Amazon Sale पर 72% के धमाकेदार डिस्काउंट में मिल रहे Lenovo Laptop, आते हैं एलेक्सा वॉइस कमांड फीचर के साथ

Amazon Sale 2023 अच्छी कंपनी के लैपटॉप को लेना चाहते हैं तो अमेज़न सेल पर 72% के धमाकेदार डिस्काउंट में मिल रहे Lenovo Laptops को चुन सकते हैं इन लैपटॉप की क्वालिटी और एडवांस फीचर्स बहुत जबरदस्त हैं। तो देखते हैं टॉप यूजर रेटिंग वाले बेहतरीन लेनोवो लैपटॉप की लिस्ट

By Chhaya SharmaPublish:Fri, 26 May 2023 12:54 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 12:54 PM (IST)
Amazon Sale पर 72% के धमाकेदार डिस्काउंट में मिल रहे Lenovo Laptop, आते हैं एलेक्सा वॉइस कमांड फीचर के साथ
Amazon Sale पर 72% के धमाकेदार डिस्काउंट में मिल रहे Lenovo Laptop, आते हैं एलेक्सा वॉइस कमांड फीचर के साथ

Amazon Sale On Lenovo Laptops: अगर आप किसी अच्छी और फेमस कंपनी के लैपटॉप को लेने ता सोच रहे हैं, तो आप इस अमेज़न की शानदार और जबरदस्त सेल के जरिए खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको लेनोवो लैपटॉप पर 72% की भारी छूट मिल रही हैं। इनकी क्वलिटी भी बहुत अच्छी हैं। जिसकी वजह से इन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया हैं। Amazon Sale Today की मदद से आप इन्हें सस्ते में खरीद सकते हैं।

लेनोवो भारत में HP, डेल, Acer के जैसे ही फेमस लैपटॉप कंपनी में से एक हैं। इनके लैपटॉप की क्वालिटी और एडवांस फीचर्स लोगों को काफी पसंद आते हैं। इन Lenovo Laptops को आप प्रोफेशनल यूज के अलावा फिल्म देखना, गेम खेलना, ऑनलाइन क्लासेज लेना, कोडिंग और एडिटिंग जैसा कोई कामों के लिए आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह बिना हैंग करे आपके काम को आसान बनाते हैं। Amazon Sale में आप इन लेनोवो लैपटॉप को 72% के धमाकेदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Best Lenovo Laptops: कीमत, क्वालिटी और फीचर्स

वैसे तो लेनोवो के कई लैपटॉप पर डिस्काउंट दिया गया हैं, लेकिन हम यहां आपके लिए लाए हैं 5 बेस्ट लेनोवो लैपटॉप की जानकारी, जिसमें आपको जबरदस्त बैटरी लाइफ और फुल HD डिस्प्ले मिलती हैं। यह प्रोफेशनल औप पर्सनल दोनो कामों के लिए परफ्केट हैं। Amazon Sale Offers के जरिए आप इन्हें बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

Lenovo V14-IGL Intel Celeron N4020 4M Cache, up to 2.80 GHz Laptop

इस लेनोवो लैपटॉप को यूजर्स ने 5 से में से 4 स्टार की रेटिंग दी है। इसकी क्वालिटी बहुत जबरदस्त हैं। इस Lenovo Laptop को आप अपने ऑफिस के काम के लिए यूज कर सकते हैं। इसमें आपको वेबकैम भी मिलता हैं।


यहां देखें

इसे लैपटॉप में आपके लिए 14 इंच फुल एचडी स्क्रीन साइज मिलता है। इस लैपटॉप की बैटरी लाइफ काफीअच्छी है, जो एक बार चार्ज होने पर 10 घंटे तक चलती हैं। Amazon Sale पर यह लेनोवो लैपटॉप आपको 72% तक के धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा हैं। Lenovo Laptop Price: Rs 21,999.

Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i5 FHD Thin & Light Laptop

Amazon Sale Today पर यह आपको 7% तक की छूट पर मिल रहा हैं। यह लेनोवो लैपटॉप इंटेल कोर i5 प्रोसेसर पर संचालित होता हैं। इसके मल्टीपल फिचर्स के कारण इसे भारत में बहुत पसंद किया जाता है। इसका लुक भई काफी स्टाइलिश हैं।


यहां देखें

इस लैपटॉप में आपको विंडो 11, बैकलिट कीबोर्ड और MS ऑफिस जैसे बेसिक फीचर्स के अलावा एंटी ग्लेयर स्क्रीन भी मिलती हैं। इसकी असली कीमत 62,990 हैं। Lenovo Laptop Price: Rs 58,500.

Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core Business Laptop

Amazon Deals पर मिल रहे इस यह स्मार्ट लैपटॉप पर आपको 37% तक की छूट मिल रही हैं। इस लैपटॉप को एलेक्सा वॉइस कमांड के जरिए भी कंट्रोल कर सकते हैं, इस Lenovo Laptop में आपको मेमोरी और स्टोरेज के लिए 8GB रैम मिलती हैं।

यहां देखें

इसका वजन केवल 1.65 किलो है, जिसकी वजह से इसी कही भी कैरी कर के ले जाया जा सकता हैं। इसमें आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन, बैकलिट कीबोर्ड और बिल्ट-इन माइक्रोफोन जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। इसकी असली किमत 78,990 हैं।Lenovo Laptop Price: Rs 50,135.

Lenovo Ideapad 3 AMD Ryzen 5 5500U FHD Laptop

इस लेनोवो लैपटॉप को बेहद मजबूत क्वलिटी के मटेरियल से बनाया हैं, जिसकी वजह से यह Lenovo Ideapad Laptop जल्दी खराब नहीं होता और बिना हैंग हुए आपके काम को आसान बनाता है।

यहां देखें

इस लेनोवो लैपटॉप में 45Wh की बैटरी दी गयी है, जो कि एक बार चार्ज होने पर 9 घंटे तक चलती हैं इसकी असली कीमत 68490 हैं, लेकिन Amazon Sale Offers पर आप इसे 36% तक के डिस्काउंट के साथ घर ला सकते हैं। Lenovo Laptop with Price: Rs 43,975.

Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core Laptop

यह लैपटॉप गैजेट स्टूडेंट और प्रोफेशनल दोनों के लिए काम आता है। आप इस Lenovo Laptop को एलेक्सा वॉइस कमांड के जरिए भी कंट्रोल कर सकते हैं।

यहां देखें

इस लैपटॉप की क्वालिटी बहुत अच्छी हैं, यह बिना हैंग हुए आपके काम को असान करता हैं। इसकी असली किमत 80290 है। लेकिन Amazon Sale Today Offers को आप इसे 32% तक के ऑफर के साथ खरीद सकते गैं। Lenovo Laptop Price: Rs 54,990.

Amazon Sale On Lenovo Laptops: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma