Symphony Cooler पर नवरात्रि में Amazon का धुंआधार ऑफर, भारी बचत के साथ मिलेगी कड़ाके की ठंडक

Amazon Sale On Symphony Cooler - लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन नवरात्रि के महीने में सिम्फनी के एयर कूलर की खरीद पर भारी छूट की पेशकश कर रही है। इस Discount की जांच करने के लिए यह लेख पढ़ें।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 23 Mar 2023 10:23 AM (IST) Updated:Thu, 23 Mar 2023 10:23 AM (IST)
Symphony Cooler पर नवरात्रि में Amazon का धुंआधार ऑफर, भारी बचत के साथ मिलेगी कड़ाके की ठंडक
Symphony Cooler पर नवरात्रि में Amazon का धुंआधार ऑफर, भारी बचत के साथ मिलेगी कड़ाके की ठंडक

Amazon Sale On Symphony Coolers: चैत्र मास की शुरूआत के साथ ही Navratri 2023 की शुरूआत हो गई है और देश में जगह-जगह दुर्गा पूजा की धूम मची हुई है। इसी के साथ भारत के उत्तर व दक्षिण के इलाकों में गर्मी के मौसम ने भी दस्तक दे दी है। ऐसे में इससे निपटने के लिए लोगों को एयर कूलर की जरूरत पड़ रही है, जिसकी खरीददारी वे पहले से ही बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। Navaratri 2023 में लोगों की इस जरूरत को एक नई Amazon Deals ने पहचाना है और Air Cooler पर एक नया ऑफर लेकर आई है।

दरअसल इस वक्त लोकप्रिय शॉपिंग साइट Amazon पर Amazon Sale On Symphony Cooler चल रहा है, जो आपको एक नए Cooler Fan की खरीद पर भारी बचत करने का मौका दे रहा है। इस Today Offer Amazon की खास बात यह है कि यदि आपके पास तुरंत भुगतान करने के लिए पैसे नहीं हैं, तो आप इन Air Cooler को EMI पर भी अपने घर ला सकते हैं। बताने की जरूरत नहीं है कि सिम्फनी के कूलर अपने दमदार एयरथ्रो और विश्वसनीयता के लिए जाने जाते हैं।

इस ऑफर्स की भी करें जांचः Amazon Sale On LG 1.5 Ton AC.

Amazon Sale On Symphony Cooler: डील प्राइस और डिस्काउंट ऑफर

यूं तो Amazon Sale Today Offer के साथ सिम्फनी के कूलर के एक लंबी रेंज पर ऑफर उपलब्ध है, लेकिन यहां केवल उन चुनिंदा कूलर पर उपलब्ध Discount के बारे में जानकारी दी जा रही है, जिन्हें यूजर्स बहुत पसंद करते हैं।

Symphony HiFlo 27 Personal Air Cooler - 27% Off

यहां देखिए

इस Symphony Personal Air Cooler को पावरफुल ब्लोअर, हनीकॉम्ब पैड और आई-प्योर टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाता है और Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर सबसे ज्यादा 27 प्रतिशत तक की बचत किया जा सकता है। Symphony Air Cooler Price: Rs 5,849.

Symphony Ice Cube 27 Personal Air Cooler - 23% Off

यहां देखिए

27 लीटर की क्षमता वाले इस Symphony Air Cooler को आई-प्योर तकनीक और 3 साइड हनीकॉम्ब पैड के साथ पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 7,999 रुपए है, लेकिन के साथ इस Cooler for Home पर 23 प्रतिशत तक का Discount है। Symphony Cooler Price: Rs 6,199.

Symphony Touch 55 Personal Air Cooler - 22% Off

यहां देखिए

55 लीटर की क्षमता वाले इस Symphony Cooler को 4-साइड Aspen पैड के साथ पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 13,999 रुपए है, लेकिन यह Today Offer Amazon इस Personal Air Cooler पर 22 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका दे रहा है। Symphony Air Cooler Price: Rs 10,980.

Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler - 22% Off

यहां देखिए

12 लीटर के क्षमता के साथ आने वाले इस Symphony Personal Cooler की एमआरपी 7,299 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ इस पर 22 प्रतिशत की बचत की जा सकती है। Symphony Air Cooler Price: Rs 5,699.

Symphony Sumo 75 XL Desert Air Cooler - 15% Off

यहां देखिए

यदि आप इस Navratri 2023 में थोड़ी ज्यादा क्षमता वाला Cooler for Home लेना चाहते हैं तो 75 लीटर की क्षमता वाले Symphony के इस Air Cooler पर विचार कर सकते हैं। Amazon Sale Today Offer के साथ इस पर 15 प्रतिशत तक का Discount है। Symphony Cooler Price: Rs 13,190.

सभी ऑफर्स की करें जांचः Amazon Sale On Symphony Cooler.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey