डोमिनिक थिएम ने मोंटे कार्लो मास्टर्स में नोवाक जोकोविक को किया बाहर

अब क्वार्टर फाइनल में थिएम का मुकाबला मौजूदा चैंपियन और नंबर वन टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल से होगा।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Fri, 20 Apr 2018 05:33 PM (IST) Updated:Sun, 22 Apr 2018 11:52 AM (IST)
डोमिनिक थिएम ने मोंटे कार्लो मास्टर्स में नोवाक जोकोविक को किया बाहर
डोमिनिक थिएम ने मोंटे कार्लो मास्टर्स में नोवाक जोकोविक को किया बाहर

मोंटे कार्लो, रायटर। पांचवी वरीयता प्राप्त डोमिनिक थिएम ने मोंटे कार्लो मास्टर्स में गुरुवार को तीसरे दौर के मुकाबले में पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को हराकर बाहर कर दिया। इसी के साथ एक बार फिर नडाल और जोकोविक के बीच भिड़ंत की संभावना खत्म हो गई।

अब क्वार्टर फाइनल में थिएम का मुकाबला मौजूदा चैंपियन और नंबर वन टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल से होगा। थिएम ने जोकोविक को 6-7, 6-2, 6-3 से हराया। पिछले साल विंबल्डन के बाद से जोकोविक किसी भी टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में नहीं पहुंचे हैं। दूसरी ओर स्पेन के नडाल ने भी एक अन्य मुकाबले में रूस के कारेन खाचानोव को 6-3, 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। इसके अलावा एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने भी जर्मनी के जैन लेनार्ड स्ट्रफ को 6-4, 4-6, 6-4 से शिकस्त दी।

क्वार्टरफाइनल में उनका मुकाबला फ्रांस के रिचर्ड गैसक्वेट से होगा, जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में मिसचा को 6-2, 7-5 से हराया। विश्व के नंबर तीन खिलाड़ी मारिन सिलिच विरोधी खिलाड़ी मिलोस राओनिक के बाहर होने की वजह से बिना कोई मुकाबला खेले क्वार्टरफाइनल में पहुंचे, जहां उनका मुकाबला जापान के केई निशिकोरी से होगा। निशिकोरी ने एक अन्य मुकाबले में इटली के आंद्रियास सेप्पी को 6-0, 2-6, 6-3 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी