दुख भरे दिन बीते अब सुख आयो रे! Amazon से बंफाट छूट पर Best Acer TV खरीदें, जल्दी करें, मौका निकल न जाए

Amazon Sale 2024 On Best Acer TV - अगर आप अपने घर पर सिनेमाई एक्सपीरिएंस को थिएटर जैसा करना चाहते हैं तो फिर बढ़ते डिजिटलाइजेशन के साथ एसर टीवी दिनोदिन लोकप्रिय होता जा रहा है। अब एक नए अमेजन डील के साथ इसे आप 80 प्रतिशत तक की छूट कर सकते हैं और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों पर अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 07 Mar 2024 12:13 PM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2024 12:13 PM (IST)
दुख भरे दिन बीते अब सुख आयो रे! Amazon से बंफाट छूट पर Best Acer TV खरीदें, जल्दी करें, मौका निकल न जाए
दुख भरे दिन बीते अब सुख आयो रे! Amazon से बंफाट छूट पर Best Acer TV खरीदें, जल्दी करें, मौका निकल न जाए

Amazon Sale 2024 On Best Acer TV: अपने घर के लिए सबसे अच्छे टीवी को चुनना अपने लिविंग रूम को मिनी-थिएटर को बदलने का सबसे आसान उपाय है और आपको शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। आज भारत में विभिन्न लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए शानदार HDR कलर अपग्रेड और LED पैनल स्क्रीन से लेकर स्मार्ट फ़ंक्शन के साथ टीवी सेट उपलब्ध है और इनमें शानदार डिजाइन के साथ सुविधाओं की एक लंबी सीरीज उपलब्ध हैं। हालाँकि जब एक नई टीवी खरीदने की बात आती है तो हम अक्सर कीमत और ब्रांड को लेकर भ्रमित हो जाते हैं, लेकिन अब एक नए Amazon Deals के साथ ऐसा नहीं होगा।

अब आपके पास Amazon Sale 2024 के साथ आप बेहतरीन Acer Smart TV को आप 51 प्रतिशत तक की छूट पर पा सकते हैं। इन टीवी सेट में बड़ा कलर स्पेक्ट्रम, ब्राइट व्हाइट और डीर ब्लैक आदि इमेज गुणवत्ता में सुधार करता हैं। इसका तात्पर्य यह है कि चाहे आप नेटफ्लिक्स या फिर अमेजन प्राइम पर अपनी पसंदीदा सीरीज देख रहे हों, मूवी नाइट देख रहे हों या फिर क्रिकेट मैच को देख रहे हों, इनकी तस्वीर की गुणवत्ता अद्भुत हो जाती है।

Best Acer Google TV पर Amazon Sale 2024 का डिस्काउंट

इस Amazon Deals के साथ उपलब्ध ये सभी एसर टीवी कई OTT प्लेटफार्म सपोर्ट और दमदार साउंड सिस्टम व दमदार पिक्चर क्वालिटी के साथ आती हैं, जो कि आपके मनोरंजन के लेवल को नए आसमान पर लेकर जाती है।

1. Acer 43 inch QLED Google TV - 51% की छूट

एसर की इस टीवी को 43 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है और इसे लोगों मे 4.2 स्टार की रेटिंग दी है।

इसमें आपको 30 वॉट का पावरफुल स्पीकर, 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz और 178 डिग्री का बड़ा व्यूइंग मिल रहा है। इस Amazon Offers के साथ इसें आप 51 प्रतिशत के छूट पर ऑर्डर करें। Acer Google TV Price: Rs 26,999.

2. Acer 50 inch Smart TV - 46% की छूट

एसर अपनी इस गूगल टीवी को 50 इंच की साइज के साथ पेश करती है और यह किफायती कीमत पर अच्छी क्वालिटी वाले स्मार्ट टीवी की चाह रखने वालों के लिए एक परफेक्ट विकल्प है।

इसमें कंटेंट रिकमेंडेशन, वॉचलिस्ट, पर्सनल प्रोफाइल, गूगल असिस्टेंट, वॉइस इनेबल स्मार्ट टीवी ,5 पिक्चर मोड जैसी सुविधाएं है। आप Amazon Sale 2024 के साथ इस पर 44 प्रतिशत की बचत करें। Acer Smart TV Price: Rs 26,999.

लगे हाथ Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV को भी देखते चलें. 

3. Acer 32 inch Smart TV - 43% की छूट

यदि आपका बजट कम है और आप किफायती कीमत पर टीवी लेना चाहते हैं तो 32 इंच की स्क्रीन साइज वाले टीवी पर अभी विचार कर सकते हैं।

इस पर उपलब्ध Amazon Offers की बात करें तो अभी लोग इस पर 43 प्रतिशत की बचत कर रहे हैं। सुविधाओं के रूप में इसे भी वो सभी ओटीटी प्लेटफार्म की सुविधाएं मिलती हैं, जिसमें अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और जियोसिनेमा आदि शामिल है। Acer LED TV Price: Rs 11,999.

4. Acer 40 inch LED TV- 43% की छूट

एसर ब्रांड की यह टीवी आपके लिए 43 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है और यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाउ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब और हंगामा जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है।

यह आपके लिए 5 पिक्चर मोड, 1.5GB की रैम और 16GB की स्टोरेज के साथ आता है। Acer Google TV Price: Rs 49,999.

लगे हाथ Amazon Sale 2024 On 75 Inch 4k QLED TV को भी देखते चलें.

5. Acer 65 inch Google TV - 37% की छूट

यदि आपका बजट जयादा है और घर पर ही मिनी थिएटर बनाना चाहते हैं तो गूगल टीवी प्लेटफार्म पर चलने वाले इस 65 इंच टीवी पर आफ विचार कर सकते हैं। इस Amazon Sale 2024 की बात करें तो यह 37 प्रतिशत की छूट पर आ रहा है।

यह टीवी 40 वॉट के स्पीकर, डॉल्बी एटमस के साथ-साथ 5 साउंड मोड के साथ आ रहा है, जिसमें स्टेडियम, स्टैंडर्ड, मूवी, म्यूजिक और स्पीच आदि शामिल है। Acer LED TV Price: Rs 50,999.

उपर्युक्त कोई ऑप्शन पसंद नहीं तो सभी Acer Smart TV को अमेजन पर जाचिएं.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey