Bike Mobile Holders: अब मोटरसाइकिल चलाते वक्त Map देखना होगा आसान, खरीदिए Best Mobile Holders आज ही

Bike Mobile Holders - मोटरसाइकिल के लिए स्मार्टफोन होल्ड एक जरूरी चीज बन गई है जो राइडर के लिए काफी उपयोगी होती है। लिहाजा नीचे कुछ ऐसे स्मार्टफोन होल्डर की सूची है जिन्हें काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 30 Aug 2022 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2022 04:41 PM (IST)
Bike Mobile Holders: अब मोटरसाइकिल चलाते वक्त Map देखना होगा आसान, खरीदिए Best Mobile Holders आज ही
Bike Mobile Holders: अब मोटरसाइकिल चलाते वक्त Map देखना होगा आसान, खरीदिए Best Mobile Holders आज ही

Bike Mobile Holders: कई बार हम मोटरसाइकिल को चलाते हुए किसी ऐसी जगह पर पहुंच जाते हैं, जहां का हमें रास्ता पता नहीं होता है। ऐसी स्थिती गूगल मैप या GPS नेविगेशन की सहायता से गंतव्य तक पहुंचा जा सकता है। हालाँकि चलती हुई बाइक पर स्मार्टफोन पर गूगल मैप देखना खतरे से खाली होता है और वह आपको डिस्टर्ब भी कर सकता है। ऐसी ही सिचुएशन में एक प्रमुख Bike Accessories यानी Bike mobile holders की भूमिका अहम हो जाती है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि किसी Bike mobile holders का इस्तेमाल आप केवल अपनी निजी बाइक के लिए ही नहीं कर सकते हैं, बल्कि अगर कोई डिलीवरी का कार्य करता है या कोई व्यक्ति ऐसी जगह पर जा रहा है, जहां के बारे में उसे जानकारी नहीं है तो वह holders पर रखे स्मार्टफोन के मैप को देखकर आसानी से पहुंच जाता है। इसके अलावा वह आसानी से किसी से बातचीत भी कर सकता है।

बेहद ही सस्ती कीमत पर ये Motorcycle Accessories खरीदें.

लिहाजा हम यहां आपको Bike Mobile Holders या Mobile Holder for Bike और Bike mobile holders Price के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए बाजार में काफी किफायती कीमत पर उपलब्ध हैं और ये मजबूत होने के साथ-साथ टिकाऊ भी हैं। साथ ही लोगों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं।

Top Bike Mobile Holders in India

BOBO BM4 Smartphone Holder for Bike - 45% Off

यह BOBO Smartphone Holder एक मल्टीपल नेचर वाला होल्डर है, जिसका इस्तेमाल मोटरसाइकिल के साथ स्कूटर के लिए भी किया जा सकता है। यह Mobile Phone Holder Mount मूलतः मैप्स और GPS नेविगेशन के लिए आदर्श है और बहुत ही मजबूत है, जो कि हैवी ड्यूटी प्रोटेक्शन के साथ आता है। आपके लिए यह ब्लैक कलर में उपलब्ध है। BOBO Bike Mobile Holders Price: Rs 1,199.

क्यों खरीदें?

वाटरप्रूफ और टिकाऊ है Jaw-ग्रिप वॉटरप्रूफ सिक्योरिटी 4.0 इंच से 7.0 इंच के मोबाइल के लिए उपयुक्त

SUNMI Bike Phone Mount - 64% Off

इस SUNMI Bike Mobile Holders का इस्तेमाल मोटरसाइकिल के साथ-साथ सायकल और स्कूटर पर किया जा सकता है और आपके लिए यह 360 डिग्री रोटेशन के साथ एंटी शेक और स्टेबल क्रैडल क्लैंप से लैस किया गया है। यह सभी तरह के स्मार्टफोन के लिए उपयुक्त है। SUNMI Mobile Holders Motorcycle Price: Rs 249.

क्यों खरीदें?

शॉकप्रूफ प्रोटेक्शन मजबूत और सुरक्षित आसानी से रोटेट व एडजस्ट होने वाला

Strauss Bike Mobile Holder - 63% Off

इस Strauss Bike Mobile Holder को एडजेस्टेबल 360 डिग्री के साथ पेश किया जाता है और यह Bike Accessories भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है। आपके लिए यह Mobile Holders for Motorcycle काफी कम कीमत में आता है और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। Smartphone Holders for Motorcycle Price: Rs 260.

क्यों खरीदें?

पूरी तरह से सुरक्षित सभी मोबाइल के लिए उपयुक्त आसानी से रोटेट व एडजस्ट होने वाला

Autofy Bike Mobile Charger & Phone Holder - 72% Off

यह Autofy Bike Accessories मोटरसाइकिल, साइकिल के साथ-साथ स्कूटर के लिए भी उपयुक्त है और इसका इस्तेमाल केवल गूगल मैप व जीपीएस नेविगेशन के लिए ही नहीं बल्कि मोबाइल चार्ज होल्डर के रूप में भी कर सकते हैं। आपके लिए यह होल्डर X-Grip के साथ पेश किया जाता है। Bike Mobile Holder with charger Price: Rs 479.

क्यों खरीदें?

ऑटोफी एक्स-ग्रिप डबल बॉल डिज़ाइन वॉरप्रूफ 5V 2A यूएसबी पोर्ट घर्षण और एंटी स्किड के लिए रबरयुक्त ग्रिपर

WeCool B1 Mobile Holder for Bikes - 65% Off

इस WeCool Smartphones Holder का इस्तेमाल मोटरसाइकिल के साथ-साथ सायकल और स्कूटर के लिए भी किया जा सकता है और यह मैप्स व GPS नेविगेशन के लिए उपयुक्त है। इस Phone Mount में आपको 360 डिग्री रोटेशन के साथ वन क्लिक लॉकिंग, फर्म ग्रिपिंग, एंटी शेक और स्टेबल क्रैडल क्लैंप आदि मिल जाता है। WeCool Bikes Holder Price: Rs 699.

क्यों खरीदें?

वन बटन टेक्नोलॉजी अपना फोन 360 डिग्री तक मोड़े स्टेबल और सेफ

ये हैं Best Helmet for Bikes, यहां क्लिक करके देंखे कीमत सूची.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey