अमेज़न ऑफर्स ने किया Adidas Shoes For Men की कीमतों पर वार, 53% तक घटाए दाम, अभी नहीं लिया तो मंहगा पड़ेगा

Amazon Sale 2024 On Best Adidas Shoes For Men - ग्राहकों के लिए तोहफा है एडिडास शूज को आधे रेट पर खरीदने का। अमेज़न सेल लेकर आया है ब्रांडेड एडिडास पर 53 प्रतिशत का डिस्काउंट साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट। Amazon Sale Today में देखें कई आकर्षक ऑफर और साथ ही स्टाइलिश मैन्स स्नीकर्स की लिस्ट।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 27 Mar 2024 11:32 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 11:32 AM (IST)
अमेज़न ऑफर्स ने किया Adidas Shoes For Men की कीमतों पर वार, 53% तक घटाए दाम, अभी नहीं लिया तो मंहगा पड़ेगा
अमेज़न ऑफर्स ने किया Adidas Shoes For Men की कीमतों पर वार, 53% तक घटाए दाम, अभी नहीं लिया तो मंहगा पड़ेगा

Amazon Sale 2024 On Best Adidas Shoes For Men: अगर आप भी फूटवेयर में एडिडास ब्रांड पसंद करते हैं, तो आपके लिए यहां मौका है आधे रेट पर ब्रांडेड शूज खरीदने का, जिसमें कई अनेक उपहार भी दिए जा रहे है और साथ ही कई स्टाइलिश डिजाइन मार्केट से कम दाम पर यूजर्स खरीद रहे हैं। ये सभी शूज खासतौर पर पुरुषों के लिए लेकर आए है, जिसमें सभी साइज ऑप्शन और कलर ऑप्शन, डिजाइन ऑप्शन आपको दिया जा रहा है।

यहां Amazon Deals में स्नीकर्स, कैजुअल शू की कई वैराएटी दी गई है, जिसे आप ऑफिस वियर और डेली विजर के लिए चुन सकते हैं। गर्मियों के लिए एडिडास के शू खरीदना काफी फायदेमंद भी होता है, क्योंकि यह पैरों के लिए सेफ होते है और ट्रेवलिंग के लिए भी काफी सही माने जाते है। Amazon Sale 2024 से इन Adidas Shoes For Men की खरीदारी करने पर 4 से 5 हजार की बचत आप मार्केट से कर सकते हैं। नीचे काफी सारे एडिडास शू के ऑप्शन दिए गए है, जिन्हें आप बजट में खरीद सकते हैं।

Amazon Sale 2024 पर Best Adidas Shoes For Men जानें ऑफर्स की जानकारी

यहां Amazon Sale Offers में ना केवल डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं, बल्कि यहां कैशबैक, नो-कॉस्ट ईएमआई, और कूपन भी आपको दिया जा रहा है। साथ में फ्री डिलीवरी का भी लाभ उठा सकते हैं।

1. Adidas Men's Shoes Clinch-X M Running

एडिडास के मैन स्नीकर्स की बात करते हैं, जिसमें आपको ब्लैक इन व्हाइट का कलर कॉम्बीनेशन देखने को मिल रहा है। एडिडास शूज में ऊपर की तरफ जालीदार डिजाइन दिया गया है, जो पैरों तक एयर फ्लो करने के लिए और उन्हें ठंडा रखने के लिए दिया गया है, जिससे पैरों तक ठंडी हवा पहुंच सके।

एडिडास Branded Shoes पर आप इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं, क्योंकि इसकी कीमतों पर 52 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Deals Today दे रहा है। बैंक ऑफर में भी आप 250 रुपये का डिस्काउंट ले सकते हैं। Men's Adidas Shoes Price: Rs 1,429.

2. Adidas Men's Shoes Breaknet 2.0 Men Casual Sneakers

रनिंग, जॉगिंग, ट्रेवलिंग और डेली वियर के लिए एडिडास के इस कैजुअल स्नीकर्स को चुन सकते हैं, जिसका सॉफ्ट और स्टाइलिश डिजाइन काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, और Adidas Shoes For Men की खरीदारी के बाद 4.5 प्लस रेटिंग भी इसे दी है।

Amazon Sale 2024 की डील्स से Best Adidas Shoes For Men खरीद सकते हैं, जिसकी कीमतों पर 53 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल के दौरान भी आपको कई साइज और डिजाइन ऑप्शन भी मिल रहे है। Men's Adidas Shoes Price: Rs 2,820.

3. Adidas Men's Shoes Astound Run MRunning

ब्लू कलर के फॉर्मल शूज में इसे आप डेली वियर के लिए चुन सकते हैं. इसे रनिंग शू में ले सकते हैं, क्योंकि इसका सोल काफी सॉफ्ट है, जो पूरे दिन पहनने के बाद भी पैरों को थकाता नहीं है और आरामदायक बनाए रखता है। इसके आप सेल के दौरान आधे रेट पर ले सकते हैं।

एडिडास Branded Shoes की खरीदारी पर 52 प्रतिशत का डिस्काउंट आपको Amazon Sale Today दे रहा है। साथ ही फ्री डिलीवरी ऑप्शन, नो-कॉस्ट ईएमआई और 250 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसमें आपको साइज और डिजाइन दोनों ही मिल रहे हैं। Men's Adidas Shoes Price: Rs 1,809.

और पढ़ें - Skechers Shoes पर 61% का डिस्काउंट अमेज़न सेल ऑफर्स में मिल रहा, होली के बाद की सबसे बड़ी डील का उठाएं लाभ

4. Adidas Men's Shoes Drogo M Running

एडिडास में व्हाइट रनिंग शू की बात करते हैं, जिसे सभी अपने फूटवेयर में शामिल करना चाहते हैं। व्हाइट शू सभी कपड़ों के साथ मैच हो जाते है, साथ ही इसमें आप सभी साइज आसानी से ले सकते हैं। Amazon Sale 2024 पर इसकी कीमतों में 46 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया गया है।

पैरों तक ठंडी हवा पहुंचती रहे उसके लिए Adidas Shoes For Men में ऊपर की तरफ जालीदार डिजाइन दिया गया है। रनिंग, जॉगिंग के लिए इसे बेस्ट ऑप्शन माना जाता है। आप चाहें तो इसमें कई डिजाइन को भी खरीदने के लिए चुन सकते हैं। Men's Adidas Shoes Price: Rs 1,619.

5. Adidas Men's Shoes Enry Flux MRunning

स्टाइलिश डिजाइन में यूजर्स इस मॉडल को चुन रहे हैं, क्योंकि इसका कलर आर्मी की तरह है और डिजाइन भी डेली वियर के लिए बेस्ट है। ऑफिस पर्पस के लिए इसे आप पहन सकते हैं। इसमें सभी साइज ऑप्शन भी अवेलेबव है।

एडिडास Branded Shoes में 3 अलग कलर ऑप्शन दिए गए है। साथ ही Amazon Sale Offers से खरीदारी करने पर 34 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसकी हील भी फ्लैट है, जो पैरों की नसो के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। Men’s Adidas Shoes Price: Rs 3,119.

FAQ - Amazon Sale 2024 On Best Adidas Shoes For Men के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल में खरीदारी पर क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है।

यदि आप Amazon Deals Today से किसी भी प्रोडक्ट की खरीदारी करते हैं, तो उसमें आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है। साथ ही बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 1500 से लेकर 2000 हजार का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। खरीदारी करने पर कई यूजर्स को कूपन के भी ऑफर मिल रहे हैं और प्रोडक्ट की कीमतों पर 50 से लेकर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

2. पुरुषों के लिए कौन सा स्नीकर सबसे अच्छा है?

Puma Vikky V3 Shoes

Nike WMNS Court Royale 2 Nn Running Shoes

Puma Suede Platform Lunalux Shoes

Adidas Court Platform Casual

3. स्नीकर्स और जूतों में क्या अंतर है?

स्नीकर्स में बुनियादी रबर पैटर्न होते हैं, लेकिन स्पोर्ट्स शूज अधिकतम पकड़ के लिए विशेष ट्रेड से साथ डिज़ाइन किए जाते है। जबकि अच्छे स्नीकर्स पर्याप्त आर्च और एड़ी स्पोर्ट प्रदान करते हैं, खेल के जूते प्रत्येक खेल के आंदोलनों के अनुरूप बेहतर संरचित समर्थन और स्पीड कंट्रोल प्रदान करते हैं।

4. कौन सा स्नीकर रंग सबसे अच्छा है?

न्यूट्रल अभी भी आपकी सबसे अच्छी पसंद हैं। Branded Shoes में कलर ज्यादातर काले, भूरे और खाकी रंग की किक्स को ऑफिस के कपड़ों के साथ खूबसूरती से जोड़ा जा सकता है; इन रंगों के चमड़े के स्नीकर्स विशेष रूप से बढ़िया होते हैं क्योंकि ये बिना किसी प्रयास के जल्दी से बुलपेन से बोर्डरूम तक जा सकते हैं।

यहां देखें Amazon Sale 2024 On Best Adidas Shoes For Men के ज्यादा ऑप्शन

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal