Redmi और Mi Smart TV खरीदने का सबसे शानदार मौका, Amazon से उठाएं 50% तक की छूट का फायदा

Amazon Sale on Redmi and Mi Smart TV - यदि आपके पास एक नई टीवी को खरीदने की योजना है तो आपको इस नए Amazon Offers की जांच करनी चाहिए जो 50 प्रतिशत तक का बचत करने का मौका दे रहा है।

By Deepak PandeyPublish:Thu, 16 Mar 2023 10:52 AM (IST) Updated:Thu, 16 Mar 2023 10:52 AM (IST)
Redmi और Mi Smart TV खरीदने का सबसे शानदार मौका, Amazon से उठाएं 50% तक की छूट का फायदा
Redmi और Mi Smart TV खरीदने का सबसे शानदार मौका, Amazon से उठाएं 50% तक की छूट का फायदा

Amazon Sale on Redmi and Mi Smart TV: आपमें से कोई भी व्यक्ति हो, वह अपने घर में टीवी को रखना चाहता है, जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि एक टीवी केवल मनोरंजन भर का साधन नहीं है, बल्कि वह देश दुनिया की घटनाओं से हमें रूबरू करवाता है। इसके साथ ही वह हमें और हमारे बच्चों को अपने एजुकेशन चैनल के माध्यम से एजुकेट करने का भी कार्य करता है। हालाँकि हम सभी जानते हैं कि स्मार्ट सुविधाओं से लैस एक नई LED TV की खरीददारी एक महंगा सौदा है, लेकिन अब एक नई Amazon Deals के साथ यह सस्ता हो गया है।

दरअसल इस वक्त Amazon Sale on Redmi and Mi Smart TV चल रहा है, जिसके तहत आप Redmi Smart TV और Mi Smart TV की खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं। इस Amazon Discounts Offers की सबसे खास बात यह है कि इन LED TV पर बैंक ऑफर भी उपलब्ध है और अगर आपके पास तुरंत पूरा भुगतान करने का पैसा नहीं है तो आप इन्हें EMI यानी आसान मासिक किश्त पर भी घर ला सकते हैं। ये स्मार्ट टीवी आपके लिए कई आधुनिक सुविधाओं के साथ पेश किए जाते हैं।

इस ऑफर्स की भी करें जांचः Amazon Sale On Carrier AC.

Amazon Sale on Redmi and Mi Smart TV: डिस्काउंट ऑफर और डील प्राइस

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि Xiaomi अपने Mi और Redmi ब्रांड के तहत Television की एक लंबी सीरीज की पेशकश करती है, लेकिन यहां Amazon Sale Today के साथ केवल उन टीवी की जानकारी दी जा रही है, जिन पर ज्यादा Amazon Deals उपलब्ध है।

MI Xiaomi 138.8 cm (55 inches) Smart Android OLED TV - 50% Off

यहां देखिए

55 इंच की इस MI Xiaomi OLED TV को सुविधाओं की एक लंबी सूची मिलती है और इसकी कीमत करीब 2 लाख रूपए है। हालाँकि यदि आप इसकी खरीददारी Amazon Sale Offers के साथ लगभग आधी कीमत की कीमत की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप इसे इस Amazon Offers के साथ 4,801 की EMI पर भी घर ला सकते हैं। MI Smart TV Price: Rs 99,999.

Redmi 80 cm (32 inches) Smart LED TV - 44% Off

यहां देखिए

32 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस Redmi Smart TV की एमआरपी 24,999 रूपए है, लेकिन Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 44 प्रतिशत तक की बचत की जा सकती है। साथ ही आप इसे 669 रूपए की आसान EMI पर भी घर ला सकते हैं। Redmi TV Price: Rs 13,999.

MI 80 cm (32 inches) 5A Series Smart Android LED TV - 44% Off

यहां देखिए

रेडमी के 32 इंच वाली टीवी की तरह ही इस MI Android TV पर भी Amazon Discounts Offers के साथ 44 प्रतिशत तक की बचत की जा सकती है, जबकि इसे भी 669 रूपए की आसान EMI पर भी अपने घर ला सकते हैं। MI LED TV Price: Rs 13,999.

Mi 108 cm (43 inches) 5X Series LED Smart Android TV - 38% Off

यहां देखिए

यदि आप अपने घर के लिए एक किफायती Android TV को लाने पर विचार कर रहे हैं तो आपको 43 इंच की ,स्क्रीन वाली इस Mi Smart TV पर भी विचार करना चाहिए, जो आपके लिए 49,999 रूपए की एमआरपी की बजाय 38 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध है। इस टीवी को आप Amazon Deals के साथ 1,481 रुपए की EMI पर भी घर ला सकते हैं। Mi Smart TV Price: Rs 30,999.

Redmi 108 cm (43 inches) 4K Android Smart LED TV - 37% Off

यहां देखिए

43 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह Redmi Smart TV इस Amazon Sale के साथ आपके लिए 37 प्रतिशत तक की छूट पर उपलब्ध है, जबकि इसे 1,290 रूपए की आसान EMI पर भी घर लाया जा सकता है। Redmi Smart TV Price: Rs 26,999.

सभी ऑफर्स की जांच करेंः Amazon Sale on Redmi and Mi Smart TV.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey