रिपब्लिक सेल में दबाकर बिक्री हो रहे Dolby Atmos Soundbar, आधी कीमत तक जेब्रोनिक्स, JBL, boAt लेने पर मची लूट

Amazon Republic Day Sale 2024 आधी कीमत पर साउंडबार लेने के रिपब्लिक डे सेल के मौके पर चौका मार लें। इस Amazon Sale 2024 को खत्म होने में बस दो दिन बचे हैं। कहीं चुक तो नहीं गए हैं। कोई नहीं अभी भी मौका है। डॉल्बी अट्मॉस साउंडबार पर 57% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ये साउंडबार जेब्रोनिक्स JBL boAt जैसे टॉप ब्रांडेड हैं।

By Asha Singh Publish:Thu, 18 Jan 2024 10:55 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jan 2024 10:55 AM (IST)
रिपब्लिक सेल में दबाकर बिक्री हो रहे Dolby Atmos Soundbar, आधी कीमत तक जेब्रोनिक्स, JBL, boAt लेने पर मची लूट
रिपब्लिक सेल में दबाकर बिक्री हो रहे Dolby Atmos Soundbar, आधी कीमत तक जेब्रोनिक्स, JBL, boAt लेने पर मची लूट

Amazon Republic Day Sale 2024 : अमेजन पर चल रही रिपब्लिक डे सेल को खत्म होने में दो ही दिन बचे हैं। ऐसे में आप साउंडबार नहीं ऑर्डर कर पाएं हैं, तो फटाफट से कर लें। अभी Amazon Great Republic Day Sale 2024 में 57% तक की सस्ती कीमत पर मिल रहे हैं। इसके अलावा आप सभी कैटेगरी जैसे लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्टवॉच, वाशिंग मशीन, स्मार्ट टीवी, किचन, फर्नीचर, होम जैसे सभी प्रोडक्ट को तगड़ी छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं।

यह अमेजन रिपब्लिक डे सेल में 19 जनवरी को खत्म होने वाली है। साउंडबार पर डिस्काउंट के अलावा अमेज़न पे लेटर (Amazon Pay Later), डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई(EMI), वेलकम रिवॉर्ड (Welcome Rewards) के तौर पर पहली खरीदारी पर कैशबैक का ऑफर मिल रहा है। Amazon Deals में मिलने वाले ये साउंडबार बहुत ही साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। इनके साथ आपको वायरलेस सबवूफर दिए हुए हैं जो गहरी, धमाकेदार बास ध्वनि देते हैं। Amazon Offers में मिलने वाले इन डॉल्बी अट्मॉस साउंडबार की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है, जिससे ये आपका सालों-साल साथ निभाते हैं और इन पर वारंटी भी मिलती है।

यह भी पढ़ें - Amazon Great Republic Day Sale 2024 बस भी कर! Sony Home Theatre 5.1 पर कोई इतना तगड़ा डिस्काउंट देता है क्या, देखें धांसू डील

Amazon Republic Day Sale 2024 On Dolby Atmos Soundbar पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

यहां पर उन्हीं साउंडबार को लिस्ट किया है, जिनको आप Republic Day Sale 2024 में तगड़े डिस्काउंट पर ले सकते हैं। ये साउंडबार जेबीएल, सोनी, बोट, फिलिप्स और जेब्रोनिक्स जैसे टॉप ब्रांड के हैं जो परफॉर्मेंस के मामले में सभी को मात देते हैं। चलिए देखते हैं इन डॉल्बी अट्मॉस सॉउंडबर पर मिलने वाले Amazon Sale Today के बारे में।

1. ZEBRONICS Dolby Atmos Soundbar with Subwoofer 

यह ज़ेब्रिनिक्स साउंडबार 150 वाट की क्षमता के साथ आता है। प्रीमियम ग्लॉसी फिनिश वाला यह ZEBRONICS Soundbar वॉल-माउंटेबल साउंडबार एक सबवूफर के साथ आता है जो आपके घर की सजावट को बेहतर बनाता है।

यह साउंडबार अब आपको HDMI (eARC), 3.5 मिमी AUX लाइन इनपुट, ऑप्टिकल IN और USB के साथ MP3 ऑडियो फ़ाइलों और बिना रुकावट के ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए AUX के माध्यम से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। 57% ऑफ पर लेने के लिए Amazon Sale 2024 से ऑर्डर कर लें। ZEBRONICS Dolby Atmos Soundbar Price: Rs 9998.

2. Sony Dolby Atmos Soundbar for TV with Wireless subwoofer 

4.4 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह साउंडबार दमदार साउंड क्वालिटी देता है जो एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन विकल्प साबित होता है। Amazon Deals में यह 20% के ऑफ पर आ रहा है।

4K HDR पास के साथ इस Sony Dolby Atmos Soundbar के साथ उच्च गुणवत्ता वाली फिल्मों का आनंद लें। कनेक्टिविटी के मल्टीपल ऑप्शन के साथ आ रहा यह 3.1ch चैनल साउंडबार रियल सराउंड साउंड देता है। Sony Dolby Atmos Soundbar Price: Rs 38500.

3. Bose Smart Soundbar Dolby Atmos with Alexa Built-in 

ब्लूटुथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाला यह बेस्ट बोस साउंडबार है। कंट्रोल करने के लिए इसमें अलेक्सा बिल्ट इन का फीचर मिलता है। इस वायरलेस Dolby Atmos Soundbar में आपको कई साउंड मोड मिल रहे हैं जिन्हें आप अपने एंटरटेनमेंट के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं।

वायरलेस साउंडबार स्ट्रीमिंग के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, ऐप्पल एयरप्ले 2, स्पॉटिफ़ कनेक्ट और क्रोमकास्ट के साथ, आप स्ट्रीम कर सकते हैं। Amazon Sale Today में इसकी कीमत 20% तक गिर गयी है। Bose Soundbar Price: Rs 83989.

4. boAt 5.1 Channel Bluetooth Soundbar with Dolby Audio 

इस बोट डॉल्बी ऑडियो साउंडबार के साथ इसका 5.1 चैनल सराउंड साउंड आपको एक ध्वनि गुणवत्ता के साथ शानदार साउंड क्वालिटी देते हैं, जो आपके ऑडियो के साथ-साथ पार्टी या अन्य में रंग जोड़ते हैं।

इसमें ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। लिस्टिंग प्राइस से 56% तक की छूट पर लेने के लिए Amazon Offers से ऑर्डर कर लें। boAt 5.1 Channel Soundbar Price: Rs 10999.

5. JBL Dolby Atmos Soundbar with Wireless Subwoofer 

शानदार ऑडियो क्वालिटी के लिए यह JBL साउंडबार बेस्ट ऑप्शन है। डीप बेस के साथ आने वाले इस साउंडबार को यूजर्स ने 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। वहीं अभी Amazon Sale 2024 में इसकी कीमत 31% तक गिर गयी है।

इस साउंडबार में कई साउंड मोड मिलते हैं, जिसको आप टीवी के नीचे रख कर मूवी, सीरीज का मजा ले सकते हैं। एंटरटेनमेंट के लिए यह JBL डॉल्बी अट्मॉस साउंडबार एक बेहतरीन विकल्प साबित होता है। JBL Dolby Atmos Soundbar Price: Rs 19990.

Amazon Republic Day Sale 2024 On Dolby Atmos Soundbar : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh