Dolby Atmos Soundbar पर 75% तक का डिस्काउंट, अमेज़न सेल का बंपर ऑफर सुन उड़े महंगे-महंगे स्पीकर ब्रांड के तोते

Amazon Sale 2024 On Best Dolby Atmos Soundbar यहां हम आपके लिए लाये है जेब्रोनिक्स सोनी और जेबीएल जैसे फेमस बैंड के धांसू साउंड वाले डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के सबसे बेस्ट ऑप्शन जो ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी के साथ वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग और पावरफुल डीप बेस के साथ आते हैं। अमेज़न सेल पर इन बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप 75% के बंपर डिस्काउंट पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Wed, 21 Feb 2024 12:30 PM (IST) Updated:Wed, 21 Feb 2024 12:30 PM (IST)
Dolby Atmos Soundbar पर 75% तक का डिस्काउंट, अमेज़न सेल का बंपर ऑफर सुन उड़े महंगे-महंगे स्पीकर ब्रांड के तोते
Dolby Atmos Soundbar पर 75% तक का डिस्काउंट, अमेज़न सेल का बंपर ऑफर सुन उड़े महंगे-महंगे स्पीकर ब्रांड के तोते

Amazon Sale 2024 On Best Dolby Atmos Soundbar: अमेज़न सेल पर 75% के बंपर डिस्काउंट में मिल रहे जेब्रोनिक्स, सोनी और जेबीएल जैसे फेमस बैंड के बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप अभी घर बैठे आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे ये सभी डॉल्बी एटमॉस साउंडबार दमदार साउंड के साथ आते है, जो आपके कमरे को थिएटर बनाने का काम करते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स द्वारा इन बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को टॉप रेटिंग दी गई है।

यहां दिये गये जेब्रोनिक्स, सोनी और जेबीएल के बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार Amazon Deals पर आपको आधे से भी कम कीमत में मिल रहे है। धांसू साउंड वाले इन साउंडबार के साथ आपको दमदार बेस वाला सबवूफर मिलता है, जो क्लियर और डीपसाउंड देता है। नई-नई फिल्में और वेब सीरीज को घर बैठे थिएटर जैसी साउंड के साथ एंजॉय करने के लिए इन साउंडबार को आप टीवी से भी कनेक्ट कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन Dolby Atmos Soundbar में आपको कई अलग-अलग साउंड मोड मिलते है, जिसे आप अपनी ज़रूरत के अनुसार कभी भी बदल सकते हैं। इन हाई क्वालिटी वाले डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की धमाकेदार साउंड फिल्म और वेब सीरीज देखने के साथ-साथ गेमिंग के मजे को भी डबस कर देती है। दमदार साउंड वाले जेब्रोनिक्स, सोनी और जेबीएल के ये साउंडबार रिमोट कंट्रोल फीचर के साथ आत है, जिसकी मदद से इन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को ऑपरेट करना काफी आसान हो जाता है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये जेब्रोनिक्स, सोनी और जेबीएल के बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के Amazon Offers की जानकारी पर।

Amazon Sale 2024 On Best Dolby Atmos Soundbar: कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये Zebronics, Sony और JBL के बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार में आपको कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है, जिसकी मदद से आप इन धांसू साउंड वाले साउंडबार को को आप अपने लैपटॉप और स्मार्ट फोन से भी आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और कहीं से भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा ये शानदार दिखने वाले Sound Bar For TV आपके घर को भी स्टाइलिश बनाते हैं। इन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के यूज से आपको कमाल का म्यूजिक एक्सपीरियंस मिलता हैं, जिसकी वजह से इन साउंडबार को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं। इन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को Amazon Deals पर आप 75% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

1. ZEBRONICS Juke BAR 7400 PRO 5.1 Channel Dolby Atmos Soundbar

हाई परफॉर्मेंस वाला यह जेब्रोनिक्स साउंडबार भारत ही नहीं दुनिभर में काफी फेमस हैं। इस दमदार साउंड वाले डॉल्बी एटमॉस साउंडबार में आपको सराउंडिंग साउंड मिलती है, जो आपको जबरदस्त म्यूजिक एक्सपीरियंस देती है।

इस जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है, जिसकी मदद से आप इस साउंडबार को स्मार्टफोन लैपटॉप और टैबलेट से ऑपरेट कर सकते हैं। इस बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार पर Amazon Sale 2024 आपको 71 प्रतिक्षत का बंपर ऑफर दे रहा हैं। इस जेब्रोनिक्स साउंडबार को आप अपने टीवी में आसानी से कनेक्ट कर के गेम भी खेल सकते है। Zebronics Sound Bar Price: Rs 6,999.

2. Sony HT-S20R Real 5.1ch Dolby Digital Sound Bar For TV

5.1ch होम थिएटर के साथ आने वाले इस सोनी साउंड बार की जबरदास्त साउंड घर के कमरे को हिला कर रख देगी। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के साथ आपको पावरफुल बेस वाला सबवूफर भी मिलती है, जिसकी वजह से इस Sony साउंड बार को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

नई-नई मूवीज और वेब सीरीज को देखने के शौकीन लोगों के लिए यह सोनी साउंडबार सबसे बेस्ट चुनाव है। इस बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप Amazon Deals पर आप 29 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस सोनी साउंडबार में आपको 400W, ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी, एचडीएमआई और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी जैसे कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है। Sony Sound Bar Price: Rs 16,999.

और पढ़ें: मंहगाई पर 28% का वार! फुली ऑटोमेटिक Washing Machine Samsung की खरीदारी पर अमेज़न सेल का तोहफा

3. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 3850 PRO Dolby Atmos soundbar

दमदार साउंड वाले इस जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको 170W RMS का आउटपुट और 4K HDR मिलता है, जो शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिए बेस्ट है। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप आसानी से अपने टीवी से कनेक्ट कर सकते है और अपनी पसंद की कोई भी फिल्म थिएटर जैसे साउंड के साथ एंजॉय कर सकते है।

इस जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको HDMI ARC, ऑप्टिकल, ब्लूटूथ v5.0 और AUX केनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से इस साउंडबार को ऑपरेट करने का काम काफी आसान हो जाता है। इस बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार पर Amazon Offers आपको 75 प्रतिक्षत की छूट दे रहा हैं। एंटरटेनमेंट के साथ-साथ गेमिंग के मजे को भी नेक्स्ट लेवल ले जाने के लिए यह जेब्रोनिक्स साउंडबार सबसे बेस्ट ऑप्शन है। Zebronics Sound Bar Price: Rs 6,799.

4. JBL Cinema SB190 Deep Bass, Dolby Sound Bar For TV

दमदार बेस वाले सबवूफर के साथ आने वाला यह जेबीएल साउंडबार यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबारके यूज से आपको पार्टी में धमाकेदार साउंड का एक्सपीरिएंस मिलता है। अमेज़न ऑफर पर आप इस JBL साउंडबार को बेहद कम कीमत में घर बैठे ऑर्डर कर सकते है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस जेबीएल साउंडबार को आप आसानी से अपने लैपटॉप और स्मार्ट फोन से ऑप्रेट कर सकते हैं। इस बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप Amazon Deals पर 31 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभी खरीद सकते हैं। इस जेबीएल साउंडबार में आपको आवाज की स्पष्टता के लिए कई साउंड मोड मिलते है। JBL Soundbar Price: Rs 19,999

5. ZEBRONICS JUKE BAR 9530 Pro Dolby Atmos Soundbar

16.51 इंच के सबवूफर के साथ आने वाला यह जेब्रोनिक्स साउंडबार पार्टी फंक्शन में धमाल मचाने के लिे सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के इस्तेमाल से आपको रियल सराउंड साउंड का मजा मिलता हैं।

धांसू साउंड वाले जेब्रोनिक्स साउंडबार को आप टीवी से भी आसानी से कनेक्ट कर सकते है। 52 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर आप इस बेस्ट डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को Amazon Sale 2024 से अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको 180W का पावर साउंड आउटपुट मिलता है। Zebronics Sound Bar Price: Rs 12,999

Amazon Sale 2024 On Best Dolby Atmos Soundbar : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma