"झिंगालाला डील्स" JBL Speakers पर 29% का डिस्काउंट, अमेज़न सेल ऑफर्स दे रहा ग्राहकों को महाशिवरात्रि का तोहफा

Amazon Sale 2024 On JBL Speakers - महाशिवरात्रि के मौके पर अमेज़न सेल ने ग्राहकों को एक नया उपहार दिया। सीधा आधे रेट पर अब आप जेबीएल के स्पीकर्स और होम थिएटर को खरीद सकते हैं। यह मौका सिर्फ आज के लिए दिया गया है जिस पर आप काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं। साथ ही Amazon Offers 2024 से खरीदारी करने पर कई अनेक उपहार भी मिल रहे है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 06 Mar 2024 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2024 11:27 AM (IST)
"झिंगालाला डील्स" JBL Speakers पर 29% का डिस्काउंट, अमेज़न सेल ऑफर्स दे रहा ग्राहकों को महाशिवरात्रि का तोहफा
"झिंगालाला डील्स" JBL Speakers पर 29% का डिस्काउंट, अमेज़न सेल ऑफर्स दे रहा ग्राहकों को महाशिवरात्रि का तोहफा

Amazon Sale 2024 On JBL Speakers: यदि आप भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, कि कोई डील आए और सस्ते में स्पीकर्स को खरीदे, तो मौका आ चुका है, जहां मार्केट से आधे रेट पर आपको शानदार स्पीकर्स की सूची दी गई है। ग्राहकों ने जिस ब्रांड को ज्यादा पसंद किया है, वे जेबीएल है, साथ ही इसकी दमदार साउंड मौहल्ले को गूंजा सकती हैं। और तो और Amazon Deals Today से कई स्पीकर्स और होम थिएटर को यहां खरीदने का मौका मिल रहा है।

अमेज़न सेल के दौरान जेबीएल के स्पीकर्स की खरीदारी करने के साथ ही ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। साथ ही बैंक के कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। Amazon Sale 2024 के ऑफर्स में कई डिजाइन के स्पीकर्स की सूची दी गई है, साथ ही इनकी कीमतों में काफी ज्यादा गिरावट भी देखी जा रही है। ये सभी Speakers JBL ब्लूथूट कनेक्टिविटी के द्वारा कनेक्ट किए जाते है।

Amazon Sale 2024 On JBL Speakers: ऑफर्स, कीमत

इन जेबीएल के स्पीकर्स में पॉवरफूल बैस साउंड दी जाती है, जिसे आप फोन से, टीवी, लैपटॉप आदि से कनेक्ट करके मूवी, म्यूजिक आदि का आनंद ले सकते हैं। साथ ही Amazon Sale Today से खरीदारी करने पर सीधा 10 हजार से ज्यादा की बचत कर सकते हैं।

1. JBL Bluetooth Speaker Charge 5, Wireless

जेबीएल स्पीकर 5, जो वायरलैस है और जिसका डिजाइन काफी यूनिक डिजाइन है। जेबीएल का यह स्पीकर्स 20 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है, जिसे आप पार्टी में नॉन-स्टॉप यूज कर सकते हैं। साथ ही Bluetooth Speaker JBL वॉटरप्रूफ है और डस्टप्रूफ डिजाइन में बना गया है।

यदि आप जेबीएल स्पीकर्स की खरीदारी करने चाहते हैं, तो मौका है Amazon Offers 2024 से 21 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीदने का और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन उपलब्ध है। JBL Home Theater Price: Rs 14,999.

2. JBL Bluetooth Speaker Party Box 110 Wireless

बात करते है जेबीएल पार्टी स्पीकर की, जिसमें 160 वॉट का जबरदस्त साउंड दिया गया है। इसकी खासियत ये है कि Amazon Sale 2024 से जेबीएल स्पीकर की खरीदारी करने पर सीधा 22 प्रतिशत का डिस्काउंट आप प्राप्त कर सकते हैं।

साथ ही JBL Speakers में गिटार और माइक स्पोर्ट की खासियत भी शामिल है। पार्टी स्पीकर में एलईडी लाइट डिजाइन की गई है। इसे आप आसानी से ब्लूथूट के द्वारा फोन, लैपटॉप और टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं। JBL Home Theater Price: Rs 27,998.

3. JBL Bluetooth Speaker Flip 5 Wireless Portable

सबसे स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन वाले स्पीकर्स में जेबीएल के इस मॉडल की बात कर लेते है। Speakers JBL का स्लीक डिजाइन आसानी से हाथ में पकड़ा जा सकता है। साथ ही यह वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ भी है।

यदि आप जेबीएली स्पीकर के इस मॉडल की खरीदारी चाहते हैं, तो Amazon Deals Today दे रहा 18 प्रतिशत का डिस्काउंट तुरंत ही और इसे नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने का मौका भी दे रहा है। JBL Home Theater Price: Rs 8,999.

और पढ़ें - “कड़क ऑफर” अमेज़न सेल में 32% के डिस्काउंट के साथ Nike Shoes मात्र 5000 की रेंज में खरीदने का आखिरी मौका

4. JBL Bluetooth Speaker Cinema SB190 Deep Bass

डीप बैस के साथ घर पर ही मिनी होम थिएटर का मजा लेना है, तो तुरंत ही Amazon Sale 2024 से 28 प्रतिशत के डिस्काउंट पर इसे खरीद डाले, क्योंकि इसकी कीमतों में अभी फिलहाल के लिए गिरावट कर दी गई है।

यदि आप भी घर पर म्यूजिक सिस्टम चाहते हैं, तो JBL Speakers का यह होम थिएटर कम कीमतों पर घर ला सकते हैं। मौका सिर्फ आज के लिए है। वायरलैस स्पीकर्स को ब्लूथूट की मदद से आसानी से कनेक्ट करे। JBL Home Theater Price: Rs 20,989.

5. JBL Bluetooth Speaker Bar 2.1 Deep Bass (MK2)

300 वॉट का दमदार साउंड पेश करता है जबरदस्त स्पीकर्स, जिसमें 2.1 डीप बैस शामिल है, जो पूरे मौहल्ले को हिलाने की क्षमता रखत है। यह Bluetooth Speaker JBL वायरलैस डिजाइन में आता है, और इसमें एक स्पीकर्स, एक सबवूफर और एक साउंडबार आपको मिलता है।

साथ ही इसकी खरीदारी पर Amazon Sale Today दे रहा 29 प्रतिशत का आकर्षक डिस्काउंट। तुरंत कर ले ऑर्डर वरना दाम हो जाएंगे मार्केट से भी महंगे। फिर मार्केट से वहीं महंगा स्पीकर्स क्यों ही खरीदना। JBL Home Theater Price: Rs 24,998.

यहां देखें Amazon Sale 2024 On JBL Speakers के ज्यादा ऑप्शन भी

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal