Tyre Inflator Machine: लंबी यात्रा में कहीं भी देते हैं आपकी गाड़ी में हवा भरने की सुविधा

Tyre Inflator Machine अगर आप लंबी यात्रा के दौरान गाड़ी में किसी जंगल या इंटीरियर इलाके में अपनी गाड़ी में हवा कम होने की टेंशन से मुक्ति पाना चाहते हैं तो यहां दिए जा रहे कुछ बढ़िया Tyre Inflator Machine और उनकी कीमत को देखें।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 02 Aug 2022 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2022 04:40 PM (IST)
Tyre Inflator Machine: लंबी यात्रा में कहीं भी देते हैं आपकी गाड़ी में हवा भरने की सुविधा
Tyre Inflator Machine: लंबी यात्रा में कहीं भी देते हैं आपकी गाड़ी में हवा भरने की सुविधा

मान लीजिए आप किसी लंबी यात्रा पर हैं और उस दौरान आप ऐसी जगह पर पहुंच जाते हैं, जो बेहद ही इंटीरियर है या जंगली इलाका है। ऐसे में अगर आपकी गाड़ी का हवा कम हो जाए या पूरी तरह से खत्म हो जाए, तो आपकी मुसीबत का अंदाजा सहज लगाया जा सकता है। लिहाजा आपको हम ऐसे tyre inflator Machine के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो इस तरह की किसी भी परिस्थिति में आपको कहीं भी अपनी गाड़ी में हवा भरने की अनुमति देता है और आपको आने वाली समस्या की टेंशन से निजात दिलाता है।

हालाँकि देखा जाए तो आज मार्केट में आपको बहुत सारे Tyre Inflator Machine मिल जाते हैं, लेकिन कौन सा प्रोडक्ट आपके लिए अच्छा होगा। इसका चयन करना थोड़ा बहुत मुश्किल है। इसके साथ ही उनमें कौन से फीचर्स दिए गए हैं, जो आपके लिए उपयोगी हैं। इसकी भी जानकारी होना आवश्यक है, क्योंकि कई बार हवा भरते समय टायर में ज्यादा हवा भर जाना भी एक समस्या है।

तो आइए बिना देर किए हम आपको उन Tyre Inflator Machine और Tyre Inflator Machine Price के बारे में बताते हैं, जो कुछ उपयोगी फीचर्स के साथ आते हैं और उनकी कीमत भी कम है। साथ ही ये मिनटों में बिना किसी झंझट के आपकी गाड़ी के टायर में हवा फुल कर देते हैं।

Tyre Inflator Machine in India with Price

Bergmann Typhoon Heavy Duty Metal Car Tyre Inflator - 26% off

यूजर्स द्वारा 5 में से 5.3 स्टार की रेटिंग पाने वाला Bergmann Typhoon का यह एक हैवी ड्यूवी कार Tyre Inflator है, जो सॉलिड मेटल बॉडी से बनाया गया है और तकनीकी रूप से उन्नत है। यह Tyre Inflator एडवांस डायरेक्ट-ड्राइव 150W हेवी-ड्यूटी 100% शुद्ध कॉपर कोर मोटर की मदद से सुपरफास्ट तरीके के कार्य करता है और यह 145/70 R12 आकार के टायर को केवल 2 मिनट में फुल कर देता है। इसका परसेप्शन गेज काफी सटीक है और इसके लिए किसी बैटरी की आवश्यकता नहीं है। यह रबर बंपर से भी ज्यादा सुरक्षित रूप से सुरक्षित है। इसके साथ एक बैग की भी पेशकश की जाती है। Bergmann Tyre Inflator Machine Price: Rs 2,070.

क्यों खरीदें?

ब्रास नोजल ब्रेडेड रबड़ एयर नोज के साथ आता है रात के लिए LED लाइट दी गई है

TUSA Digital Tyre Inflator - 14% Off

इस TUSA Tyre Inflator का आकार भले ही छोटा है, लेकिन यह काफी काम की है। इसमें रात के समय में हवा भरने में परेशानी ना हो। इसके लिए LED लाइट दी गई है और यह 12V DC पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर के साथ आता है। यह Tyre Inflator 4 मिनट से कम समय में एक टायर को फ्लैट से 30 PSI तक भर सकता है। इसमें 12.10 फीट (3.70 मीटर) की केबल दी गई है, जो चार टायरों तक आसानी से पहुंच सकती है। फिर भले ही इग्निशन पॉइंट से कितनी भी दूर हों। TUSA Tyre Inflator Price: Rs 2,999.

