Amazon Sale में 95 हजार वाली Luminous इन्वर्टर बैटरी पर मिल रही है 75 हजार की छूट, खरीदने के लिए मचा हड़कंप

Amazon Sale 2023 On Inverter Battery गर्मी में बिजली कट से परेशान होकर इन्वर्टर लेना है तो इससे अच्छा मौका फिर नहीं मिलेगा। Amazon Sale Today पर इन्वर्टर बैटरी पर 78% तक की छूट मिल रही है। ये Inverter Battery for Home बहुत ही दमदार पॉवर के साथ आती है।

By Asha SinghPublish:Tue, 14 Feb 2023 10:24 AM (IST) Updated:Tue, 14 Feb 2023 10:24 AM (IST)
Amazon Sale में 95 हजार वाली Luminous इन्वर्टर बैटरी पर मिल रही है 75 हजार की छूट, खरीदने के लिए मचा हड़कंप
Amazon Sale में 95 हजार वाली Luminous इन्वर्टर बैटरी पर मिल रही है 75 हजार की छूट, खरीदने के लिए मचा हड़कंप

Amazon Sale 2023 On Inverter Battery: गर्मी आने वाली है। ऐसे में आपके शहर में बिजली कट से आप परेशान रहते हैं, तो समझदारी इसी में है कि समय से पहले इसका इंतज़ाम कर लिया जाए। इसके लिए आप घर पर इन्वर्टर बैटरी ला सकते हैं। ये इन्वर्टर बैटरी आपको अच्छा पॉवर बैकअप देती है। Amazon Sale 2023 में इनकी दाम गिर गए हैं।

इन Best Inverter Battery की क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। ये काफी लंबे समय तक चलती है। वहीं इस ऑफ सीजन में Amazon Deals में ये इन्वर्टर बैटरी 75 हजार तक की छूट पर मिल रही है। यहां आपके लिए टॉप बैटरी को लिस्ट किया है, जिन पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं। ये आपके घर और ऑफिस के लिए बढ़िया ऑप्शन है। चलिए जानते हैं इनके बारे में।

Amazon Sale 2023 On Inverter Battery: Top Pick For You

इन Inverter Battery for Home को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है। ये बहुत ही दमदार फीचर्स के साथ आती है। वहीं Amazon Offers 2023 में इनकी कीमत भी सस्ती हो गई है, तो इससे अच्छा क्या हो सकता है? फटाफट से इन इन्वर्टर बैटरी को अपने लिए ऑर्डर कीजिए।

Luminous Tubular Inverter Battery for Home 

यह इस लिस्ट की सबसे ज्यादा छूट पर आने वाली इन्वर्टर बैटरी है। इस पर आपको Amazon Sale Today में पूरे 78% की बचत हो रही है।

इस Luminous Inverter Battery को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह 12 वॉल्ट की पावर के साथ आती है। Luminous Inverter Battery Price: Rs 20430.

Genus Carbon Inverter Battery for Home 

60 महीने की गारंटी के साथ आने वाली यह Inverter Battery for Home बहुत ही बढ़िया है। यह 240 AH क्षमता के साथ आने वाली लॉन्ग लास्टिंग बैटरी है।

Amazon Sale 2023 में यह बैटरी इसकी लिस्टिंग प्राइस से 12 हजार रुपये की छूट पर मिल रही है। Genus Inverter Battery Price: Rs 22250.

Livguard Inverter Battery 

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाली यह बैटरी Amazon Deals Today में 40 हजार की छूट पर आ रही है।

यह Livguard Inverter Battery लीक प्रूफ डिजाइन के साथ आती है, जो जल्दी से खराब नहीं होती है। Livguard Inverter Battery Price: Rs 15840.

Exide Inverter Battery 

यह Exide Inverter Battery लंबे ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी के साथ आती है, जिसकी क्षमता 12 वॉल्ट है, जो हर तरह की बिजली को स्टोरेज करने के लिए बेस्ट है।

Amazon Offers 2023 में इसको आप 29 % के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। Exide Inverter Battery Price: Rs 17343.

V-GUARD Inverter Battery, Multicolour 

यह Best Inverter Battery लंबे बैकअप और फास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ आती है। इसका डिज़ाइन बहुत ही बढ़िया है।

Amazon Sale Offers में इसको आप इसकी लिस्टिंग प्राइस से 4 हजार रुपये की कम कीमत पर घर ला सकते हैं। V-GUARD Inverter Battery Price: Rs 15000.

Amazon Sale 2023 On Inverter Battery: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh