ठण्ड का गेम ओवर करने के लिए आई अमेज़न की हॉट डील! 47% डिस्काउंट वाले Racold Geysers की हो रही नॉन स्टॉप बिक्री

Amazon Sale 2023 On Best Racold Geysers- क्या आपका भी पुराना गीजर ख़राब हो चुका है और आप नए की तलाश में हैं? अगर हाँ तो यहां रेकोल्ड गीजर के बारे में बताया जा रहा है जो एडवांस लेवल के सेफ्टी फीचर्स के साथ आते हैं। Amazon Sale Today पर मिलने वाले गीजर पानी को फटाफट गर्म भी कर देते हैं और लम्बे समय तक उसे गर्म भी रखते हैं।

By Sonali Publish:Wed, 27 Dec 2023 11:22 AM (IST) Updated:Wed, 27 Dec 2023 11:22 AM (IST)
ठण्ड का गेम ओवर करने के लिए आई अमेज़न की हॉट डील! 47% डिस्काउंट वाले Racold Geysers की हो रही नॉन स्टॉप बिक्री
ठण्ड का गेम ओवर करने के लिए आई अमेज़न की हॉट डील! 47% डिस्काउंट वाले Racold Geysers की हो रही नॉन स्टॉप बिक्री

Amazon Sale 2023 On Best Racold Geysers: आज हम आपके लिए सबसे सस्ते रेकोल्ड गीजर का कलेक्शन लेकर आएं हैं। इनमें पानी झटपट गर्म हो जाता है और लम्बे समय तक गर्म रहता है साथ ही इनमें जंग लगने की भी कोई टेंशन नहीं रहती है। Amazon Deals पर मिलने वाला ये गीजर एडवांस लेवल के सेफ्टी फीचर्स के साथ आते हैं। इनका वॉल माउंट डिज़ाइन है, जिससे ये आसानी से बाथरूम में फिट हो जाते हैं। इनकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी बेहतर है।

Amazon Sale 2023 पर मिलने वाले ये गीजर सालों-साल तक आपका साथ निभाते हैं और ये हाई राइजिंग बिल्डिंग के लिए भी बेस्ट हैं। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है, जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स दी गई है। इनकी शॉक-प्रूफ बॉडी है और इन्हें प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है।

Amazon Sale 2023 On Best Racold Geysers: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

परफॉर्मेंस के मामले में ये सबसे बेस्ट हैं और स्टाइलिश भी, तो देखें इन गीजर की लिस्ट और फायदा उठायें इस Amazon Deals Today का।

1. Racold ETERNO PRO 25L Storage Water Heater

हाई परफॉर्मेंस वाले इस एटर्नो प्रो वाटर हीटर में एक टाइटेनियम स्टील लगा टैंक है जो काफी मजबूत है। यह गीजर 30% तक बिजली को बचा सकता है और इसमें जंग लगने की भी कोई टेंशन नहीं रहती है। इस गीजर में लम्बे समय तक पानी गर्म रहता है। Best Racold Geysers आसानी से आपके बाथरूम में फिट हो जाता है।

इसे इस्तेमाल करना भी आसान है और Amazon Sale 2023 पर यह 47% ऑफ पर मिल रहा है। इसमें काफी साए सेफ्टी फीचर्स भी आते हैं। Racold Geyser Price: Rs 8,999.

2. Racold Andris Slim 20L Horizontal Storage Water Geyser

कम जगह में भी आसानी से फिट होने वाला यह गीजर चाइल्ड सेफ्टी मोड के साथ आता है। यह और गीजर की चलने में 25% तेज़ हीटिंग करता है, जिससे आपका पानी तेजी से गर्म हो जाता है और समय की बचत करता है। इसमें शावर रेडी इंडिकेटर के साथ आता है। इसमें काफी सारे लेटेस्ट फंक्शन आते हैं।

Amazon Sale Today पर मिलने वाला यह वाटर हीटर एक परफेक्ट ऑप्शन है। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है और यह 24% की छूट पर आ रहा है। Racold Geyser Price: Rs 10,050.

3. Racold BUONO PRO Storage Water Heater 25L Electric Geyser

हाई राइजिंग बिल्डिंग के लिए बेस्ट वाटर हीटर की बिल्ड क्वालिटी काफी मजबूत है। इसका डिज़ाइन भी काफी अट्रैक्टिव है। इसे इस्तेमाल करके आपको कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है। यह Electric Geyser पानी के झटपट गर्म कर देता है साथ ही बिजली की खपत भी कम लेता है। इसमें जंग लगने की टेंशन नहीं रहेगी क्योंकि इसमें प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है।

Amazon Offers Today पर मिलने वाला यह गीजर 28% की छूट पर मिल रहा है। यह सालों-साल तक आपका साथ निभाता है। इसका डिज़ाइन भी काफी स्टाइलिश है। Racold Geyser Price: Rs 6,999.

4. Racold Altroi+ 3L 3KW Vertical Instant Water Heater

यह इंस्टेंट वाटर हीटर स्टाइलिश डिजाइन वाला है जो पानी को तेजी से गर्म करने के साथ ही बाथरूम को स्टाइलिश लुक भी देता है। इसमें काफी सारे एडवांस्ड फ्टी फीचर्स आते हैं, जिससे यह आपके लिए किफायती साबित होता है। यह सालों-साल तक आपका साथ निभाता है। स्मार्ट एलईडी रिंग के साथ आ रहा यह गीजर आपकी किचन के लिए भी बेस्ट है।

Amazon Sale Offers पर मिलने वाला यह गीजर किचन और बाथ मोड के साथ आता है। इसे 33% की छूट पर खरीदने का मौका है। Racold Geyser Price: Rs 3,960.

5. Racold Omnis DG 25L Vertical 5 Star Storage Water Geyser

सिल्वर-आयन तकनीक के साथ आ रहा यह गीजर ई-कोली, साल्मोनेला और कई हार्मफुल बैक्टीरिया के विकास को रोकता है। इसमें पानी लंबे समय तक गर्म रहता है जिससे पानी को बार-बार गर्म करने की जरुरत नहीं पड़ती है। Best Racold Geysers का वॉल माउंट डिज़ाइन है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाले इस गीजर का हीटिंग एलीमेंट कॉपर का है और इसमें ज्यादा सेफ्टी के लिए मल्टी-फंक्शनल वाल्व दिया गया है और इस वक्त यह 40% छूट पर उपलब्ध है। Racold Geyser Price: Rs 12,900.

Amazon Sale 2023 On Best Racold Geysers: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali