फ्रेंच ओपन: चिर-परिचित कैट सूट में नहीं दिखेंगी विलियम्स, ये है वजह

फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने टूर्नामेंट में नया ड्रेस कोड लागू किया है और इसी कारण सेरेना को अपनी काली ड्रेस पहनने का मौका नहीं मिलेगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 26 Aug 2018 01:27 PM (IST) Updated:Sun, 26 Aug 2018 03:36 PM (IST)
फ्रेंच ओपन: चिर-परिचित कैट सूट में नहीं दिखेंगी विलियम्स, ये है वजह
फ्रेंच ओपन: चिर-परिचित कैट सूट में नहीं दिखेंगी विलियम्स, ये है वजह

लंदन, एएफपी। अमेरिका की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स अब से फ्रेंच ओपन में अपने मशहूर ‘कैट सूट’ में नहीं दिखेंगी। फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने टूर्नामेंट में नया ड्रेस कोड लागू किया है और इसी कारण सेरेना को अपनी काली ड्रेस पहनने का मौका नहीं मिलेगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रेंच ओपन में भविष्य में कड़े नियम देखे जाएंगे। फ्रांस टेनिस महासंघ के अध्यक्ष बर्नाड गियुडिसेली ने कहा, ‘अब यह मान्य नहीं होगा। मेरा मानना है कि कई बार हम काफी आगे चले गए। आपको खेल और जगह का सम्मान करना चाहिए।’ अध्यक्ष ने हालांकि नए नियमों के बारे में जानकारी नहीं दी लेकिन कहा कि नियम विंबलडन ग्रैंडस्लैम की तरह बेहद कड़े नहीं होंगे।

सेरेना ने अपनी काली ड्रेस के बारे में कहा था कि इससे उन्हें रक्तचाप में मदद मिलती है। फ्रेंच ओपन में इसी साल सेरेना की ड्रेस ने ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। वह कैटसूट में ‘सुपर हीरो’ और ‘वॉरियर प्रिंसेस’ की तरह दिख रही थीं। उनकी यह ड्रेस सुपरहिट फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ से प्रेरित थी, जिसे खेल परिधान बनाने वाली कंपनी नाइकी ने तैयार किया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी