Best Steelbird Helmets In India: फौलाद-सी मजबूती, बेहतरीन मैटेरियल और जबर्दस्त स्पेस के साथ मिलेगी फुल सेफ्टी

Best Steelbird Helmets In India - अगर आपको बाइक चलाना पसंद है तो आपके पास अच्छी गुणवत्ता वाला एक हेलमेट होना भी जरूरी है क्योंकि ये हेलमेट आपके सिर को किसी भी अवांछित आकस्मिक चोट से बचाने के लिए कार्य करता है। लिहाजा इस लेख में हम आपको यहां टॉप रेटेड स्टीलबर्ड हेलमेट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Tue, 25 Jul 2023 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jul 2023 04:26 PM (IST)
Best Steelbird Helmets In India: फौलाद-सी मजबूती, बेहतरीन मैटेरियल और जबर्दस्त स्पेस के साथ मिलेगी फुल सेफ्टी
Best Steelbird Helmets In India: फौलाद-सी मजबूती, बेहतरीन मैटेरियल और जबर्दस्त स्पेस के साथ मिलेगी फुल सेफ्टी

Best Steelbird Helmets In India: हेलमेट किसी भी तरह दुर्घटना से बचने के लिए बहुत अच्छा होता है और इसलिए बाइक राइडिंग के दौरान आपको इसे पहनने की सलाह दी है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि होने वाली कुल मोटरसाइकिल दुर्घटनाओं में जिन लोगों की मौत होती है, उनमें 35 से 40 प्रतिशत तक लोग हेलमेट नहीं पहने थे। ऐसे में हेलमेट जैसा Bike Accessories महिला और दोनों की सेफ्टी के लिए जरूरी है।

देखा जाए तो भारत में बहुत सारी कंपनियां Helmets की एक लंबी रेंज की पेशकश करती हैं, जिनमें Steelbird एक लोकप्रिय हेलमेट ब्रांड है। लिहाजा इस लेख में हम आपको Best Steelbird Helmets In India और Helmets Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि आपको यहां-वहां भटकना न पड़े। ये Helmet For Bikes उपर से बहुत मजबूत और अंदर से साफ्ट मैटेरियल से बने होते हैं और बेहतरीन विजुअलिटी के लिए इनमें बेहतर मिरर लगाया जाता है।

Best Helmets for Bike in India की भी करें जांच.

Best Steelbird Helmets In India: कीमत और अन्य खूबियां

यूं तो यह ब्रांड भारत में Helmets की एक लंबी रेंज की पेशकश करती है, लेकिन यहां पर आपको कुछ चुनिंदा और टॉप रेटेड हेलमेट के बारे में जानकारी दी रही है। आइए इन Bike Accessories के बारे में अब विस्तार से जानते हैं।

1. Steelbird SBH-17 Terminator Full Face Graphic Helmet

यह Steelbird Helmet आपके लिए ISI प्रमाणित है और फुल फेस के साथ आता है। इसे अमेजन पर 15 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है और 4.2 स्टार की रेटिंग दी है। यह हेलमेट मैट फिनिश में आता है और कुल 13 कलर विकल्प में उपलब्ध हैं। इसे आप एम और एल के दो साइज में परचेज कर सकते हैं। Steelbird Helmet Price: Rs 1,839.

2. Steelbird Cyborg Double Visor Full Face Helmet

भारत में इस हेलमेट को भी बहुत पसंद किया जाता है और Bike Riders से इसे 5 में से 4.2 स्टार की रेटिंग दी है। इस Bike Accessories को कुल 6 कलर विकल्प के साथ पेश किया जाता है और इसमें आउटर क्लीयर वाइजर है। इसलिए इसे Best Steelbird Helmets In India की लिस्ट में रखा गया है। Steelbird Helmet Price: Rs 1,104.

3. Steelbird SBA-3 R2K Classic Open Face Helmet

यूजर्स के लिए इस Open Face Helmet को 3 कलर विकल्प में पेश किया जाता है और इसे 4.3 स्टार की यूजर रेटिंग दी है। इस Helmet For Bikers को हाई इम्पैक्ट ABS मैटेरियल शेल के साथ बनाया गया है और त्वरित रिलीज़ माइक्रो मीट्रिक बकल दिया गया है। Steelbird Helmet Price: Rs 1,159.

4. Steelbird SB-50 Adonis Full Face Helmet

Best Steelbird Helmets In India की लिस्ट का यह सबसे सस्ता और किफायती प्रोडक्ट है और भारत में इसे बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। इस Helmet For Bike में संचालन में आसानी और सुरक्षा के लिए त्वरित रिलीज चिनस्ट्रैप तंत्र है और सांस लेने योग्य पैडिंग के साथ स्वच्छ इंटीरियर है। Steelbird Helmet Price: Rs 980.

5. Steelbird SB-50 Adonis Full Face Helmet

यह Helmet For Bikes भी एक किफायती प्रोडक्ट है और इसमें आकर्षक डिजाइन के लिए उच्च गुणवत्ता वाले यूवी प्रतिरोधी पॉलीयुरेथेन पेंट का इस्तेमाल किया गया है। इसमें वाहन चलाते समय सवार को अधिक आराम प्रदान करने वाले बढ़े हुए एयर प्रवाह के लिए गतिशील वेंटिलेशन सिस्टम दिया गया है। Steelbird Helmet Price: Rs 953.

अमेजन पर सभी Steelbird Helmets For Bikes की जांच करें.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey