अमेजन ने निकाला 65 Inch Smart TV का सस्ता स्टॉक, आधी कीमत पर Sony, वनप्लस जैसे ब्रांडेड टेलीविजन को कर लें ऑर्डर

Amazon Sale 2024 On Best 65 Inch Smart TV - बड़े टीवी के लिए 65 इंच टेलीविजन लाने की सोच रहे हैं? तो अमेजन यूजर्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है। इस समय ब्रांडेड टीवी 64% तक की छूट के साथ अमेजन पर ऑनलाइन मौजूद है। इन Amazon Sale Offers की HD पिक्चर क्वालिटी दमदार अनुभव देती है। लेटेस्ट फीचर्स टीवी देखने का मजा ही डबल कर देते हैं।

By Asha Singh Publish:Fri, 29 Mar 2024 11:25 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 11:25 AM (IST)
अमेजन ने निकाला 65 Inch Smart TV का सस्ता स्टॉक, आधी कीमत पर Sony, वनप्लस जैसे ब्रांडेड टेलीविजन को कर लें ऑर्डर
अमेजन ने निकाला 65 Inch Smart TV का सस्ता स्टॉक, आधी कीमत पर Sony, वनप्लस जैसे ब्रांडेड टेलीविजन को कर लें ऑर्डर

Amazon Sale 2024 On Best 65 Inch Smart TV : बड़ी डिस्प्ले के साथ आने वाला 65 इंच स्मार्ट टीवी आधी कीमत पर मिल रहा है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। इस समय अमेजन पर एक से बढ़कर एक Amazon Deals चल रही है, जिसमें आप ब्रांडेड टीवी को तगड़े डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। ऊपर से इनके लेटेस्ट लेवल के फीचर्स आपके घर को एंटरटेनमेंट हब बनाने का काम करते हैं।

यहां यूजर्स की डिमांड और फीडबैक के अनुसार टॉप 5 स्मार्ट टीवी को लिस्ट किया है, जिनके फीचर्स एक से बढ़कर है। इनको अमेजन सेल में लिस्टिंग प्राइस से कम कीमत पर लाने का बहुत ही सुनहरा मौका है। ये टीवी सभी ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करते हैं, जिससे मूवी, सीरीज के साथ IPL 2024 देखने का मजा डबल हो जायेगा। वहीं अगर आप एक साथ पेमेंट नहीं करना चाहते हैं, तो Amazon Sale Today में यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर मिल रहा है, जो ज्यादा नहीं है।

Amazon Sale 2024 On Best 65 Inch Smart TV : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां लिस्ट में टॉप 5 टीवी को लिस्ट किया है, जिनकी साइज 65 इंच है। अमेजन सेल में आप सोनी, TCL, VU जैसे टॉप ब्रांडेड टीवी मिल रहे हैं। खरीदने के लिए Amazon Deals Today डिस्काउंट के साथ डिटेल जाननी है, तो नीचे स्क्रॉल करें।

1. Sony Bravia 65 inch 4K Ultra HD Smart LED Google TV 

4.7 स्टार की रेटिंग के साथ यह 65 इंच सोनी टीवी बेस्ट टेलीविजन की लिस्ट में टॉप पर आता है। डिस्प्ले के लिए इस Sony Smart TV में 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 रिज़ॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया है।

वहीं किसी भी एंगल पर देखने के लिए 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल मौजूद है। अभी Amazon Offers में इसको आप 46% छूट पर ले सकते हैं। Sony HD Smart LED TV Price: Rs 75999.

2. OnePlus 65 inch 4K LED Smart Android TV 

कनेक्टिविटी के लिए इस वनप्लस टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट दिय गए हैं जो सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करते हैं। 11% डिस्काउंट के बाद Amazon Sale Today में इस स्मार्ट टीवी की कीमत बेहद कम हो गयी है।

इस 65 इंच स्मार्ट टीवी में आपको 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 रिज़ॉल्यूशन मिलता है, जो 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वहीं इस टीवी में आप अपने पसंदीदा DTH चैनल के साथ-साथ लगभग सभी OTT प्लेटफार्म को देख सकते हैं। OnePlus Smart LED TV Price: Rs 61999.

यह भी पढ़ें : Amazon Sale 2024 - 50% छूट पर Hisense Smart TV को अभी जल्दी करें बुक

3. Vu 65 inch 4K Smart LED Google TV 

मोशन एन्हांसमेंट और नॉइज़ रिडक्शन फीचर के चलते इस व्यू टीवी 65 इंच को यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया है। इसको आप लिस्टिंग प्राइस से 39% की छूट पर Amazon Sale Offers से आज ही ऑर्डर कर सकते हैं।

स्मूद और HD डिस्प्ले के लिए इस टीवी में पॉवरफुल प्रोसेसर दिया गया है। वहीं स्टोरेज के लिए यह 65 इंच टीवी 16GB स्टोरेज + 2GB रैम के साथ ग्लो AI प्रोसेसर के साथ आता है। Vu 4K Smart TV Price: Rs 51990.

4. Hisense 65 inch 4K Ultra HD Smart QLED TV 

मोबाइल, लैपटॉप और पेनड्राइव जैसे गैजेट से कनेक्ट करने के लिए यह 2 USB पोर्ट के साथ आता है। इसकी 65 इंच स्क्रीन QLED पिक्चर क्वालिटी के साथ पिक्चर को इन्हैंस करने का काम करती है। गेम के लिए - गेम मोड प्रो दिया गया है।

अभी ऑर्डर करने पर आप Amazon Deals Today से 41% छूट का लाभ ले सकते हैं। यह अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब आदि को सपोर्ट करता है। Hisense 65 inch Smart TV Price: Rs 58999.

5. TCL 65 inch 4K Ultra HD Smart Google TV 

बेज़ेल लेस डिजाइन के चलते यह TCL TV कमरे को मॉडर्न लुक देने का काम करता है। लिस्टिंग प्राइस से 60% कम कीमत पर लेने के लिए Amazon Sale से ऑर्डर कर लें।

स्मूद डिस्पले के लिए यह टीसीएल टीवी 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ आता है। लेटेस्ट फीचर के लिए इसमें इन-बिल्ट वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग, 2 जीबी रैम और 16 जीबी रोम दी गई है। TCL Smart LED TV Price: Rs 49990.

Amazon Sale 2024 On Best 65 Inch Smart TV स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh