नडाल हारे, दिमित्रोव-इस्नर और फेरर-किर्गोइस भिड़ेंगे सिनसिनाटी के सेमीफाइनल में

नडाल को क्वार्टर फाइनल से ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Aug 2017 12:03 PM (IST) Updated:Sat, 19 Aug 2017 03:37 PM (IST)
नडाल हारे, दिमित्रोव-इस्नर और फेरर-किर्गोइस भिड़ेंगे सिनसिनाटी के सेमीफाइनल में
नडाल हारे, दिमित्रोव-इस्नर और फेरर-किर्गोइस भिड़ेंगे सिनसिनाटी के सेमीफाइनल में

सिनसिनाटी, जेएनएन। सिनसाटी पुरुष एकल वर्ग में सेमीफाइनल मुकाबलों की तस्वीर साफ हो गई है। अगले हफ्ते नंबर वन टेनिस खिलाड़ी बनने जा रहे राफेल नडाल क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हो गए हैं। पहले सेमीफाइनल में बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव और अमेरिका के जॉन इस्नर का मुकाबला होगा। दूसरे सेमीफाइनल में स्पेन के डेविड फेरर और ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गोइस के बीच होगा।

बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव अर्जेटीना के जुआन डेल पोत्रो को 6-3, 7-5 से हराकर अंतिम चार में पहुंचे। दूसरी ओर, अमेरिका के जॉन इस्नर ने हमवतन फ्रांसिस टियाफो को 7-6, 7-5 से हराया। इसके बाद इस्नर ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जे डोनाल्डसन को 7-6, 7-5 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। अब सेमीफाइनल में उनका मुकाबला दिमित्रोव से होगा।  

एक और अहम मुकाबले में स्पेन के डेविड फेरर ने पाब्लो कैरेनो को 6-4, 6-4 से पराजित किया। इसके बाद उन्होंने डोमिनिक थिएम को लगातार सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। 

सेमीफाइनल में उनका मुकाबला निक किर्गोइस से होगा। किर्गोइस ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में राफेल नडाल को सीधे सेटों में 6-2, 7-5 से हराया, जिसके बाद वह सेमीफाइनल में पहुंचे।  

इससे पहले हुए मुकाबलों में जापान के युशी सुगिता ने रूस के कारेन काचानोव को 6-7, 6-3, 6-3 से और ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम ने फ्रांस के एडियन मानरिनो को 7-6, 7-6 से हराया था। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी