बल्ले बल्ले! 55 इंची Kodak Smart TV को ले आएं मात्र 29499 में, छप्परफाड़ अमेजन डिस्काउंट देख मचा घमासान

Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV किफायती कीमत पर स्मार्ट टीवी लेने के लिए अमेजन ने अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर निकाले हैं। आप 55 इंच कोडक स्मार्ट टीवी को Amazon Sale Offers में मात्र 30 हजार में ला सकते हैं। कोडक ब्रांड के सभी टेलीविजन स्मार्ट फीचर्स से लैस हैं जो किफायती कीमत पर आपको HD पिक्चर क्वालिटी देंगे।

By Asha Singh Publish:Thu, 07 Mar 2024 10:28 AM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2024 10:28 AM (IST)
बल्ले बल्ले! 55 इंची Kodak Smart TV को ले आएं मात्र 29499 में, छप्परफाड़ अमेजन डिस्काउंट देख मचा घमासान
बल्ले बल्ले! 55 इंची Kodak Smart TV को ले आएं मात्र 29499 में, छप्परफाड़ अमेजन डिस्काउंट देख मचा घमासान

Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV : अगर आपको 30 हजार से कम कीमत पर सभी एडवांस फीचर से लैस टीवी चाहिए, तो कोडक ब्रांड को घर ला सकते हैं। अभी ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने यूजर्स को कोडक टीवी पर Amazon Deals में 45% तक की छूट दे दी है। ये स्मार्ट टीवी एडवांस फीचर्स से लैस हैं, जो बढ़िया पिक्चर क्वालिटी, साउंड क्वालिटी और अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म सपोर्ट के साथ आ रहे हैं।

इस कोडक ब्रांड में आपको 65 इंच से लेकर 32 इंच की साइज में ले सकते हैं। अगर आपको कोडक टीवी लेना है, तो Amazon Sale Today में तगड़े डिस्काउंट के साथ आने वाले टॉप 5 स्मार्ट टीवी के बारे में बताया है। इन स्मार्ट टीवी को लेने के लिए आपको 50 हजार से ज्यादा पैसे देने की जरूरत नहीं है। अगर आप एक साथ पेमेंट नहीं करना चाहते हैं, तो इनके साथ आपको नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर मिल रहा है। कोडक कंपनी के टीवी पसंदीदा प्रोग्राम और मूवी ब्राइट 4K अल्ट्रा HD रेजोल्यूशन, वाइब्रेंट कलर और क्रिस्टल-क्लीयर विजुआलिटी जैसी फीचर्स के साथ आ रहे हैं।

Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

यहां कोडक ब्रांड के बढ़िया रेटिंग वाले टीवी को चुन-चुन कर एक लिस्ट तैयार की है, जिनकी कीमत अमेजन सेल में 45% तक गिर गयी है। गेमिंग कंसोल कनेक्ट करना हो या फिर मोबाइल या हार्ड डिस्क आपको कनेक्टिविटी के लिए इन कोडक स्मार्ट टीवी में HDMI पोर्ट दिए गए हैं। चलिए जानते हैं किस कोडक स्मार्ट टीवी पर क्या Amazon Offers मिल रहे हैं।

1. Kodak 65 Inch Hd Smart QLED Google TV 

यह कोडक स्मार्ट टीवी 65 इंच के साथ आता है, जिसकी QLED स्क्रीन है। अल्ट्रा HD डिस्प्ले में आपको 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिज़ॉल्यूशन मिलता है जो बहुत ही शानदार क्वालिटी के साथ वजुअल्स देता है।

60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और गूगल टीवी, पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड, 300+ फ्री लाइव चैनल के साथ आने वाले इस कोडक स्मार्ट टीवी को Amazon Deals Today से 45% डिस्काउंट पर ले सकते हैं। Kodak 65 Inch Smart TV Price: Rs 46999.

2. Kodak 55 inch HD LED Google TV 

55 इंची इस कोडक टीवी में आपको आईपीई टेक्नोलोजी, इको विजन, सिनेमा मोड, सिनेमा ज़ूम, 16.7 मिलियन रंगों का समर्थन जैसे खास फीचर मिलते हैं। लिस्टिंग प्राइस से कम कीमत पर लेने के लिए Amazon Sale Offers से 34% डिस्काउंट पर ले सकते हैं।

अभी ओटीटी प्लेटफार्म सपोर्ट के साथ यह कोडक टीवी इन-बिल्ट डुअल बैंड वाईफाई, स्क्रीन मिररिंग, 2 जीबी रैम और 16जीबी रोम के साथ आता है। Kodak 55 inch Smart TV Price: Rs 29499.

यह भी पढ़ें : Amazon Sale 2024 - “रापचिक ऑफर”! Robotic Vacuum Cleaner के दाम धड़ाम से हुए 71% तक सस्ते, अब सफाई होगी मोबाइल से और पैसे लगेंगे कम

3. Kodak 50 inch HD Smart QLED Google TV 

QLED स्क्रीन के साथ आने वाला यह कोडक टीवी 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है, जिसका 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। साउंड के लिए यह QLED Google TV 40 वॉट आउटपुट, डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस-एचडी के साथ आता है।

एडवांस फीचर वाला यह कोडक टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, स्पॉटिफाई, हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को स्पोर्ट करता है। अभी 44% डिस्काउंट पर लेने के लिए Amazon Sale Today से ऑर्डर कर लें। Kodak QLED Google TV Price: Rs 27999.

4. Kodak 40 inch HD Smart LED TV 

यह कोडक स्मार्ट टीवी 40 इंच की डिस्प्ले के साथ आपके एंटरटेनमेंट को डबल कर देगा। कनेक्टिविटी के लिए इस Kodak LED TV में आपको सेट टॉप बॉक्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मिल जाते हैं।

एडवांच फीचर और अच्छी क्वालिटी के चलते इसे यूजर्स द्वारा 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी गयी है। अमेजन सेल में अभी इसको आप 22% छूट पर ऑर्डर कर लें। Kodak 40 inch LED TV Price: Rs 13999.

5. Kodak 32 inch Android LED TV 

अगर आप टीवी पर बहुत कम खर्च करना चाहते हैं, तो इस कोडक टीवी को ला सकते हैं। 32 इंची कोडक स्मार्ट टीवी की कीमत Amazon Deals के बाद मात्र 9899 रूपये है।

यह कोडक स्मार्ट टीवी अपने साथ एंड्रॉइड 11 ओएस, इन-बिल्ट वाईफाई, स्क्रीन मिररिंग, 1 जीबी रैम और 8जीबी रोम के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए इस कोडक टीवी में एचडी रेडी रेजोल्यूशन, एचडीआर, सुपर कंट्रास्ट की सुविधा मिलती है। Kodak 32 inch Android TV Price: Rs 9899.

Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh