Amazon Sale के साथ आधे हो गए V-Guard Water Heaters के दाम, जल्दी उठाएं डील का फायदा

Amazon Sale On V Guard Water Heaters - सर्दियों के महीने में एक गीजर की कितनी बड़ी आवश्यकता है यह बताने की जरूरत नहीं है। लोगों की इस जरूरत को ध्यान में रखते हुए अमेजन गीजर की खरीद पर भारी बचत करने का मौका दे रहा है।

By Deepak PandeyPublish:Fri, 23 Dec 2022 11:11 AM (IST) Updated:Fri, 23 Dec 2022 11:11 AM (IST)
Amazon Sale के साथ आधे हो गए V-Guard Water Heaters के दाम, जल्दी उठाएं डील का फायदा
Amazon Sale के साथ आधे हो गए V-Guard Water Heaters के दाम, जल्दी उठाएं डील का फायदा

Amazon Sale On V Guard Water Heaters: समूचे उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दियों ने दस्तक दे दी है और लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। खासकर उन घरों में सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है, जिन घरों में बुजुर्ग या बच्चे हैं। ऐसी परिस्थिती में एक नए गीजर या वाटर हीटर की जरूरत को अच्छी तरह समझा जा सकता है, क्योंकि यह आपको बेफिक्र होकर नहाने की अनुमति देता है।

लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने लोगों की इसी जरूरत को पहचाना है और Water Heaters की खरीद पर एक नया ऑफर्स लेकर आया है। दरअसल इस वक्त Amazon Sale On V Guard Water Heaters चल रहा है, जो आपको इस ब्रांड के नए Geyser की खरीद पर भारी छूट की पेशकश कर रहा है। आप इस Amazon Offers के साथ इस ब्रांड के गीजर की खरीद पर 44 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं।

इस ऑफर्स की भी जांच करेंः Amazon Sale on Lenovo Laptops.

Amazon Sale On V Guard Water Heaters: Deals Price and Discount Offers

वी-गॉर्ड कंपनी भारत में इंस्टैंट वॉटर हीटर और स्टोरेज वॉटर हीटर दोनों की पेशकश करती है। आप इस Amazon Offers का लाभ उठाने के लिए नीचे डिस्काउंट ऑफर्स को देखिए।

V-Guard Zio Instant Water Geyser - 44% Off

Buy Now

इस V Guard Geyser को 3 लीटर की क्षमता के साथ पेश किया जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.2 स्टार की रेटिंग दी है। यूं तो इसकी एमआरपी 4,700 रूपए है, लेकिन Amazon Sale आपको इसे केवल 2,649 रूपए में खरीदने का मौका दे रहा है। V Guard Geyser Price: Rs 2,649.

V-Guard Pebble Shine Plus 10 Liter Water Heater - 31% Off

Buy Now

10 लीटर की क्षमता वाले इस V Guard Water Heater को Amazon Offers के साथ केवल 8,699 रूपए की डील प्राइस में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 12,599 रूपए है। V Guard Water Heater Price: Rs 8,699.

V-Guard Divino 5 Star Rated 15 Litre Storage Geyser - 24% Off

Buy Now

V Guard के इस स्टोरेज Geyser को 15 लीटर की क्षमता और एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश किया जाता है और इसे Amazon Sale के साथ केवल 6,445 रूपए में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 8,500 रूपए है। V Guard Geyser Price: Rs 6,445.

V-Guard Victo Plus 15 Liter 5 Star Water Heater - 23% Off

Buy Now

इस V Guard Water Heater की भी क्षमता 15 लीटर है और इसे सेफ शॉक मॉड्यूल के साथ पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 10,600 रूपए है, लेकिन Amazon Sale Discount Offers के साथ इसे केवल 8,199 रूपए में खरीदा जा सकता है। V Guard Water Heater Price: Rs 8,199.

V-Guard Victo Insta Lite 3-Litre Instant Water Geyser - 40% Off

Buy Now

यूं तो इस V-Guard Geyser की एमआरपी 4,500 रूपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसे केवल 2,699 रूपए में खरीदा जा सकता है। V Guard Geyser Price: Rs 2,699.

सभी ऑफर्स की जांच करेंः Amazon Sale On V Guard Water Heaters.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey