1.5 टन वाले Lloyd AC पर 45% का डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा अमेज़न सेल पर सस्ते में Air Conditioner खरीदने का ऐसा शानदार मौका

Amazon Sale 2024 On Best Lloyd AC 1.5 Ton सस्ते में एसी खरीदने का शानदार मौका अमेज़न अपने ग्राहको को दे रहा हैं। अगर 1.5 टन एसी लेना चाहते हैं तो अमेज़न सेल ऑफर पर लॉयड एसी 45% के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। ये सभी बेस्ट एसी इन इंडिया फास्ट कूलिंग फीचर के साथ आते हैं जो तेजी से घर को ठंडा करने के लिए अच्छा हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 28 Mar 2024 01:09 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 01:09 PM (IST)
1.5 टन वाले Lloyd AC पर 45% का डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा अमेज़न सेल पर सस्ते में Air Conditioner खरीदने का ऐसा शानदार मौका
1.5 टन वाले Lloyd AC पर 45% का डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा अमेज़न सेल पर सस्ते में Air Conditioner खरीदने का ऐसा शानदार मौका

Amazon Sale 2024 On Best Lloyd AC 1.5 Ton : अगर आप कम कीमत में अच्छे एसी की तलाश कर रहे हैं, तो अमेज़न सेल आपके लिए शानदार मौका हैं, क्योंकि अमेज़न सेल ऑफर पर आपको 1.5 टन लॉयड एसी पर 45% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा हैं। यहां दिये गये सभी बेस्ट एसी इन इंडिया फास्ट कूलिंग फीचर के साथ आते हैं, जो तेजी से घर को ठंडा करने के लिए अच्छा हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन स्प्लिट एसी को आप घर बैठे आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर बेहद सस्ती कीमत में मिल रहे सभी लॉयड एसी 1.5 टन को आप 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों के लिए यूज कर सकते हैं। इन स्प्लिट एसी में आपको 5 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते है, जिसे आप अपनी सुविधा और म मौसम बदलने पर कभी भी बदल सकते हैं। इसके अलावा इन Split AC में आपको एयर प्यूरीफिकेशन, डस्ट फिल्टर,ऑटो क्लीन, एंटी-वायरल + पीएम 2.5 फिल्टर और डीह्यूमिडिफायर जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते है, जो बहार की गर्म हवा, धूल और बदबू को घर में आने से रोकता है और कमरे को लंबे समय तक ठंडा रखते हैं। हाई कूलिंग पावर की वजह से इन बेस्ट एसी इन इंडिया को टॉप रेटिंग दी है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये लॉयड एसी 1.5 टन पर मिल रहे Amazon Offers की जानकारी पर।

और पढ़ें: 50% छूट पर Hisense Smart TV को अभी जल्दी करें बुक, अमेजन ऑफर्स में 75 इंच, 65 और 55 इंच साइज पर मिल रही फ्री डिलीवरी

Amazon Sale 2024 On Best Lloyd AC 1.5 Ton : कीमत और क्वालिटी

अमेज़न ऑफर पर कम कीमत में मिल रहे सभी लॉयड 1.5 Ton AC में आपको 3 से 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जिसकी वजह से यह स्प्लिट एसी बिजली की खपत नहीं करते है। इसके अलावा इन बेस्ट एसी इन इंडिया में आपोक कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं, जिसकी वजह से यूजर्स द्वारा इन लॉयड एसी को टॉप रेटिंग मिली हैं। Amazon Deals पर इन बेस्ट लॉयड एसी 1.5 टन को आप 45% के डिस्काउंट पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते है।

1. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

हाई कूलिंग वाला यह लॉयड एसी भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले इन्वर्टर एसी में से एक हैं। यह 1.5 टन एसी आपके कमरे को तेजी से ठंडा करने का काम करता हैं, इसी वजह से इस स्प्लिट एसी को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग दी गई हैं।

इस बेस्ट एसी इन इंडिया में 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जिसकी वजह इस स्प्लिट एसी को पूरे दिन यूज करने से भी बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती है। इस बेस्ट लॉयड एसी 1.5 टन को आप Amazon Sale 2024 पर 44 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरिद सकते हैं। इस इन्वर्टर एसी में आपको 5 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 32,990.

2. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

तेज गर्मी में भी आपके घर को ठंडा रखने के लिए यह लॉयड एसी सबसे अच्छा चुनाव है। इस 1.5 टन एसी में आपको स्मार्ट 4-वे स्विंग फीचर मिलती हैं, जो घर के कौने-कौने को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं। इस स्प्लिट एसी को आप अमेज़न ऑफर पर आसानी से खरीद सकते हैं।

इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको एयर प्यूरीफिकेशन, डस्ट फिल्टर औरएंटी बैक्टीरियल फिल्टर मिलता हैं, जो बहार की गर्म हवा, धूल और बदबू को घर में आने से रोकता है और कमरे को लंबे समय तक ठंडा रखते हैं। इस बेस्ट लॉयड एसी 1.5 टन पर Amazon Deals आपको 41 प्रतिक्षत का डिस्काउंट मिल रहा है। इस स्प्लिट एसी में आपको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जिसकी वजह से इस इन्वर्टर एसी के यूज से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती है। Lloyd AC 1.5 Ton Price: Rs 39,990

और पढ़ें: 30, 40 नहीं बल्की 52% तक गिरे टॉप ब्रांड के Best Laptops के दाम, अमेज़न सेल पर ग्राहकों को मिला ₹55000 की बचत का मौका

3. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

फास्ट कूलिंग फीचर के साथ आने वाला यह लॉयड एसी तेजी से आपके कमरे को ठंडा करता हैं। यह 1.5 टन एसी आपको 52 डिग्री सेल्सियस तक की गर्मी में भई बर्फिली ठंडी हवा देती हैं। इसके अलावा यह स्प्लिट एसी स्मार्ट 4 वे स्विंग, जो कमरे के चारों तरफ हवा देने का काम करता है।

हाई पफॉर्मेंस वाले इस बेस्ट एसी इन इंडिया में 5-इन 1कन्वर्टिबल मोड मिलती है, जिसे आप मौसम बदलने पर बदल सकते हैं। इस बेस्ट लॉयड एसी 1.5 टन को आप Amazon Offers पर 40 प्रतिक्षत की छूट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह इन्वर्टर एसी 00% कॉपर, गोल्डन फिन इवेपोरेटर और एंटी-वायरल फ़िल्टर + पीएम 2.5 फ़िल्टर के साथ आता है, जो आपको फ्रेश और ठंडी हवा देने का काम करता है। इस स्प्लिट एसी को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 40,990

4. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter 5 In 1 Convertible Split AC

टॉप रेटिंग वाले इस लॉयड एसी में आपको5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जिसकी वजह से इस 1.5 टन एसी के यूज से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती हैं। इस स्प्लिट एसी में आपको 5-इन 1 कन्वर्टिबल मोड मिलते हैं,जो इस इन्वर्टर एसी को खास बनाता हैं।

इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको एंटी-डस्ट फिल्टर मिलता, जो बहार की धूल और मिट्टी को घर में घुसने नहीं देता है और कमरे को लंबे समय तक ठंडा रखने का काम करता हैं। इस बेस्ट लॉयड एसी 1.5 टन पर Amazon Sale 2024 आपको 40 प्रतिक्षत का ऑफर दे रहा हैं। इस स्प्लिट एसी की फास्ट कूलिंग लोगों को काफी पसंद हैं, इसी वजह से इस इन्वर्टर एसी को काफी खरीदा जाता है। Lloyd AC 1.5 Ton Price: Rs 41,500.

5. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Hot & Cold Inverter Split AC

हाई परफॉर्मेंस वाला यह लॉयड एसी एंटी-वायरल फ़िल्टर + पीएम 2.5 फ़िल्टर के साथ आता है, जो धूल और अन्य छोटे कणों को हटाने में मदद करता है और आपको फ्रेश और ठंडी हवा देने का काम करता है। इस 1.5 टन एसी की हाई कूलिंग पावर लोगों को काफी पसंद हैं। अमेज़न ऑफर पर इस स्प्लिट एसी को आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जो बिजली की बचत के लिए बेस्ट है। इस बेस्ट लॉयड एसी 1.5 टन को आप Amazon Deals पर 40 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। एडवांस फीचर्स की वजह से इस स्प्लिट एसी को भारत में काफी खरीदा जाता हैं। इसके अलावा यह इन्वर्टर एसी स्मार्ट 4 वे स्विंग फीचर के साथ आता हैं। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 38,990.

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Lloyd AC 1.5 Ton के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं, क्योंकि इस Amazon Deals में आपको सभी बड़े बड़ें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर हर कैटेगरी पर भारी डिस्काउंट और ऑफर मिलते हैं।

2. 1.5 टन के कौन-से एसी टॉप-5 लिस्ट में शामिल हैं?

यहां दिखें 1.5 Ton AC के सबसे बेस्ट ऑप्शन

Daikin 3 Star 1.5 Ton Inverter AC Lloyd 5 Star 1.5 Ton Inverter AC Lloyd 3 Star 1.5 Ton Inverter AC LG 5 Star 1.5 Ton Inverter AC

3. क्या एसी के लिए लॉयड ब्रांड बेहतर है?

जी हाँ, Lloyd AC बेहतर है, क्योंकि इनमें लेटेस्ट फंक्शन मिलते हैं और कूलिंग भी बेहतर है।

4. इस समस अमेज़न पर स्प्लिट पर कितना डिस्काउंट मिल रहा हैं?

इस समय Best AC In India पर अमेज़न सेल आपको 45 प्रतिक्षत से ज्यादा की छूट दे रहा हैं।

Amazon Sale 2024 On Best Lloyd AC 1.5 Ton : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma