जिन लैपटॉप की कीमत है एकदम तगड़ी, उनका घमंड अमेज़न ने किया एकदम चकनाचूर! 60 हज़ार से भी कम दाम में खरीदी हो रही है दनादन

Amazon Sale 2024 On Laptops Under 60000- लैपटॉप खरीदने के बारे में सोच लिया है तो इस लेख को एक बार देख लें जिसमें आपको 60 हज़ार रुपए से कम कीमत वाले लैपटॉप भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। पावरफुल प्रोसेसर और हाई ग्राफिक्स के साथ आ रहे ये लैपटॉप आपके लिए एकदम किफायती साबित हो सकते हैं तो Amazon Deals Today पर डालें नज़र।

By Sonali Publish:Thu, 07 Mar 2024 10:48 AM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2024 10:48 AM (IST)
जिन लैपटॉप की कीमत है एकदम तगड़ी, उनका घमंड अमेज़न ने किया एकदम चकनाचूर! 60 हज़ार से भी कम दाम में खरीदी हो रही है दनादन
जिन लैपटॉप की कीमत है एकदम तगड़ी, उनका घमंड अमेज़न ने किया एकदम चकनाचूर! 60 हज़ार से भी कम दाम में खरीदी हो रही है दनादन

Amazon Sale 2024 On Laptops Under 60000: यहां आपको अमेज़न की सेल पर मिलने वाले लैपटॉप के बारे बताया जा रहा है, जिनकी कीमत 60 हज़ार रुपए से भी कम है। परफॉर्मेंस के मामलें में इनका कोई जवाब नहीं, इसलिए आजकल ये काफी डिमांड में हैं। लैपटॉप में आपको दमदार बैटरी बैकअप और फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल रहा है, जिससे इनमें आसानी से लंबे समय तक वर्क, स्टडी, एंटरटेनमेंट और मल्टीटास्किंग की जा सकती है। Best Laptop Under 60000 का डिजाइन स्लीक और स्लिम है, जिससे आसानी से अपने साथ कही भी ले जाया जा सकता है। आप इन्हें गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इनमें आपको हाई स्पीड प्रोसेसर और दमदार ग्राफिक मिल जाते हैं, जो इनकी परफॉर्मेंस को एक अलग ही लेवल पर लेकर जाते हैं। इनमें बैकलिट कीबोर्ड लगे हैं, जिससे स्मूदली ऑपरेट किया जा सकता है। Amazon Offers Today पर मिल रहे पॉपुलर ब्रांड के लैपटॉप आजकल काफी डिमांड में हैं। इन्हें ग्राहकों के द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है। लैपटॉप में विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है और इनमें स्टोरेज भी काफी आती है, जिससे डेटा को आसानी से सेफ करके रखा जा सकता है।

Amazon Sale 2024 On Laptops Under 60000: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इनमें आपको काफी लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं, तो जल्दी से उठा लें इस Amazon Deals का फायदा और सस्ती कीमत पर लाएं लैपटॉप आज ही घर।

1. HP 15s 12th Gen Intel Core i3 15.6-inch Best Laptop

टॉप रेटिंग्स की लिस्ट में शामिल इस लैपटॉप को में एफएचडी एलईडी डिस्प्ले लगी है और इसमें विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है। लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड लगे हैं और यह पावरफुल प्रोसेसर और ज्यादा स्टोरेज के साथ आता है। इसमें आपको दमदार बैटरी बैकअप भी मिल जाता है, जिससे इस पर कई घंटों तक काम किया जा सकता है।

Amazon Sale Today पर मिलने वाले इस लैपटॉप को वर्क, स्टडी, एंटरटेनमेंट और मल्टीटास्किंग के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। 27% पर आप इसे आज ही घर ला सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 37,490.

2. Dell 15 Laptop Intel 12th Gen Core i3-1215U

ड्यूरेबल बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहे इस लैपटॉप में लेटेस्ट फंक्शन मिलते है। इसका लुक और डिजाइन भी स्लीक और स्लिम है, जिससे कई पर भी कैरी करना काफी आसान हो जाता है। लैपटॉप का प्रोसेसर और ग्राफिक्स भी शानदार है, जिससे यह हाई परफॉर्म देता है। Best Laptops Under 60000 की लिस्ट में यह लैपटॉप टॉप पर है।

अमेज़न की सेल से आप इसे 27% की छूट पर खरीदकर अपना बना सकते हैं। यह फुल एचडी रिजॉल्यूशन वाला लैपटॉप है, जिससे कनेक्टिविटी के लिए भी काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं। Dell Laptop Price: Rs 35,490.

3. ASUS Vivobook 16X AMD Ryzen 7 5800HS Laptop

लैपटॉप को वाईफाई मास्टर तकनीक के साथ फाइन-ट्यून किया गया है, जिसमें स्टोरेज स्पेस भी काफी ज्यादा मिलती है, जिससे आपका डेटा सेफ रहता है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन काफी बढ़िया हैं, जिससे यह काफी डिमांड में है। यूज़र्स ने भी इसे इस्तेमाल करके अच्छा फीडबैक दिया है। लैपटॉप में जबरदस्‍त ग्राफिक्‍स मिलती है, जिससे गेमिंग एक्सपीरियंस भी मजेदार हो जाता है।

Amazon Deals Today पर इस वक्त यह पतला और हल्का लैपटॉप 30% की छूट पर उपलब्ध है। इसके बैकलिट कीबोर्ड है और फिंगरप्रिंट फंक्शन भी मिलता है। कंपनी की तरफ से इस पर वारंटी भी मिल रही है। ASUS Laptop Price: Rs 57,990.

4. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i5-12450H 15.6" FHD IPS Laptop

टॉप परफॉर्मेंस वाले इस लैपटॉप का स्‍लिम और स्लीक डिजाइन है। इनमें हाई स्पीड प्रोसेसर और दमदार ग्राफिक कार्ड दिया गया है। Best Laptops Under 60000 के इस मॉडल को आसानी से ऑपरेट करने के लिए डिज़ाइन किया है। इसमें आपको सबसे नए फंक्शन मिलते हैं। लैपटॉप में प्रीलोडेड विंडोज 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम आता है।

Amazon Offers Today पर यह लैपटॉप 29% की छूट पर पेश किया जा रहा है। इसमें 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले वाला स्क्रीन साइज दिया हुआ है और लैपटॉप 512 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। Lenovo Laptop Price: Rs 54,990.

5. Acer Aspire 5 Gaming Laptop Intel Core i5 12th gen

गेमिंग लैपटॉप में एफएचडी डिस्प्ले लगी है और इसमें स्टीरियो स्पीकर भी लगे हैं, जिनकी काफी लाउड ऑडियो क्वालिटी है। एस्पायर 5 में एक मेटल कवर और एर्गोनोमिक सुविधाओं के साथ इसे डिज़ाइन किया गया है। इसमें लगे कीबोर्ड भी काफी शांत परफॉर्म देते हैं। गेमिंग लैपटॉप में गेम खेलने के अलावा ऑनलाइन सर्फिंग भी की जा सकती है।

Amazon Sale Today आपको मौका दे रहा है 38% के डिस्काउंट पर आज ही इसे घर लाने का। इसमें आपको काफी सारे नए फीचर्स दिए गए हैं, जो एक्सपीरियंस को एक अलग लेवल पर लेकर जाते हैं। Acer Laptop Price: Rs 52,990.

Amazon Sale 2024 On Laptops Under 60000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali