32 हजार का हुआ 90 हजार वाला Kodak Smart TV, अमेजन ऑफर्स में महंगी कीमतों ने छुपाई दुम, छूट बस आज और कल के लिए

Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV रिपब्लिक डेल को खत्म होने में दो ही दिन बचे हैं तो ज्यादा क्या सोचना फटाफट से कोडक टीवी को Amazon Republic Day Sale से सस्ते में ऑर्डर कर लें। ये टीवी 65 55 50 43 और 40 इंच के साइज में मौजूद हैं। वॉइस फीचर्स से कंट्रोल होने वाले ये स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करते हैं।

By Asha Singh Publish:Wed, 17 Jan 2024 10:38 AM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2024 10:38 AM (IST)
32 हजार का हुआ 90 हजार वाला Kodak Smart TV, अमेजन ऑफर्स में महंगी कीमतों ने छुपाई दुम, छूट बस आज और कल के लिए
32 हजार का हुआ 90 हजार वाला Kodak Smart TV, अमेजन ऑफर्स में महंगी कीमतों ने छुपाई दुम, छूट बस आज और कल के लिए

Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV: अमेजन पर 13 जनवरी शुरू हुई रिपब्लिक डे सेल खत्म होने को आयी है। क्या आप शॉपिंग करने से चुक गए हैं? बता दें यह Amazon Great Republic Day Sale 18 जनवरी को खत्म हो जाएगी। इसमें सभी यूजर्स इलैक्ट्रॉनिक, किचन अप्लाइंस, फैंशन, ब्यूटी, फर्नीचर, ट्रैवल एक्ससरिज, होम डेकोर आदि पर भारी-भरकम छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको Kodak Smart TV लेना है, तो इनकी कीमत भी आधी हो गयी है।

ये कोडक टीवी 65 इंच से लेकर 40 इंच की साइज में आ रहे हैं। इस अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले ऑफर्स के अलावा ग्राहकों को SBI कार्ड से भुगतान करने पर 10% का इंस्टेंट लाभ मिल रहा है। Amazon Deals में मिलने वाले ये स्मार्ट टीवी अभी ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करते हैं। इस कंपनी के टीवी पसंदीदा प्रोग्राम और मूवी ब्राइट 4K अल्ट्रा HD रेजोल्यूशन, वाइब्रेंट कलर और क्रिस्टल-क्लीयर विजुआलिटी जैसी खासियत के साथ आते हैं। 46% तक का लाभ उठाने के लिए Amazon Sale Today से फटाफट से आर्डर कर लें।

यह भी पढ़ें - वाह! वाह! Amazon Great Republic Day Sale 2024 में लगातार बहे जा रहे हैं Mi और TCL TV के दाम, डिस्काउंट पंहुचा 68% के पार

Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

यहां पर उन्हीं कोडक स्मार्ट टीवी को लिस्ट किया है, जो अभी अमेजन सेल में लिस्टिंग प्राइस से बेहद कम कीमत पर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस Amazon Great Republic Day Sale में आप नो कॉस्ट आईएमआई, इजी रिटर्न्स, एक्सचेंज ऑफर, फ़ास्ट डिलीवरी के बाद कैश ऑन डिलीवरी की सुविधा और पहला ऑर्डर करने पर फ्री डिलीवरी जैसी कई Amazon Offers का लाभ उठा सकते हैं।

1. Kodak 65 Inch Smart QLED Google Tv 

यह कोडक स्मार्ट टीवी 65 इंच की साइज में आता है। इस Kodak QLED TV में आपको 65 इंच डिस्प्ले, 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट टीवी मिल रहा है, जो बिल्ट इन डॉल्बी अट्मॉस साउंडबार के साथ आ रहा है।

यह टीवी 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिज़ॉल्यूशन के साथ आ रहा है, जिससे आप आराम से गेमिंग और मूवी का मजा ले सकते हैं। ऑटो लो लेटेंसी मोड के साथ आने वाला यह टीवी Amazon Sale Today में 42% के डिस्काउंट के साथ आ रहे हैं। Kodak QLED TV Price: Rs 48999.

2. Kodak 55 Inch QLED Google TV 

इस कोडक स्मार्ट टीवी में आपको 55 इंच डिस्प्ले मिल रही है। पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड, 300+ निःशुल्क लाइव चैनल, 10000+ समर्थित ऐप्स और गेम्स के लिए बेस्ट कोडक टीवी है। 45% के ऑफ पर लेने का सुनहरा मौका Amazon Deals दे रही है।

शानदार फीचर्स के चलते इस कोडक टीवी को यूजर्स ने 5 में से 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 रिज़ॉल्यूशन, क्यूएलईडी और 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आ रहा है। Kodak QLED Google TV Price: Rs 32999.

3. Kodak 50 inch HD LED Google TV 

50 इंच की डिस्प्ले के साथ वाला यह कोडक Google TV कनेक्टिविटी के लिए टॉप बॉक्स या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव या अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट, ईथरनेट, वाई-फ़ाई और ब्लूटूथ दिया हुआ है।

क्रिस्टल प्रोसेसर 4K के साथ आने वाला यह कोडक टीवी न्यूज़, मूवी, सीरीज देखने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। लिस्टिंग प्राइस से 41% के डिस्काउंट पर लेने के लिए Amazon Sale 2024 से अभी ऑर्डर कर लें। Kodak LED Google TV Price: Rs 24699.

4. Kodak 43 inch HD Android LED TV 

यह कोडक स्मार्ट टीवी अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब आदि को सपोर्ट करता है, जिससे आप बड़ी स्क्रीन पर मूवी, सीरीज का मजा ले सकते हैं। रिपब्लिक डे सेल के ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद यह स्मार्ट टीवी Amazon Sale Today में 46% छूट के साथ आ रहा है।

यह 43 इंच साइज वाला स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड 11 ओएस, इन-बिल्ट वाईफाई, स्क्रीन मिररिंग, 1 जीबी रैम और 8जीबी रोम के साथ आता है। Kodak LED TV Price: Rs 15499.

5. Kodak 40 inch HD Smart LED TV 

यह कोडक टीवी सेट टॉप बॉक्स, स्पीकर या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव या अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट और बिल्ट इन वाई फाई के साथ आ रहा है।

लिनक्स ओएस, इन-बिल्ट वाईफाई, मिराकास्ट, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज स्पेस दिया हुआ है। Amazon Deals में यह 25% डिस्काउंट के साथ मौजूद है। Kodak Smart LED TV Price: Rs 13499.

Amazon Sale 2024 On Kodak Smart TV स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh