विंडो एसी पर गर्माहट ऑफर, 46% की छूट मिलेगा गर्मियों का सीधा इलाज, Amazon Deals Today ने अपनी चली धाकड़ चाल

Amazon Deals Today On Best Window AC - सर्दी में गर्मी का ऑफर लेकर आया है अमेज़न डील्स जहां इस सीजन का लाभ उठाकर विंडो एसी की कीमतों पर पाए आकर्षक डिस्काउंट। जानें-अनजानें में इतने कम दामों पर अमेज़न ग्रेट रिपब्लकि डे सेल ने आधे से भी कीमतों पर AC Window खरीदने का अवसर दिया है जिसमें भारत के टॉप ब्रांड मौजूद है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 18 Jan 2024 11:17 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jan 2024 11:17 AM (IST)
विंडो एसी पर गर्माहट ऑफर, 46% की छूट मिलेगा गर्मियों का सीधा इलाज, Amazon Deals Today ने अपनी चली धाकड़ चाल
विंडो एसी पर गर्माहट ऑफर, 46% की छूट मिलेगा गर्मियों का सीधा इलाज, Amazon Deals Today ने अपनी चली धाकड़ चाल

Amazon Deals Today On Best Window AC: क्या आप भी ऑफर की राह देख रहे है, या फिर चाहते है कि गर्मियां आने से पहले ही कम दाम में एसी को खरीद लिया जाए, जिससे हजारों रुपये की बचत प्राप्त हो सके, तो आपके लिए अमेज़न ग्रेट रिपब्लकि डे सेल 2024 की डील लेकर आई है एक सुनहरा मौका, जहां आप हजारों रुपये की बचत के साथ एलजी, लॉयड, वोल्टास, ब्लू स्टार ब्रांड के विंडो एसी Amazon Deals से खरीद सकते हैं।

अमेज़न की ये डील केवल आज के लिए है, जिसका लाभ आप तुरंत उठा सकते हैं। अमेज़न सेल दे रहा है ग्राहकों को आधे से भी कम दाम में यानि 46 प्रतिशत की छूट पर विंडो एसी खरीदने का मौका, और तो और इन सभी विंडो एसी में 5 स्टार इंवर्टर रेटिंग दी गई है, जो बिजली की बचत करता है, इसलिए तो सुबह से Amazon Deals Today पर Best Window AC की लगातार बिक्री होनी शुरु हो गई है, जिसका लाभ आप भी उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - फैशन पर 87% तक की छूट Amazon Offers 2024 On Sarees For Wedding का कलेक्शन, केवल 415 में अमेज़न ऑफर्स की डील्स का लाभ उठाएं

Amazon Deals Today On Best Window AC: ऑफर्स, कीमत

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि Amazon Deals के दौरान आधे से भी कम कीमतों पर विंडो एसी खरीदने का मौका दे रहा है, जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं। इन विंडो एसी का डिजाइन काफी शानदार है और ये सभी 1 टन से लेकर 1.5 टन की कैपेसिटी में आते है, जो छोटे से लेकर बड़े परिवारों के लिए उत्तम डिजाइन किए गए है। तो चलिए जानते है Amazon Sale Offers की जानकारी।

1. Lloyd Window AC 1.5 Ton 4 Star Fixed Speed

नॉन-इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ लॉयड 1.5 Ton AC Window किफायती और स्थापित करने में आसान है, जो कम शोर के लिए जाना जाता है। इस समय लॉयड 1.5 टन एसी पर Amazon Great Republic Day Sale 2024 की सेल लगी हुई है।

आपके कार्यालय और घर की आवश्यकताओं के लिए Window Air Conditioner काफी सही होगा, जिस पर 44 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Sale 2024 पर दिया जा रहा है। Lloyd Window AC Price: Rs 28,490.

2. LG Window AC 1.5 Ton 5 Star 4 in 1 Convertible

इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ एलजी Air Conditioner Window किफायती और स्थापित करने में आसान है। इसमें वैरिएबल स्पीड कंप्रेसर है जो ताप भार के आधार पर बिजली को समायोजित करता है और बिजली बचाता है। इस समय Amazon Great Republic Day Sale 2024 की डील्स चल रही है।

4 इन 1 कंवर्टेबल के साथ Amazon Deals Today एलजी Best Window AC पर 46 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 5 स्टार की क्षमता दी गई है, जो बिजली की बेहतर बचत करता है। LG Window AC Price: Rs 35,490.

3. Carrier Window AC 1.5 Ton 3 Star Speed

किफायती और स्थापित करने में आसान कैरियर 1.5 Ton AC Window को बड़े परिवारों के अनुसार डिजाइन किया गया है। इसकी खरीदारी पर Amazon Great Republic Day Sale 2024 से काफी आकर्षक डिस्काउंट आप प्राप्त कर सकते हैं।

डिजाइन में शानदार Window Air Conditioner पर आप 40 प्रतिशत की छूट Amazon Offers Today से प्राप्त कर सकते हैं। 3 स्टार स्पीड के साथ मिनटों में कमरे का तापमान ठंडा कर देता है। Carrier Window AC Price: Rs 26,990.

4. Voltas Window AC 1.5 Ton 5 Star Inverter 2 in 1

इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ वोल्टास Air Conditioner Window ऑटो स्विंग सुविधा के साथ किफायती और स्थापित करने में आसान जो कमरे के हर कोने में ठंडी हवा देता है। इस पर Amazon Great Republic Day Sale 2024 के ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

वोल्टास 1.5 टन मीडियम कमरे के लिए उपयुक्त है, जिसकी खरीदारी पर Amazon Deals Today वोल्टास Best Window AC पर 36 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। 5 स्टार 2 इन 1 इंवर्टर शामिल है। Voltas Window AC Price: Rs 31,750.

5. Blue Star Window AC 1 Ton 5 Star Fixed Speed

ब्लू स्टार Window Air Conditioner अपने अत्यधिक कुशल रोटरी कंप्रेसर की बदौलत नायाब कूलिंग प्रदान करते हैं और स्लीप मोड और एंटी फ़्रीज़ थर्मोस्टेट जैसी सुविधाओं से पूरी तरह से भरे हुए हैं। इसकी खरीदारी पर Amazon Great Republic Day Sale 2024 डिस्काउंट दे रहा है।

ब्लू स्टार Air Conditioner Window पर Amazon Sale Offers से 15 प्रतिशत का डिस्काउंट आप प्राप्त कर सकते हैं और इसका 1 टन कैपेसिटी छोटे कमरों के लिए उपयुक्त रुप से डिजाइन किया गया है। Blue Star Window AC Price: Rs 31,400.

FAQ - Amazon Deals Today On Best Window AC के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. 2024 में अमेज़न सेल कब शुरू होगी?

Amazon Sale 2024 की लेटेस्ट अनाउंसमेंट के अनुसार, अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों के लिए बिक्री 13 जनवरी की मिडनाइट से ही शुरु हो चुकी है और नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए 13 जनवरी की दोपहर 12 बजे से शुरु हो चुकी है। जिसमें ग्राहक सभी ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के डिस्काउंट में किचन अप्लाइंस, इलैक्ट्रॉनिक, होम डेकोर, फैशन पर 70 से 80 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

2. क्या अमेज़न की रिपब्लिक सेल में एक्सचेंज ऑफर्स हैं?

जी हां, Amazon Offers Today में एक्सचेंज ऑफर्स की सुविधा है, जिसमें लगभग 50,000 की बचत आप कर सकते हैं।

3. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल साल में कितनी बार आती है?

Amazon Great Republic Day Sale 2024 डील्स साल में एक बार आती है।

सभी Amazon Deals Today On Best Window AC के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal