पूरे 35,000 गिरे Thin And Light Laptops के दाम, अमेज़न सेल ऑफर्स में सैमसंग, एसस, लेनोवो ब्रांड की कीमत हुई आधी

Amazon Sale Offers On Thin And Light Laptops - अगर आप भी बजट में तलाश कर रहे है एक स्टाइलिश लैपटॉप जिसे वर्क फॉर होम ऑफिस यूज पर्सनल कामों के लिए इस्तेमाल किया जा सके और जिसमें प्रोसेसर हाई क्लास हो तो बैटरी बैकअप कमाल का हो तो आप Amazon Sale 2024 की डील्स देखें जहां आपको 35 हजार सस्ते लैपटॉप मिल रहे है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 28 Mar 2024 11:33 AM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 11:33 AM (IST)
पूरे 35,000 गिरे Thin And Light Laptops के दाम, अमेज़न सेल ऑफर्स में सैमसंग, एसस, लेनोवो ब्रांड की कीमत हुई आधी
पूरे 35,000 गिरे Thin And Light Laptops के दाम, अमेज़न सेल ऑफर्स में सैमसंग, एसस, लेनोवो ब्रांड की कीमत हुई आधी

Amazon Sale Offers On Thin And Light Laptops: अगर आप सैमसंग, ऑनर, आसुस, लेनोवो, एचपी ब्रांड के लैपटॉप खरीदने का सोच रहे है, तो आपको अमेज़न डील्स की लिस्ट देखनी चाहिए, जहां लैपटॉप के प्राइस में सीधा 42 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन सभी लैपटॉप की बॉडी स्लीक और लाइटवेट है, जिसे आप आसानी से ऑफिस कैरी करके ले जा सकते हैं। साथ ही इन सभी लैपटॉप पर डिस्काउंट के अलावा भी कई आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं।

पहले बात कर लेते हैं Best Laptop Brands in India में फीचर्स की। दरअसल इन सभी गेमिंग लैपटॉप में i5 प्रोसेसर शामिल है, जिसे हाई परफोर्मेंस के लिए जाना जाता है। साथ ही फुल HD डिस्प्ले के साथ बेहतर काम का अनुभव ले सकते हैं। इन सभी लैपटॉप में बैटरी लाइफ 17 घंटे प्लस की दी गई है। साथ ही Amazon Sale Offers में Thin And Light Laptops की खरीदारी पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है और तो और बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2000 से ज्यादा का इंस्टेंट डिस्काउंट भी अवेलेबल है।

Amazon Sale Offers On Thin And Light Laptops: जानें ऑफर्स की जानकारी

भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड पर Amazon Deals से लैपटॉप खरीदें और बचत करें सीधा 35 हजार रुपये की। इन सभी लैपटॉप में पॉवरफुल स्पीकर्स की सुविधा भी दी गई है और फिंगरप्रिंट सेसंर की खासियत भी शामिल है, जिससे आप अपने लैपटॉप के डेटा को सेफ भी रख सकते हैं। बैकलिट कीबोर्ड के साथ अंधेरे में भी आप काम आसानी से कर सकते हैं। जल्दी से एक नजर डाले Amazon Offers Today की डील्स पर।

1. Samsung Galaxy Book2 (NP750) Intel 12th Gen core i5

सैमसंग गैलेक्सी बुक2 काफी स्लीक और लाइटवेट कैटेगिरी में आता है, जिसे प्रोफेश्नल वर्कर काफी पसंद करते हैं। इसे आप ट्रेवलिंग के दौरान भी कैरी कर सकते हैं. इसमें इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर की सुविधा दी गई है, जो हाई क्लास परफोर्मेंस के लिए जाना जाता है। साथ ही 15.6 इंच की एफएचडी स्क्रीन के साथ देर तक काम करनी की सुविधा देता है। सैमसंग गैलेक्सी बुक2 में फिंगरप्रिंट सेंसर, बैकलिट की-बोर्ड और विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम शामिल है।

Amazon Deals Today से सैमसंग Best Laptop Brands in India की कीमत पर सीधा 42 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, जायरो सेंसर, बिल्ट-इन माइक्रोफोन और कनेक्टिविटी ऑप्शन में एचडीएमआई, यूएसबी सी की सुविधा दी गई है। Samsung Galaxy Gaming Laptop Price: Rs 48,890.

2. HONOR MagicBook X16 (2024), 12th Gen Intel Core i5

ऑनर मेजिकबुक एक्स16 को भी आप बजट में ले सकते हैं। इसमें इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर की सुविधा मिलती है। साथ ही थिन और लाइटवेट बॉडी के साथ आप कई प्रकार से इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। वर्क फॉर होम, ऑफिस वर्क के लिए इसे परफेक्ट ऑप्शन माना जा रहा है। इसकी 16 इंच की स्क्रीन एंटी ग्लेयर है, जो आंखों की सेफ्टी के लिए जाना जाता है। इसमें फूल साइज न्यूमेरिक कीबोर्ड के साथ टाइपिंग करने में आसानी मिलती है।

बैटरी बैकअप में 17 घंटे तक नॉन-स्टॉप काम कर सकते हैं। प्राइस की बात करे तो Amazon Sale Offers की डील्स में Thin And Light Laptops की कीमत पर 37 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 512 जीबी हार्ड डिस्क साइज और 16 जीबी रैम मेमोरी शामिल है। 20 से 30 हजार तक आसानी से इसकी कीमत पर बचत करे। HONOR Gaming Laptop Price: Rs 48,990.

3. ASUS Zenbook 14X OLED, Intel Core i5

आसुस जेनबुक गेमिंग लैपटॉप में OLED डिस्प्ले की सुविधा दी गई है, जो आई कम्फर्ट के लिए बेस्ट है, जिससे आप अधिक समय तक भी काम कर सकते हैं। इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर के साथ हाई परफोर्मेंस का काम कर सकते हैं। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा, बैकलिट कीबोर्ड, 512 जीबी हार्ड डिस्क साइज, 16 जीबी रैम मेमोरी और 20 घंट की बैटरी लाइफ मिल रही है।

साथ ही कई कनेक्टिविटी ऑप्शन और पॉवरफुल स्पीकर्स इसमें दिए गए है। हैंग और हीट ना हो इसके लिए फैन की खासियत इसमें शामिल है। Amazon Sale 2024 से Best Laptop Brands in India में एसस की खरीदारी पर 31 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और बैंक कार्ड पर डिस्काउंट भी उपलब्ध है। ASUS Gaming Laptop Price: Rs 67,990.

और पढ़ें - अमेज़न ऑफर्स ने किया Adidas Shoes For Men की कीमतों पर वार, 53% तक घटाए दाम, अभी नहीं लिया तो मंहगा पड़ेगा

4. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i3 12th Gen

लेनोवो ब्रांड काफी लोगों की पसंद है, तो इसमें इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर शामिल है, जिससे आप ऑफिस का हैवी वर्क लोड भी स्मूद कर सकते हैं. साथ ही थिन और लाइटवेट बॉडी के चलते इसे ट्रेवलिंग पर भी ले जा सकते हैं। 15.6 इंच की एफएचडी स्क्रीन के साथ देर तक काम कर सकते हैं और 15 घंटे प्लस बैटरी लाइफ के साथ नॉन-स्टॉप लैपटॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं. 15 मिनट में 50 प्रतिशत से अधिक बैटरी चार्ज करने की इसमें सुविधा शामिल है।

साथ ही Amazon Offers Today से लेनोवो लैपटॉप की खरीदारी पर 37 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं औऱ सीधा कीमतों पर 20 हजार से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी आप बजट में लैपटॉप खरीद सकते हैं। Lenovo Gaming Laptop Price: Rs 34,990.

5. HP 15s 12th Gen Intel Core i5, 15.6 inch

एचपी 15एस मॉडल में 15.6 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ गेमिंग का अनुभव करे। साथ ही इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर के साथ हाई परफोर्मेंस पर काम करे। ऑपरेटिंग सिस्टम विंडो 11 होम की सुविधा इसमें दी गई है. इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स और बैकलिट कीबोर्ड की खासियत इसमें शामिल है। थिन और लाइटवेट बॉडी के साथ आप इसे ट्रेवलिंग पर कैरी कर सकते हैं। बैटरी बैकअप इसमें कमाल का है जो अधिक समय तक नॉन-स्टॉप काम करने की सुविधा देता है।

साथ ही एचपी Best Laptop Brands in India एंटी ग्लेयर बॉडी के साथ लंबे समय तक इसको अपना साथी बना सकते हैं। प्रोग्रामिंग, कोडिंग, एडिटिंग के लिए इसका आप आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। 512 जीबी एसएसडी कार्ड और 8 जीबी रैम मेमोरी इसमें शामिल है। Amazon Deals Today से 23 प्रतिशत का डिस्काउंट आप इस पर ले सकते हैं। HP Gaming Laptop Price: Rs 48,527.

यहां देखें Amazon Sale Offers On Thin And Light Laptops के ज्यादा ऑप्शन

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal