सेरेना विलियम्स ने टॉपलेस होकर गाना गाया 'आई टच माइसेल्फ'

सेरेना ने स्तर कैंसर जागरूकता के लिए टॉपलेस होकर गाना गाया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 08:49 PM (IST) Updated:Mon, 01 Oct 2018 07:32 AM (IST)
सेरेना विलियम्स ने टॉपलेस होकर गाना गाया 'आई टच माइसेल्फ'
सेरेना विलियम्स ने टॉपलेस होकर गाना गाया 'आई टच माइसेल्फ'

सिडनी, एएफपी। टेनिस सुपर स्टार सेरेना विलियम्स उस समय इंटरनेट पर छा गईं जब उन्होंने स्तन कैंसर के प्रति जागरूकता के लिए टॉपलेस वीडियो डाला जिसमें वह 'आई टच माइसेल्फ' गाना गा रहीं हैं।

इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो में सेरेना टॉपलेस हैं और वह ब्रेस्ट कैंसर नेटवर्क ऑस्ट्रेलिया के समर्थन में ऑस्ट्रेलिया के बैंड द डिविनिल्स का 1991 का गाना गा रहीं हैं।

सेरेना ने पोस्ट में लिखा, 'इस बार स्तन कैंसर जागरूकता माह पर मैंने द डिविनिल्स के वैश्विक हिट 'आई टच माइसेल्फ' को रिकॉर्ड किया, जिससे कि महिलाओं को याद दिलाऊं कि वे नियमित रूप से स्वयं का निरीक्षण करें। हां, यह मैंने अपनी इच्छा से किया है क्योंकि यह एक ऐसा मुद्दा है जो सभी महिलाओं को प्रभावित करता है। जागरूक रहने से कई महिलाओं की जिंदगी बच सकती है।'

23 बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सेरेना ने लिखा, यह वीडियो गाना क्रिस्सी एंफलेट के सम्मान में गाया गया है जिनकी कैंसर के कारण मृत्यु हो गई थी। यह गाना महिलाओं को यह याद दिलाता है कि उन्हें पहले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।' यह वीडियो लगभग डेढ़ लाख लोगों ने पोस्ट होने के शुरुआती 10 घंटों में देखा गया।

टोमिक ने जीता खिताब

चेंगदू (चीन), रायटर : ऑस्ट्रेलियाई स्टार टेनिस खिलाड़ी बर्नार्ड टोमिक ने रविवार को तीन साल के बड़े अंतराल के बाद चेंगदू ओपन के रूप में अपना पहला एटीपी व‌र्ल्ड टूर का खिताब जीता। उन्होंने फाइनल में इटली के फाबियो फोगनिनि को 6-1, 3-6, 7-6 से शिकस्त दी। उन्होंने खिताबी मुकाबला दो घंटे और 15 मिनट में जीता। उन्होंने अपना पिछला खिताब 2015 में बोगोटा में जीता था। पिछले कुछ साल टोमिक के लिए काफी संघर्षपूर्ण रहे हैं जिसमें वह शीर्ष-20 रैंकिंग से भी बाहर हो गए थे। टोमिक ने पहला सेट आसानी से जीत लिया। हालांकि दूसरे सेट में टोमिक संघर्ष करते दिखाई दिए और फोगनिनि ने यह सेट जीतकर मैच में वापसी की। आखिरी सेट में टोमिक ने 3-1 से बढ़त हासिल की, लेकिन फोगनिनि ने स्कोर 3-3 से बराबर कर दिया। इसके बाद टोमिक ने बढ़त ली लेकिन इस सेट का नतीजा टाईब्रेकर से निकला।

chat bot
आपका साथी