क्यों खरीदें?

इनबिल्ट प्रेशर गेज ऑटोमेटिक शट ऑफ स्विफ्ट ऑपरेशन

Amazon Brand - Solimo Portable Tyre Inflator - 57% Off

यह Tyre Inflator 12V की पावर आउटपुट पर कार्य करता है और 5 मिनट से भी कम समय में कार के टायर को फुल कर देता है। यात्री को रीफिलिंग के दौैरान किसी प्रकार की असुविधा न हो। इसके लिए 265 सेमी की लंबाई वाला इलेक्ट्रिक वायर और 62 सेमी की लंबाई वाला बड़ा होज दिया गया है। रात में हवा भरने को आसान बनाने के लिए इसमें LED बल्ब दिया गया है और इसका इस्तेमाल आप फ़ुटबॉल और बास्केटबॉल आदि को भरने के लिए अतिरिक्त पिन लगााकर कर सकते है। Solimo Tyre Inflator Price: Rs 1,296.

क्यों खरीदें?

मल्टीपरपज नेचर 265 सेमी की लंबाई वाला इलेक्ट्रिक वायर LED बल्ब

Woscher Rapid Performance Portable Tyre Inflator - 30% Off

यह Tyre Inflator Machine पोर्टेबल है और इसका परफार्मेंस काफी अच्छा है। यह अच्छी तरह से आकार का पोर्टेबल वायु पंप 2 मिनट में 0-35 psi से एक स्टैंडर्ड मिड आकार के कार टायर को फुला सकता है। इसमें 120 psi का अधिकतम दबाव होता है। यह Tyre Inflator 12V के पावर आउटपुट पर कार्य करता है और रात में हवा भरते समय प्रकाश के लिए LED लाइट दिया गया है। यूजर्स ने भी इसे 5 में 4.3 स्टार की रेटिंग दी है और यह 12 फीट के लंबे केबिल के साथ आता है। Woscher Tyre Inflator Price: Rs 1,260.

क्यों खरीदें?

12 फीट लंबा केबिल फास्ट और पावरफुल उपयोग की लंबी श्रृंखला

WINDEK 1902 Digital Tyre Inflator - 5% Off

WINDEK का यह डिजियल Tyre Inflator है और ऑपरेट करने में काफी आसान है। इसे ऑटो शट तकनीक दिया गया है, जबकि अंधेरे में लाइट के लिए यह LED लाइट के साथ भी आता है। यह इन्फ्लेटर एक डिजिटल पैनल के साथ आता है जो इन्फ्लेक्शन के दौरान वायु प्रवाह के दबाव को प्रदर्शित करता है। यह आपको आसानी से अंकों को पढ़ने और दबाव का आसानी से ट्रैक रखने में मदद करता है। विंडेक का यह इनफ्लोटर बहुत मजबूत निर्माण के साथ आता है, जो इसका जीवन काल बढ़ाता है और आपको आसानी से डिवाइस का इस्तेमाल करने की अनुमति देता है। WINDEK Tyre Inflator Price: Rs 1,804.

क्यों खरीदें? 

पोर्टेबल और मजबूत छोटा और कॉम्पैक्ट डिजाइन ऑटो शट ऑफ की सुविधा

Lyrovo Double Cylinder Portable Foot Pump Air Tyre Inflator - 40% Off

यह Tyre Inflator प्रेसर गेज के साथ आता है और कार के टायर के साथ-साथ बाइक के टायर, बाइसकिल के टायर और बॉल के लिए भी कार्य करता है। यह फुट पंप एकल सिलेंडर के बजाय एडवांस ड्यूल सिलेंडर को अपनाता है, जो 160PSI वायु दाब प्रदान कर सकता है और जब आप पंप को आगे बढ़ाते हैं तो पंपिंग की अधिक तेज गति प्रदान करता है। इसलिए यह आधा समय बचाता है। यह एंटी-स्लाइड और स्टोर करने में काफी आसान है और इसे 6 महीने की वारंटी के साथ पेश किया जाता है। Lyrovo Tyre Inflator Price: Rs 1,790.

क्यों खरीदें?

पावरफुल ड्यूल सिलेंडर 160PSI की बड़ी एक्यूरेट गेज चलाने में आसान और मल्टीपरपज नेचर

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey