मच गई अफरा तफरी! Amazon Wardrobe Sale में Red Chief Casual Shoes पर सीधे 68% तक का डिस्काउंट

Amazon Wardrobe Sale - लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन की नई सेल खरीददारों के लिए आगामी 6 जून 2023 तक लाइव है और इस स्पेशल सेल के साथ आप Red Chief Casual Shoes की खरीद पर 68 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Fri, 02 Jun 2023 11:28 AM (IST) Updated:Fri, 02 Jun 2023 11:28 AM (IST)
मच गई अफरा तफरी! Amazon Wardrobe Sale में Red Chief Casual Shoes पर सीधे 68% तक का डिस्काउंट
मच गई अफरा तफरी! Amazon Wardrobe Sale में Red Chief Casual Shoes पर सीधे 68% तक का डिस्काउंट

Amazon Wardrobe Sale On Red Chief Casual Shoes: साल की सबसे प्रमुख फैशन सेल सभी खरीददारों के लिए अमेज़न वार्डरोब रिफ्रेश सेल 2023 अब ब्रांडेड कपड़ों और एक्सेसरीज पर छूट के साथ लाइव है। ऐसे में यदि आप बड़े डिस्काउंट पर ब्रांडेड शूज की तलाश में हैं तो यह Amazon Deals आपके लिए सबसे अच्छा मौका लेकर आया है, क्योकि अमेजन आपको ब्रांडेड शूज की खरीद पर 68 से भी ज्यादा दाम बचाने का मौका दे रहा है। ये जूते अलग-अलग साइज और पैटर्न में उपलब्ध हैं, इसलिए आप इन्हें अपने फैशन के हिसाब से खरीद सकते हैं।

इस Amazon Sale की खास बात यह है कि यह Red Chief Casual Shoes पर भी उपलब्ध है, जिसके तहत आप 68 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। यह नहीं यह Amazon Offers आपको रोमांचक कैशबैक ऑफ़र और भुगतान विकल्पों का भी लाभ दे रहा है और आप विशेष कूपन के साथ भी ज्यादा बचत कर सकते हैं। तो यही कहना है कि इससे पहले कि यह Amazon Sale Today खत्म हो जाए इसे लपक लीजिए।

Amazon Wardrobe Refresh Sale On Men’s Shoes की करें जांच.

Red Chief Casual Shoes पर Amazon Wardrobe Sale का डिस्काउंट ऑफर

बता दें कि यह Amazon Deals 1 जून 2023 से शुरू होकर आगामी 6 जून 2023 तक चलने वाली है। इसके बाद यह ऑफर उपलब्ध नहीं रहेगा और न आप इसका लाभ उठा सकेंगे, जबकि अभी अगर आप HDFC के कार्ड से भुगतान करते हैं, तो आपको 10 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

Red Chief Leather with Lace Casual Shoes for Men - 68% Off


ऑफर्स को देखिए

यूं तो इस Red Chief Shoes की वास्तविक कीमत 5,399 रुपए है, लेकिन यदि आप इसकी खरीददारी Refresh Sale के साथ करते हैं, तो आप इसकी खरीद पर 68 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। यह Mens Shoes आपके लिए 3 कलर और 5 साइज में उपलब्ध है। Red Chief Casual Shoes Price: Rs 1,749.

Red Chief Casual Shoes for Men - 56% Off


ऑफर्स को देखिए

यह Casual Shoes लोगों के लिए 5 कलर विकल्प और कुल 5 साइज में पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 3,995 रुपए है, लेकिन यदि Amazon Sale के साथ आप इसकी खरीददारी करते हैं तो 56 प्रतिशत तक का Discount मिलने वाला है। Red Chief Shoes Price: Rs 1,746.

Red Chief Leather with Lace Casual Shoes for Men - 45% Off

ऑफर्स को देखिए

यूं तो इस Casual Shoes for Men की वास्तविक कीमत 4,445 रुपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर आप 45 प्रतिशत बचा सकते हैं। यह शूज आपके लिए 5 साइज में पेश किया जाता है। Red Chief Casual Shoes Price: Rs 2,444.

Red Chief Leather with Lace Casual Shoes for Men -59% Off


ऑफर्स को देखिए

यह Red Chief Leather Shoes लोगों के लिए 5 साइज और 3 कलर विकल्प में उपलब्ध है। यूं तो इसकी एमआरपी 4,999 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के इस Wardrobe Sale के साथ इसकी खरीद पर 59 प्रतिशत तक का Discount है। Red Chief Shoes Price: Rs 2,034.

Red Chief Leather with Lace Casual Shoes for Men -60% Off


ऑफर्स को देखिए

यूं तो इस Shoes for Men की वास्तविक कीमत 5,299 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 60 प्रतिशत तक की बचत की जा सकती है। यह शूज आपके लिए 3 कलर विकल्प और 5 साइज में पेश किया जाता है। Red Chief Casual Shoes Price: Rs 2,119.

अमेजन सभी Red Chief Casual Shoes for Men की जांच करें.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey