अमेज़न रिपब्लिक डे सेल बस भी कर! Sony Home Theatre 5.1 पर कोई इतना तगड़ा डिस्काउंट देता है क्या, देखें धांसू डील

Amazon Great Republic Day Sale 2024- इस लेख में आपको अमेज़न की रिपब्लिक सेल पर मिलने वाले सबसे प्रीमियम ब्रांड सोनी के होम थिएटर सिस्टम की जानकारी दी जा रही है। ये साउंड सिस्टम सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ आते हैं तो Amazon Deals Today आपको तगड़ा मौका दे रहा है बचत ही बचत करने का जल्दी करें।

By Sonali Publish:Wed, 17 Jan 2024 10:58 AM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2024 10:58 AM (IST)
अमेज़न रिपब्लिक डे सेल बस भी कर! Sony Home Theatre 5.1 पर कोई इतना तगड़ा डिस्काउंट देता है क्या, देखें धांसू डील
अमेज़न रिपब्लिक डे सेल बस भी कर! Sony Home Theatre 5.1 पर कोई इतना तगड़ा डिस्काउंट देता है क्या, देखें धांसू डील

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अमेज़न की रिपब्लिक सेल इस वक्त चल रही है, ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए होम थिएटर खरीदना चाहते हैं, तो यहां आपको सोनी होम थिएटर सिस्टम के बारे में बताया जा रहा है। टॉप परफॉर्मेंस वाले ये होम थिएटर सिस्टम सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ आते हैं। Amazon Great Republic Day Sale 2024 पर मिलने वाले इन साउंड सिस्टम का साउंड आउटपुट काफी पावरफुल है। ये आपको लम्बी वारंटी के साथ मिलते हैं।

Amazon Deals पर मिलने वाले इन होम थिएटर के लेटेस्ट फंक्शन यूज़र्स को काफो पसंद आएं हैं, जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है। इनमें आपको कनेक्टिविटी के लिए भी मल्टीपल ऑप्शन मिलते हैं। आप इन्हें आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। ये आपके घर को सिनेमाहॉल बना देते हैं, जिससे आप नई-नई मूवीज का मजेदार एक्सपीरियंस लें सकते हैं।

Amazon Great Republic Day Sale 2024: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Amazon Republic Day Sale 2024 पर मिलने वाले सारे होम थिएटर हाई परफॉर्म करते हैं और आपके घर के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं, तो उठा लें इस डील का फायदा।

और पढ़ें : वाह! वाह! अमेज़न की रिपब्लिक सेल में लगातार बहे जा रहे हैं Mi और TCL TV के दाम, डिस्काउंट पंहुचा 68% के पार

1. Sony HT-S20R Real 5.1 Home Theatre System

टॉप परफॉर्मेंस वाला यह होम थिएटर सिस्टम सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ आ आता है। इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी के ऑप्शन मिलते हैं। यह 400W साउंड आउटपुट के साथ आता है जो आपके मूवीज देखते वक्त चारों ओर साउंड गूंजती है, जिससे एंटरटेनमेंट हाई लेवल पर जाता है। यह साउंड सिस्टम आपको 1 साल की वारंटी के साथ मिल रहा है।

Great Republic Day Sale 2024 पर मिलने वाले इस होम थिएटर में एडवांस फीचर्स आते हैं और यह आपको इस वक्त 33% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसमें आ रहे लेटेस्ट फीचर्स आपको काफी पसंद आने वाले हैं। Sony Home Theatre Price: Rs 15,989.

खासियत

टॉप परफॉर्मेंस सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ मल्टीपल कनेक्टिविटी के ऑप्शन

कमी

कोई कमी नहीं

2. Sony HT-S40R Real 5.1 Best Home Theatre

हाई क्वालिटी वाली सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस देने वाले इस होम थिएटर सिस्टम को रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। इनमें काफी सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन आते हैं और इसकी 3D साउंड भी काफी जबरदस्त है। होम थिएटर का साउंड आउटपुट भी 600W का है जो आपके एंटरटेनमेंट को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाता है।

Amazon Sale Today पर मिलने वाले इस होम थिएटर से जबरदस्त साउंड क्वालिटी और बेस से पर्फेक्ट म्यूजिक और मूवी का एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें साउंड के अलग-अलग मोड मिलते हैं और यह इस वक्त 29% की छूट पर उपलब्ध है। Sony Home Theatre Price: Rs 24,989.

खासियत

हाई क्वालिटी वाली सराउंड साउंड साउंड के अलग-अलग मोड टॉप रेटिंग्स

कमी

कुछ यूज़र्स को इसकी परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी

3. HT-S500RF Real Sony 5.1 Home Theatre

1000W का तेज़ और क्लियर साउंड आउटपुट देने वाला यह होम थिएटर सिस्टम 1 साल की वारंटी के साथ आ रहा है। इसमें ब्लूटूथ, HDMI और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी के ऑप्शन दिए गए हैं। डॉल्बी ऑडियो साउंडबार टीवी के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। आप अपने साउंड सिस्टम को सिंगल केबल कनेक्शन के जरिये टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

Amazon Republic Day Sale 2024 पर मिलने वाले इस होम थिएटर को आप 20% की छूट पर अपना बना सकते हैं। इससे घर सिनेमाहॉल के रूप में बदल जाता है। Sony Home Theatre Price: Rs 35,000.

खासियत

1000W का तेज़ और क्लियर साउंड आउटपुट डॉल्बी ऑडियो साउंडबार टीवी के एकदम परफेक्ट ऑप्शन

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

4. Sony Home Theatre 5.1 HT-S40R

यह 5.1ch होम थिएटर सिस्टम ब्लूटूथ पोर्टेबल पार्टी स्पीकर के साथ आता है। साउंड सिस्टम को आप स्मार्टफ़ोन या टैबलेट से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। साउंड सिस्टम रियर स्पीकर को पावर देने के लिए वायरलेस एम्पलीफायर के साथ आता है। 600W का कुल पावर आउटपुट मूवीज को देखने के एक्सपीरियंस को काफी मजेदार कर देता है।

Amazon Sale 2024 पर मिलने वाले इस जोमे थिएटर सिस्टम को आप 23% की छूट पर अपना बना सकते हैं। इसके लेटेस्ट फंक्शन यूज़र्स को भी काफी पसंद आएं हैं, जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। Sony Home Theatre Price: Rs 44,979.

खासियत

पोर्टेबल पार्टी स्पीकर के साथ आता है स्मार्टफ़ोन या टैबलेट से कनेक्ट कर सकते हैं वायरलेस एम्पलीफायर के साथ आता है

कमी

कोई कमी नहीं

5. Sony HT-A3000 A Series Premium 5.1ch Best Home Theatre

थ्रिलर मूवीज के लिए यह होम थिएटर एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। इसमें आ रहे बिल्ट-इन डुअल सबवूफर क्लियर और डीप बेस का एक्सपीरियंस देते हैं। इसके लेटेस्ट फंक्शन को यूज़र्स ने काफी पसंद किया है, जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। प्रीमियम साउंडबार 1 साल की वारंटी के साथ आता है। इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी मजबूत है।

Amazon Sale Today पर मिलने वाले इस होम थिएटर सिस्टम पर 30% की छूट पेश की जा रही है। इस पर आपको बैंक ऑफर भी मिल रहा है। ये आपके एंटरटेनमेंट को हाई लेवल पर ले जाता है। Sony Home Theatre Price: Rs 94,979.

खासियत

बिल्ट-इन डुअल सबवूफर क्लियर और डीप बेस बिल्ड क्वालिटी काफी मजबूत

कमी

कोई कमी नहीं

FAQ: Amazon Great Republic Day Sale 2024

1. साल 2024 की अमेज़न रिपब्लिक डे सेल कब तक है?

Amazon Great Republic Day Sale 2024 18 जनवरी तक है।

2. क्या Amazon Republic Day Sale 2024 से सोनी होम थिएटर को खरीदना ठीक है?

जी हाँ, अमेज़न की रिपब्लिक डे सेल से Sony 5.1 Home Theatre को खरीदना ठीक है, क्योंकि इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

3. क्या अमेज़न की रिपब्लिक डे सेल में एक्सचेंज ऑफर्स की सुविधा है?

जी हाँ, Amazon Sale Today में एक्सचेंज ऑफर्स पर लगभग 50,000 की बचत आप कर सकते हैं।

4. टॉप-5 सोनी होम थिएटर कौन-से हैं?

Sony HT-S20R Real 5.1 Home Theatre System

Sony HT-S40R Real 5.1 Best Home Theatre

HT-S500RF Real Sony 5.1 Home Theatre

Sony Home Theatre 5.1 HT-S40R

Sony HT-A3000 A Series Premium 5.1ch Home Theatre System

Amazon Great Republic Day Sale 2024 On Sony home theatre 5.1: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali