US Open: छोटी बहन सेरेना को मिली जीत तो बड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर

यूएस ओपन में 5वीं सीड यूक्रेन की स्वितोलिना ने वीनस को सीधे सेटों में हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया। वहीं एक अन्य मुकाबले में सेरेना ने कड़ी टक्कर में हमवतन केटी मैकनेली को हराया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Aug 2019 01:41 PM (IST) Updated:Thu, 29 Aug 2019 01:41 PM (IST)
US Open: छोटी बहन सेरेना को मिली जीत तो बड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर
US Open: छोटी बहन सेरेना को मिली जीत तो बड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर

न्यूयॉर्क, आईएएनएस। साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन में दूसरे दौर के मुकाबले खेले जा रहे हैं। अमेरिका की महिला टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स को यहां हारकर बाहर होना पड़ा। पांचवीं सीड यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने वीनस को सीधे सेटों में हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया। वहीं एक अन्य मुकाबले में सेरेना ने कड़ी टक्कर में हमवतन केटी मैकनेली को हराया।

वीनस के लिए साल का अंत बुरा रहा और उनका सफर यूएस ओपनर के दूसरे दौर में ही थम गया। यूक्रेन की स्वितोलिना ने बड़े ही आराम से सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से वीनस को हरा अगले दौर में जगह बनाई।

मैच की शुरुआत से ही स्वितोलिना के खिलाफ वीनस परेशानी में दिखीं। वैसे तो यह मुकाबला कांटे का रहा लेकिन वीनस को हार मिली। दूसरे सेट में 39 वर्षीय वीनस ने कुल पांच मैच प्वॉइंट सेव किए।

वहीं छोटी बहन सेरेना को भी तीसरे दौर में जगह बनाने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा। सेरेना का मुकाबला अपने ही देश की युवा खिलाड़ी मैकनेली के साथ था। यहां उन्होंने पहला सेट हारने के बाद वापसी की। आखिरी दो सेट में लय हासिल करने के बाद सेरेना ने मुकाबला 5-7, 6-3, 6-1 से अपने नाम किया। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सेरेना ने मैच में वापसी की और उलटफेर को टाला।

chat bot
आपका साथी