Air Purifiers: आपकी कार को रखते हैं तरोताजा, वायरस और बैक्टीरिया को करते हैं खत्म

Air Purifiers for Cars यहां आपको जिन एयर प्यूरीफायर के बारे में बताया गया है उनकी कीमत काफी कम है लेकिन ये आपकी कार के लिए एकदम बेस्ट रहेंगे और ये हवा में मौजूद गंदगी को हटाकर स्वच्छ ताजी हवा देते हैं।

By Deepak PandeyPublish:Wed, 03 Aug 2022 11:45 AM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2022 05:21 PM (IST)
Air Purifiers: आपकी कार को रखते हैं तरोताजा, वायरस और बैक्टीरिया को करते हैं खत्म
Air Purifiers: आपकी कार को रखते हैं तरोताजा, वायरस और बैक्टीरिया को करते हैं खत्म

भारत के महानगरों में आजकल प्रदूषण एक बड़ी समस्या है। साथ ही यहां की ऑयल पार्टीकल या डस्ट भरी हवा आपको बीमार कर सकती है। यही वजह है कि इन दिनों कार एयर प्यूरीफायर कार के लिए एक जरूरी सामान बनकर उभरा है। आपकी इसी आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए हम यहां आपको Air Purifiers for Cars के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आप साफ-सुथरी हवा का आनंद भी उठा सकें।

हालाँकि बाजार में विभिन्न कंपनियों द्वारा पेश किए जा रहे Air Purifiers की एक लंबी श्रृंखला है। ऐसे में आपके लिए कौन सा विकल्प सही रहेगा। इसका चयन करना थोड़ा मुश्किल है। इसलिए हम यहां पर आपकी इस समस्या का काफी हद तक समाधान करने जा रहे हैं।

तो आइए बिना देर किए यहां हम Air Purifiers for Cars और Air Purifiers Price के बारे में जानते हैं, ताकि आपको इसे खरीदने में काफी आसानी हो और आपका स्वास्थ्य भी बेहतर रहे। ये प्यूरीफायर कार में हानिकारक बैक्टिरिया को मारते हैं और शुद्ध और ताजी हवा देने में भी मदद करते हैं।

Air Purifiers for Cars in India with Price

Reffair AX30 [MAX] Portable Air Purifier - 35% Off

यह एयर प्यूरीफायर आपकी कार का air filter करने का एक शानदार तरीका है। आप इसके साथ स्वच्छ हवा में सांस ले सकते हैं और लंबी ड्राइव पर भी कूल रह सकते हैं। यह एयर प्यूरीफायर आपकी कार से 99.97% डस्ट, सिगरेट का धुआं, स्मैल, बैक्टीरिया और वायरस आदि को हटाता है। ताकि आप अपनी कार की सवारी का तनाव मुक्त आनंद ले सकें। यह आपकी कार में अद्भुत टेबल-टॉप एक्सेसरी भी बन जाता है, जो आपकी कार में काफी अच्छा भी लगता है। Reffair Air Purifier Price: Rs 2,599.

क्यों खरीदें?

इस्तेमाल करने में 100% सुरक्षित हाई ग्रेड फिल्टर टेस्टेड और विश्वसनीय प्रदर्शन

Nebelr Car Air Purifier - 41% Off

यह Air Purifier 99.9% वायरस और बैक्टीरिया को मारता हैं और PM2.5, PM10, आदि जैसे डस्ट पार्टिकल को हटाता है। साथ ही हवा को सांस लेने के लिए साफ करता हैं। इसके इस्तेमाल से आपको एलर्जी, खांसी और सर्दी से राहत मिलती है। यह हवा में मौजूद खराब आयनों को बेअसर करता है और टैबलेट, मोबाइल फोन, टीवी के ज्यादा इस्तेमाल के बाद आपको होने वाले सिरदर्द और आंखों की जलन को कम करता है। इस कार एयर प्यूरीफायर का शोर 30dB से भी कम है। यह कार के साथ-साथ कार्यालय केबिन या बेडरूम जैसे 30 वर्ग मीटर से कम क्षेत्रों के लिए बिल्कुल सही है। Nebelr Air Purifier Price: Rs 4,749.

क्यों खरीदें?

यूएसबी पावर्ड है परिवार के स्वास्थ्य के लिए आवश्यक वायरस और बैक्टीरिया को फैलने से रोकता है

Philips GoPure 3211 Car air purifier - 19% Off

फिलिप्स का यह Air Purifier हवा में मौजूद हानिकारक PM2.5 कणों को फिल्टर करता है और आपकी कार से निकलने वाले धुएं और जहरीली गैसों को तुरंत हटा देता है। यह डिवाइस ऑटोमेटिक रूप से काम करता है, ताकि आप ड्राइविंग पर ध्यान केंद्रित कर सकें। इसे अपनी कार में कहीं भी स्थापित करना काफी आसान है और इसके साथ एडाप्टर और अटैचमेंट बेल्ट की पेशकश की जाती है। Philips Air Purifier Price: Rs 3,544.

क्यों खरीदें?

कॉम्पैक्ट साइज दमदार प्रदर्शन इन्स्टाल करना काफी आसान ऑटोमेटिक रूप से काम करता है

Sharp Plasmacluster Air Purifier - 35% Off

यह Air Purifier आपकी कार, वैगन और एसयूवी के लिए उपयुक्त है। यह धुएं की स्मैल के साथ-साथ कार के एसी से मोल्ड की स्मैल को हटाता है। यह बड़ी जल्दी काम करता है और इलेक्ट्रिक, हाइब्रिड कारों में भी शोर नहीं करता है। यह 2-पोर्ट USB कार अडैप्टर के साथ आता है, जो अपने स्मार्टफ़ोन को भी एक ही समय में चार्ज करने की अनुमति देता है। Sharp Air Purifier Price: Rs 8,599.

क्यों खरीदें?

पर्सनल एयर स्टरलाइज़र के रूप में भी दोगुना क्षमता कार,वैगन और एसयूवी के लिए उपयुक्त स्मैल को जल्दी हटाता है

MOTOZOOP Car Air Purifier - 17% Off

यह Air Purifier सिगरेट के धुएं और डस्ट पार्टीकल को ​​​​कम करता है। यह एलर्जी और अस्थमा को बढ़ाने वाले हानिकारक पदार्थों को भी दूर करने में मदद करता है और आपके स्वशन प्रणाली की रक्षा करता है, जिसकी वजह से आप केवल अपनी ड्राइविंग पर ध्यान केन्द्रित कर पाते हैं। आप इसके डुअल पोर्ट फास्ट चार्जर से अपने मोबाइल, टैबलेट और अन्य उपकरणों को ड्यूल यूएसबी चार्जिंग पोर्ट से तेजी से चार्ज कर सकते हैं और यात्रा में कम बैटरी के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं होती है। MOTOZOOP Air Purifier Price: Rs 1,999.

क्यों खरीदें?

ट्रेंडी डिजाइन हाई क्वालिटी वाला प्रोडक्ट डुअल पोर्ट फास्ट चार्जर

Eureka Forbes Aeroguard Auto 10X Car Air Purifier - 46% Off

Eureka का यह Car Air Purifier फिल्टर मैक्स टेक्नोलॉजी के साथ आता है और 107.6 वर्ग फुट तक के एरिया को कवर करता है। यह सूक्ष्म धूल कणों को हटाता है और तेजी से स्मैल को हटाता है। इसका सिंगल बटन ऑपरेशन इसे इस्तेमाल करने में काफी आसान बनाता है और भीषण गर्मी में भी इस्तेमाल करने के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। यह हवा सेनिटाइजर के रूप में कार्य करता है, जिसके फिल्टरेशन के 5 स्टेज आपको आपकी कार के अंदर शुद्ध, ताजी और प्रदूषण मुक्त हवा देते हैं। Eureka Air Purifier Price: Rs 4,332.

क्यों खरीदें?

फिल्टर मैक्स टेक्नोलॉजी सिंगल बटन ऑपरेशन 107.6 वर्ग फुट तक के एरिया को कवर

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey