Bikers ध्यान दें! ये Waterproof Raincoat मूसलाधार बारिश को भी लेंगे संभाल, कई साइज में हैं उपलब्ध

100% Waterproof Raincoat for Bikers - बारिश के दिनों में लोगों को बहुत सारी प्रॉब्लम होती है क्योंकि कई बार लोग भीग जाते हैं जिसकी वजह से उनकी तबियत खराब हो जाती है। ऐसे में अगर आप बाइकर्स हैं तो आपको बहुत ज्यादा समस्या हो सकती है। बस इसी समस्या के निदान के लिए यहां दिए गए रैनकोट की जांच करें।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Fri, 07 Jul 2023 04:13 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jul 2023 04:13 PM (IST)
Bikers ध्यान दें! ये Waterproof Raincoat मूसलाधार बारिश को भी लेंगे संभाल, कई साइज में हैं उपलब्ध
Bikers ध्यान दें! ये Waterproof Raincoat मूसलाधार बारिश को भी लेंगे संभाल, कई साइज में हैं उपलब्ध

100% Waterproof Raincoat for Bikers: भारत में बरसात के मौसम का आगमान हो गया है और देश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है। कुछ लोगों को इस मौसम में एडवेंचर करने का मन होता है तो बहुत सारे ऐसे लोग भी होते हैं, जिनको परेशानी होती है, जिनमें ऑफिस जाने वाले लोग और बाइक प्रेमी दोनों लोग शामिल हैं। सच पूछिए तो इन दोनों तरह के लोगों के लिए रैनकोट जैसे Bike Accessories की इस मौसम में बहुत ज्यादा जरूरत होती है। यही वजह है कि हम इस लेख में आपको कुछ ब्रांडेड रैनकोट के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं।

दरअसल इस लेख में हम आपको 100% Waterproof Raincoat for Bikers और Raincoat Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, क्योंकि यह मूसलाधार बारिश में भी लोगों को भीगने से बचाता है। इसके अलावा अगर आप Bikres हैं, तब आपके लिए यह और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है। इन सभी रैनकोट को साफ्ट मैटेरियल के साथ बनाया गया है और ये काफी टिकाऊ होने के साथ-साथ लंबे समय तक चलने वाले हैं। इनका डिजाइन भी काफी आकर्षक है और ये आपके लिए कई साइज में उपलब्ध हैं।

Royal Enfield Shoes For Mens की भी करें जांच.

100% Waterproof Raincoat for Bikers: कीमत और खासियत

यूं तो भारत में बहुत सारे ब्रांड Raincoat जैसे Bike Accessories की पेशकश करते हैं, लेकिन यहां पर हम आपको कुछ चुनिंदा विकल्प के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि आपको कहीं भटकना ना पड़े। आइए अब इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. Bulfyss Raincoat 100% Waterproof Rain

यहां देखिए

इस Bulfyss Raincoat को पूरी तरह से वॉटरप्रूफ मैटेरियल के साथ पेश किया जाता है और यह पॉलिएस्टर से बना है और यह रिवर्सिबल डबल लेयर रेन कोट है। यह पैंट के साथ भी आता है और इसमें इनर मोबाइक पॉकेट और स्टोरेज बैग के साथ आता है। इसे एडजेस्टेबल हूड भी मिलता है। Bulfyss Raincoat Price: Rs 1,399.

2. Ben Martin RainCoat


यहां देखिए

यह Ben Martin RainCoat for Men भी 100 प्रतिशत वॉटरप्रूफ है और इसे पैंट पॉलिएस्टर रिवर्सिबल डबल लेयर के साथ पेश किया जाता है। इस 100% Waterproof Raincoat for Bikers को इनर मोबाइल पॉकेट और स्टोरेज बैग भी मिलता है। इस Bike Accessories को हाथ से धोया जा सकता है और पूरी तरह से हाई क्वालिटी वाले पालिस्टर मैटेरियल के साथ बनाया गया है। Ben Martin RainCoat Price: Rs 699.

3. Reliable Rainwear Byker Suit


यहां देखिए

यह Reliable Rainwear भी Bikers के लिए आदर्श है और इसे फ्रंट ज़िप क्लोज़र और एडजेस्टेबल हुड के साथ पेश किया जाता है। इस Raincoat For Biker को नायलान मैटेरियल के साथ बनाया गया है और यह काफी मजबूत है। Reliable Raincoat Price: Rs 1,899.

4. THE CLOWNFISH Rain Coat for Men


यहां देखिए

यह THE CLOWNFISH Raincoat भी 100 प्रतिशत तक वॉटरप्रूफ है और इसे पैंट पालिस्टर रिवर्सिबल लेयर के साथ पेश किया जाता है। इस कोट को 16 कलर विकल्प और 2 साइज में पेश किया जाता है। हालाँकि इस Bike Accessories को आप वॉशिंग मशीन में भी धोया जा सकता है। THE CLOWNFISH Raincoat Price: Rs 899.

5. ZEEL Mens Raincoat with Hood


यहां देखिए

यह ZEEL Raincoat को हूड के साथ आता है और इसके साथ वाटरप्रूफ पैंट और कैरीइंग पाउच पेश किया जाता है। इस Raincoat For Biker को यूजर्स ने 4.1 स्टार की पावर रेटिंग दी है। यह 100% वॉटरप्रूफ है और एडजेस्टेबल हूड के साथ आता है। यह काफी मजबूत भी है और मूसलाधार बारिश में लोगों को सिक्योर रखता है। ZEEL Raincoat Price: Rs 1,349.

अमेजन पर सभी Raincoat की करें जांच.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey