरेट लेसे बना है और आपकी सीटों को अतिरिक्त आराम और स्टाइल प्रदान करता है, जिससे आपकी कार के इंटीरियर को शानदार लुक मिलता है। इसमें स्थायित्व प्रदान करने के लिए प्रीमियम आरामदायक बैकिंग की सुविधा है। इसका कपड़ा जल प्रतिरोधी है और व्यापक तापमान सीमा पर लचीलापन बनाए रखता है। Car Seat Price: Rs 7,489.

4. KVD AUTOZONE Car Cover For Baleno

मारूति सुजुकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) को ब्लैक और रेज कलर के साथ पेश किया जाता है और देश में बहुत पसंद किया जाता है। यह Best Maruti Suzuki Car Seat In India आपकी कार के लिए स्टाइल, क्लास, आराम और सुरक्षा का एक शानदार संयोजन प्रदान करता है और इंटीरियर को अगले लेवल पर लेकर जाता है। साथ ही आरामदायक, सुरुचिपूर्ण और स्वस्थ ड्राइविंग बनाता है। Car Seat Cover Price: Rs 7,799.

5. AUTOFIT Silky Leather Cover For Brezza

मारूति सुजुकी ब्रेजा (Maruti Suzuki Brezza) के लिए आदर्श यह कार सीट कवर अच्छी गुणवत्ता वाले रेशम नापा लेदर से बना है, जो पूरी तरह से आरामदायक है। इसे परफेक्ट फिटिंग के लिए इसे विशेष रूप से आपकी कार की सीटों के अनुसार बनाया गया है और यह पूरी तरह से यूवी रेसिस्टेंस है। Car Seat Price: Rs 10,999.

अमेजन स्टोर पर सभी Maruti Suzuki Car Seat के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey