अब नहीं कटेगी जेब! अमेजन LG Top Load Washing Machine पर दे रहा है 17,160 रुपए तक बचाने का शानदार मौका

Amazon Sale On LG Top Load Washing Machine - अब आपके पास भारत में उपलब्ध सबसे अच्छी वॉशिंग मशीन खरीदने का अवसर है। लिहाजा आपको इस अमेजन डील्स को धन्यवाद कहना चाहिए क्योंकि यह रियायती कीमत रेंज पर कई विकल्प दिया जा रहा है। यहां हमारी सूची में बेहतरीन टॉप लोड वाशिंग मशीन है जिनका लक्ष्य आपको आज एक सूचित विकल्प चुनने में मदद करना है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 28 Mar 2024 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 11:53 AM (IST)
अब नहीं कटेगी जेब! अमेजन LG Top Load Washing Machine पर दे रहा है 17,160 रुपए तक बचाने का शानदार मौका
अब नहीं कटेगी जेब! अमेजन LG Top Load Washing Machine पर दे रहा है 17,160 रुपए तक बचाने का शानदार मौका

Amazon Sale 2024 On LG Top Load Washing Machine: इस तेजी से भागती दुनिया में अपने काम को पूरा करने के लिए किसी के पास भी समय नहीं है और अगर वह मेहनत वाला काम है तो कोई भी करने से कतराता है। इन कामों में एक काम कपड़ों की धउलाई करना भी है, लेकिन अपने लिए आदर्श वॉशिंग मशीन की तलाश करना कई यूजर्स के लिए टेढ़ी खीर है। साथ ही कई बार ज्यादा कीमतें भी इनकी खरीददारी को कठिन बनाता है, लेकिन यह Amazon Deals यूजर्स के काम को आसान बनाने वाला है।

दरअसल इस वक्त एक नया Amazon Sale चलाया जा रहा है, जो कि LG Washing Machine Top Load की खरीददारी पर भारी छूट की पेशकश किया जा रहा है। इस Amazon Offers के साथ आप इन एलजी वॉशिंग मशीन को आसानी से अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं और चाहें तो इन्हें आसान EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। ये बिजली की बहुत कम खपत करते हैं और पानी भी बचाने का कार्य करते हैं। इन्हें कई वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है, जो कि हर तरह के कपड़ों को धोने का काम करता है।

LG Washing Machine Top Load पर Amazon Sale 2024 का डिस्काउंट

यूं तो इस Amazon Deals के साथ एलजी वॉशिंग मशीन की एक लंबी रेंज पर छूट उपलब्ध है, लेकिन हम यहां पर आपको चुनिंदा विकल्पों की जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इस Amazon Sale Today को देखते हैं और अपने लिए सबसे अच्छे विकल्प का चयन करें।

1. LG 9 Kg 5 Star Top Loading Washing Machine -37% की छूट

9 किलो के क्षमता वाले इस वॉशिंग मशीन को 8 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है, जिसमें टर्बो क्लीन और नार्मल आदि शामिल है। इन्वर्टर कंट्रोल के साथ डायरेक्ट ड्राइव मोटर ट्रेडिशनल बेल्ट और पुली सिस्टम की तुलना में कम चलने वाले हिस्सों के साथ एक विश्वसनीय, शांत और टिकाऊ तंत्र प्रदान करता है |

इसका टर्बोड्रम एक शक्तिशाली लेकिन सौम्य धुलाई प्रदान करता है। Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 37 प्रतिशत की छूट है। LG Washing Machine Price: Rs 28,830.

लगे हाथ Amazon Sale 2024 On Best Samsung Fridge की भी करें जांच.

2. LG 8 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine -36% की छूट

इस वॉशिंग मशीन को 8 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है और इसे टर्बो वॉश भी दिया गया है, जो कि धोप्रदर्शन से समझौता किए बिना साइकल को बढ़ाने और तेज करने के लिए पानी के तापमान में वृद्धि के साथ-साथ मजबूत धोने की गति का इस्तेमाल करता है।

इसमें ज्यादा गंदे कपड़े धोने के लिए ठंडे पानी के साइकिल का इस्तेमाल किया जाता है। 5 स्टार की पावर रेटिंग वाला यह वॉशिंग बिजली की बचत भी करता है। LG Washing Machine Price: Rs 22,500.

3. LG 6.5 Kg 5 Star Top Loading Washing Machine -34% की छूट

एलजी ब्रांड के इस वॉशिंग मशीन को भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और इसे यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है।

इसका टर्बोड्रम सबसे पावरफुल धुलाई को सक्षम बनाता है और विपरीत दिशा में घूमने वाले ड्रम और पल्सेटर की एक मजबूत जल धारा के माध्यम से सबसे कठिन गंदगी को हटा देता है। इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 34 प्रतिशत की छूट है। LG Washing Machine Price: Rs 16,490.

4. LG 8 Kg 5 Star Top Loading Washing Machine -24% की छूट

टर्बोड्रम के साथ आने वाला यह ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन है, जो बेहतरीन धुलाई गुणवत्ता के साथ किफायती, इस्तेमाल में आसान है। यह धोने और सुखाने दोनों का कार्य करता है। यह 740 आरपीएम की उच्च स्पिन स्पीड पर कपड़ों को तेजी से धोने और सुखाने में मदद करता है।

इसे 8 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है और यह बड़े परिवार के लिए आदर्श है। इस Amazon Offers के साथ 24 प्रतिशत की छूट है। LG Washing Machine Price: Rs 21,990.

5. LG 12 Kg Fully Automatic Washing Machine -23% की छूट

इस Amazon Sale के साथ एलजी वॉशिंग मशीन की खरीद पर पूरे 24 प्रतिशत की छूट है और इसका डिजाइन काफी आकर्षक है। इसमें धुलाई के वक्त अपने कपड़ों को रगड़ना नहीं पड़ेगा और इसका पावरफुल वॉटर स्प्रे सारी गंदगी और अतिरिक्त डिटर्जेंट को धो देता है। इयह आपका 70 लीटर पानी बचाता है।

आप इसे SmartThinQ ऐप से कनेक्ट करें और समस्या जानें। इसमें चाइल्ड लॉक सिस्टम भी है। LG Washing Machine Price: Rs 46,490.

अमेजन स्टोर पर सभी LG Washing Machine के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey