आकाशवाणी हुई! बेस्ट AC For Home Use पर नहीं खर्च करने पड़ेंगे हजारों रुपये, अमेज़न डील्स ऑफर्स ने 48% तक घटाए एसी के दाम

Amazon Sale 2024 On Best AC For Home Use - क्या आपने सुना कि अमेज़न सेल ने केवल आज के लिए बेस्ट एयर कंडीश्नर पर भारी-भरकम छूट दी है। यदि आपको भी गर्मियों का जुगाड़ करना है और हजारों की बचत करनी है तो आपके पास भी मौका है आधे रेट पर Amazon Offers 2024 से बेस्ट एसी ब्रांड को खरीदने का। नीचे देखें टॉप ब्रांड के लिस्ट।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 07 Mar 2024 11:42 AM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2024 11:42 AM (IST)
आकाशवाणी हुई! बेस्ट AC For Home Use पर नहीं खर्च करने पड़ेंगे हजारों रुपये, अमेज़न डील्स ऑफर्स ने 48% तक घटाए एसी के दाम
आकाशवाणी हुई! बेस्ट AC For Home Use पर नहीं खर्च करने पड़ेंगे हजारों रुपये, अमेज़न डील्स ऑफर्स ने 48% तक घटाए एसी के दाम

Amazon Sale 2024 On Best AC For Home Use: अभी नहीं तो कभी नहीं.. ये ऑफर्स केवल आज के लिए लागू होता है। जिसमें 48 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है भारत के टॉप ब्रांड के एयर कंडीश्नर की कीमतों पर, जिसमें आप 1.5 टन, 1 टन, 2 टन आदि कैपेसिटी वाले एसी आधे रेट पर खरीद सकते हैं। अगर आप कूलर लेने का सोच रहे थे, तो कूलर के ही रेट पर एयर कंडीश्नर खरीदने का मौका मत गवाना। शिमला जैसी ठंडक के लिए जल्दी देखें Amazon Deals Today के ऑफर।

अमेज़न सेल में जिन टॉप ब्रांड के एसी की कीमतों में कटौती चल रही है उनमें पैनासोनिक, लॉयड, सैमसंग, कैरियर और डैयकिन ब्रांड शामिल है। आज ही मौका है तुरंत लपक ले Amazon Sale 2024 की डील्स। साथ ही कई कैशबैक, इंस्टेट डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठाए। साथ ही मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ऑर्डर करने की सुविधा पाए। बिजली बचत के साथ Best AC Brand India को ऑफ सीजन में ऑर्डर करने का आखिरी मौका ना गवाए।

कितना डिस्काउंट दिया Amazon Sale 2024 ने इन Best AC For Home Use पर, जानें

5 स्टार और 3 स्टार एसी को Amazon Sale Today से खरीदे और जाने कितन प्रतिशत का डिस्काउंट किस ब्रांड पर अमेज़न दे रहा है।

1. Panasonic 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Smart Inverter Split AC

पैनासोनिक 1.5 टन एसी में 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग दी गई है, जिसे ज्यादातर यूजर्स ने आज ही ऑर्डर कर लिया है। अमेज़न सेल में भी इसके कुछ ही स्टॉक बचे है। यदि आप भी Panasonic स्प्लिट एसी को आधे रेट पर ऑर्डर करना चाहते हैं, तो मौका बेहतर अच्छ है।

पैनासोनिक Best AC Brand India में 7 इन 1 कंवर्टिबल मोड शामिल है, जिसे आप अपने अनुसार चेंज कर सकते हैं। साथ ही इसके साथ एक रिमोट कंट्रोल की सुविधा मिलती है। इसकी खरीदारी पर Amazon Offers 2024 दे रहा 31 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। Panasonic AC Price: Rs 43,990.

2. Lloyd 1.2 Ton 5 Star Inverter Split AC

लॉयड 1.2 टन एसी में भी 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग मिलती है, जो बिजली की बचत के लिए बेस्ट मानी है। Lloyd एसी में 5 कंवर्टिबल मोड शामिल है और कई स्मार्ट फीचर्स शामिल है, जिसे आप रिमोट और फोन दोनों से ऑपरेट कर सकते हैं।

मिनटों में ठंडा करने वाले एसी पर Amazon Sale 2024 दे रहा 42 प्रतिशत का डिस्काउंट, साथ ही लॉयड Best AC For Home Use में एंटी फिल्टर की तकनीक शामिल है, जो बाहर से आने वाली गंदी और बैक्टीरियल हवा को साफ और स्वच्छ करने के बाद ठंडी हवा देता है। Lloyd AC Price: Rs 34,990.

3. Samsung 2 Ton 3 Star Wi-fi Enabled Inverter Split AC

सैमसंग 2 टन एसी बड़े घरों के लिए या बड़े आकार वाले कमरों के लिए बेस्ट माना जाता है। इसमें 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग शामिल है, जो बेस्ट एनर्जी सेविंग के लिए जाना जाता है। Samsung एसी में 5 इन 1 कंवर्टिंबल मोड शामिल है।

साथ ही सैमसंग Best AC Brand India की कीमतों पर Amazon Deals Today दे रहा 42 प्रतिशत का डिस्काउंट। एंटी बैक्टीरियल फिल्टर के साथ अब आप भी घर के अंदर प्रदूषित हवा से छूटकारा पा सकते हैं। ठंडी और स्वच्छ हवा पाने के लिए इसे ऑर्डर कर सकते हैं। Samsung AC Price: Rs 48,990.

और पढ़ें - "झिंगालाला डील्स" JBL Speakers पर 29% का डिस्काउंट, अमेज़न सेल ऑफर्स दे रहा ग्राहकों को महाशिवरात्रि का तोहफा

4. Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC

कैरियर एसी जिसमें 1.5 टन की कैपेसिटी शामिल है और स्मार्ट एआई फ्लैक्सीकूलिंग के साथ आराम से बैठकर कूलिंग का आनंद उठाएं, क्योंकि Carrier एसी बाहर के तापमान का पता लगाकर घर का तापमान चेंज करता है, जिससे आपको गर्मी की भनक नहीं लगती है।

52 डिग्री सेल्सियस पर भी कैरियर एसी कूलिंग देता है। इसलिए तो Amazon Sale 2024 से कैरियर Best AC For Home Use को काफी यूजर्स ने 5 में से 4.5 प्लस रेटिंग दी है। आप भी इसकी खरीदारी पर 48 प्रतिशत का सबसे तगड़ा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। Carrier AC Price: Rs 34,990.

5. Daikin 0.8 Ton 3 Star, Fixed Speed Inverter Split AC

डैयकिन एसी में 0.8 टन कैपेसिटी पर भी काफी यूजर्स ने दांव लगाया है और बचत का मौका पाया है। 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ Daikin फिक्सड स्पीड के साथ काम करता है, इसमें काफी फीचर्स दिए गए है। साथ बाहर की प्रदूषित हवा को फिल्टर की क्षमता यह रखता है।

डैयकिन Best AC Brand India की खरीदारी पर Amazon Sale Today से 31 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। आप चाहे तो इसे नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। साथ ही बैंक कार्ड पर इंस्टेंट डिस्काउंट भी ले सकते हैं। Daikin AC Price: Rs 25,690.

यहां देखें Amazon Sale 2024 On Best AC For Home Use के ज्यादा ऑप्शन

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal